×

Bigg Boss 15: देवोलीना भट्टाचार्जी की इस बात पर फूट-फूटकर रोने लगी शमिता शेट्टी, जानें देवो के इस कठोर बयान के बारे में

Bigg Boss 15: हाल ही में बिग बॉस 15 के घर में कुछ नए वीआईपी कंटेस्टेंट्स ने एंट्री ली है। इन प्रतियोगियों ने घर में आते ही पूरा माहौर बदल कर रख दिया है।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Chitra Singh
Published on: 27 Nov 2021 8:33 AM GMT (Updated on: 27 Nov 2021 8:49 AM GMT)
bigg boss 15
X

देवोलीना - शमिता शेट्टी (डिजानइन फोटो- सोशल मीडिया)

Bigg Boss 15: कलर्स टीवी ने अपने बहुचर्चित शो ' बिग बॉस 15 ' (Bigg Boss 15 ) के आगामी एपिसोड (bigg boss 15 upcoming episode) का प्रोमो सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया है। प्रोमो (Bigg Boss 15 Promo) में वीआईपी कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को ऐसी कड़वी बात कह दी है, जिसे सुनकर वो रो पड़ी। देवोलीना ने एक टास्क के दौरान शमिता को दोगला कह दिया, जिस पर अभीनेत्री का ऐसा इमोशनल रिएक्शन आया है। वहीं प्रोमो में सलमान खान (Salman Khan) , देवो से यह पूछते भी दिखाई दे रहे हैं कि उन्होंने शमिता को ऐसा क्यों कहा। देवोलीना का जवाब सुनकर प्रतियोगी शमिता शेट्टी टूट जाती हैं और वो सभी के सामने रोने लगती हैं।

चैनल द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि शो की प्रतियोगी देवोलीना और शमिता एक टास्क (bigg boss 15 task) कर रहे होते हैं। इस दौरान देवो कंटेस्टेंट शमिता से कहती हैं, "शमिता, गलती करते हो,आप गलती को भी एक्सेप्ट करो। वहां पे आप बहुत बार दोगले भी दिखते हो। " देवोलीना की यह बात सुनकर शमिता शेट्टी गुस्से में आ जाती हैं और वो चिल्लाकर कहती हैं कि आपको लगता है ये। जिस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए देवोलीना कहती हैं कि मुझे लगता है न। देवोलीना भट्टाचार्जी के इस बयान से शमिता शेट्टी का हौसला टूट जाता है और वो इस दौरान भावुक होती दिखाई देती हैं।

प्रोमो में आगे वीकेंड के वार (bigg boss 15 weekend ka vaar) एपिसोड का दृश्य दिखाया गया है। प्रोमोशनल वीडियो में शो के होस्ट सलमान खान (bigg boss 15 host salman khan) देवो से पूछते हैं, "आपने शमिता को दोगला क्यों कहा?" सलमान खान के सवाल का जवाब देते हुए देवो कहती हैं, "कवर अप कर लिया है खुद को। डरते हैं कि बाहर लोग कैसे उन्हें जज करेंगे। वहां पर मुझे इनका दोगलापन दिखता है।" इस बीच प्रोमो में शमिता अपने आंसू पोछते दिखाई देती हैं। प्रोमो में शो की कंटेस्टेंट रश्मी देसाई (Rashami Desai) भी दिखाई दे रही हैं। वो देवोलीना के साथ बैठी हुई दिखाई दे रही हैं।

इससे पहले चैनल ने शो का एक और प्रोमो रिलीज किया था। प्रोमो में सलमान खान शो के सभी कंटेस्टेंट (bigg boss 15 contestants) से कहते हैं कि राखी (Rakhi) के पति रितेश ने हमें बताया था कि उन्हें शमिता बहुत पसंद हैं। जिसके बाद रितेश शमिता से अपने दिल की बात कहते दिखाई देते हैं। रितेश अभीनेत्री शमिता शेट्टी की ओर हाथ बढ़ाते हुए कहते हैं, " न ही मैं और न हीं आप मेरे इस एहसास को समझ सकती हैं। अब आगे आप मेरी सिर्फ दोस्त नहीं हो सकतीं। आप मेरे लिए इससे ज्यादा कुछ हैं।" अपने पति रितेश की यह बात सुनकर राखी हैरान रह जाती हैं।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story