×

Bigg Boss 15: करण कुंद्रा को तेजस्वी प्रकाश के लिए पोजेसिव होता देख फैन ने कहा - कबीर सिंह की तरह बिहेव कर रहे हो

Bigg Boss 15: करण शो में बनी अपने प्यार तेजस्वी प्रकाश के प्रति इतने पजेसिव होते दिखाई दे रहे हैं ।

Priya Singh

Priya SinghWritten By Priya SinghMonikaPublished By Monika

Published on 24 Nov 2021 9:01 AM GMT

Karan Kundrra Tejasswi Prakash chemistry
X

तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा (फोटो : सोशल मीडिया ) 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Bigg Boss 15: टीवी शो बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट (Bigg Boss 15 Contestent ) करण कुंद्रा आजकल अपने पजेसिव नेचर की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। कंटेस्टेंट ने शो में कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी वजह से दर्शक उनकी तुलना कबीर सिंह से कर रहे हैं।

कलर्स टीवी के चर्चित शो बिग बॉस के 15वें सीजन में जहां एक तरफ बॉटम 6 की खबर सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं दूसरी तरफ करण कुंद्रा (Karan Kundrra) एक अलग ही मुद्दे को लेकर चर्चा का हिस्सा बने हुए हैं। करण शो में बनी अपने प्यार तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के प्रति इतने पजेसिव होते दिखाई दे रहे हैं कि लोगों ने उनकी तुलना फिल्मी किरदार कबीर सिंह से कर दी है। हाल ही के एपिसोड में करण को तेजस्वी से एक अन्य प्रतियोगी विशाल कोटियन के साथ उनकी दोस्ती के लिए सवाल करते देखा गया था।

वहीं मंगलवार के एपिसोड में करण अपनी खास दोस्त तेजस्वी से यह पूछते दिखाई दिए कि क्या तेजस्वी के मन में विशाल के लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर (soft corner) है। तेजस्वी ने उनके सवालों का जवाब देते हुए कहा, " मैं और विशाल से पहले दिन से फ्रेंड हैं।" जिसके बाद करण उनसे दुबारा कहते हैं, " तेरे को उसमें ऐसा क्या दिखा है? जब तेरे को मालूम है कि वो ऐसा बंदा है जो सबके बारे मे बकवास करता है।" करण की बातों को सुनकर तेजस्वी रिएक्ट करते हुए कहती हैं कि कही सुनी बातों पर मैं रिएक्ट करने वालों में से नहीं हूं। इसके बाद वो दोनों थोड़ी देर के लिए एक दूसरे से बात करना बंद कर देते हैं।

तेजस्वी के रिप्लाई से बेहद दुखी हुए करण कुंद्रा

इस दौरान करण कुंद्रा बेहद दुखी होते दिखाई पड़ते हैं। करण आगे कहते हैं कि तेजा कभी - कभी दूसरे लोगों की बात भी सुन लिया कर। वहीं तेजस्वी कहती हैं, " तुझे मैं सही लगूं या न लगूं मुझे पता है मैं सही हूं। अल्टीमेटली तेरे ऊपर है, तुझे जो सोचना है, वो तू सोच। तुझे जो करना है, तू कर " तेजस्वी की ये बातें सुनकर करण दुखी हो जाते हैं और कहते है कि ये कोई अच्छा एटिट्यूड नहीं है। जिसपर तेजस्वी कहती हैं कि मुझे बुरा लगा कि तुम ऐसा कैसे सोच सकते हो। तेजस्वी आगे यह कहती दिखाई देती हैं कि मैं अपने पार्टनर के बारे में ये कभी भी नहीं सोचूंगी।

यूजर बोले - सस्ता कबीर सिंह वाला वाईब

मंगलवार के एपिसोड में आगे करण अपने पार्टनर तेजस्वी से कहते हैं कि अगर तुम हमेशा ऐसे रिएक्ट करोगी, तो मैं तुमसे दूर हो जाऊंगा। जिसके बाद तेजस्वी कहती हैं कि मैं भी दूर हो जाऊंगी। शो के इस एपिसोड के वीडियो पर एक यूजर ने कमेंत करते हुए करण को कबीर सिंह बताया है। यूजर ने लिखा, " करण का पजेसिवनेस वाकई क्रिपी है। यह सस्ता कबीर सिंह वाला वाईब देता है।" जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, "प्रेस वाले तेजा द्वारा करण को सलाह देने पर उन्हें डॉमिनेटिंग कह रहे थें, लेकिन करण को उनकी पजेसिवनेस की वजह से कबीर सिंह कहकर सराहा गया। मेरे कहने का मतलब है कि मैं करण को पसंद करता हूं लेकिन अगर उनका रिश्तों के प्रति ऐसा रवैया है, फिर तो हेल्दी और टॉक्सिक के बीच की रेखा पतली होती जा रही है।"

Monika

Monika

Next Story