×

Bigg Boss 15 : देवोलीना भट्टाचार्जी ने टिकट टू फिनाले जीतने के लिए सारी हदें पार की, अभिनेत्री ने नेशनल टीवी पर पैंट गिली की

टीवी शो बिग बॉस अपने फाइनल स्टेज की ओर बढ़ रहा है। ऐसे में शो के कंटेस्टेंट विनर बनने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 5 Jan 2022 5:35 AM GMT
Bigg Boss 15 : देवोलीना भट्टाचार्जी ने टिकट टू फिनाले जीतने के लिए सारी हदें पार की, अभिनेत्री ने नेशनल टीवी पर पैंट गिली की
X

Bigg Boss 15 : कलर्स टीवी (Colors Tv) के चर्चित शो "बिग बॉस 15" (Bigg Boss 15) के 4 जनवरी के एपिसोड में, वाइल्डकार्ड प्रतियोगी रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी ने टिकट टू फिनाले के लिए एक थका देने वाला काम किया। टास्क में उन्हें एक पोल पर खड़ा होना पड़ा, जबकि अन्य प्रतियोगियों ने पाउडर, तेल, पानी, डिटर्जेंट, मसाला और कई अन्य चीजों से उन्हें निशाना बनाने की कोशिश की। शो में दोनों क्टेस्टेंट को यह टास्क दिया गया था कि देवोलीना या रश्मि में से जो भी पहले पोल से नीचे उतरेगा वह टास्क हार जाएगा। महिलाओं ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और 15 घंटे तक पोल पर खड़ी रहीं। इस दौरान देवो ने अपनी पैंट गिली कर ली लेकिन पोल छोड़ने से मना कर दिया।

15 घंटे से अधिक समय तक देवो एक ही जगह डटी रहीं

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए शो के अपकमिंग एपिसोड के वीडियो में प्रतियोगियों ने देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharji) और रश्मि देसाई (Rashmi Desai) पर खूब पानी गाला ताकि वो उस पोल पर से हट जाएं। लेकिन सब कुछ होने के बाद भी उन्होंने हार नहीं मानी और 15 घंटे से अधिक समय तक पोल पर डटी रहीं। प्रतियोगियों ने अपने परफॉरमेंस से दर्शकों के साथ - साथ बिग बॉस को भी प्रभावित किया। इसपर बिग बॉस ने उनकी तारीफ की। हालांकि टास्क के दौरान देवो को रात भर पेशाब रोककर रखना पड़ा। सुबह में वो इसे नियंत्रित नहीं कर सकी।

देवोलीना ने नेशनल टीवी पर पैंट में टॉयलेट किया

इसलिए देवोलीना ने अपने खास दोस्त प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) से उनके शरीर पर पानी के छींटे मारने का अनुरोध किया ताकि वो पेशाब कर सकें। अभिनेत्री के ऐसा कहने पर प्रतीक ने उनकी मदद की और उन्होंने अभिनेत्री पर एक बाल्टी पानी फेंका। इसके बाद भी उनमें से किसी ने भी डंडे से जाने से मना नहीं किया। ऐसे में बिग बॉस ने टास्क में एक नया ट्विस्ट पेश किया। सबसे पहले, उसने देवो और रश्मि से कहा कि वे डंडे को पकड़ने के लिए किसी भी चीज़ की मदद नहीं ले सकती।

बिग बॉस ने देवो और रश्मि के लिए टास्क को कठिन बनाया

इसके बाद देवोलीना और रश्मि को पोल पर खड़े होकर अपने जूते उतारने के लिए कहा गया। उनसे कोई मदद नहीं लेने को कहा गया। टास्क के अंत में प्रतियोगियों ने पक्ष लिया और देवोलीना और रश्मि को फिर से निशाना बनाया। निशांत भट (Nishant Bhatt), करण कुंद्रा (Karan Kundra), शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और उमर रियाज लगातार देवो पर पानी के छींटे मारने लगे। निशांत ने उन पर इतनी जोर से पानी के छींटे मारे कि वो पोल से नीचे गिर गई।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story