×

Bigg Boss 15 में खलबली , तेजस्वी ने कहा- मैं मां बनने वाली हूं

Bigg Boss 15 : सलमान खान (Salman khan) और गोविंदा (Govinda) सभी घरवालों को अपनी उंगलियों पर नचाएंगे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 19 Dec 2021 11:02 AM GMT
Bigg boss 15
X

Bigg Boss 15 में खलबली , तेजस्वी ने कहा- मैं मां बनने वाली हूं (Social Media) 

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में इन दिनों कोहराम मचा हुआ है। आगामी वीकेंड (Weekend ka war) में सभी कंटेस्टेंट सलमान खान (Salman khan) का गुस्सा झेलने वाले हैं। साथ ही वह मस्ती करते हुए भी नज़र आएंगे। सलमान खान आज के एपिसोड में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) से उमर रियाज (Umar Riaz) पर प्रैंक करवाने हैं, जिसको सुनने के बाद उमर रियाज के होश उड़ने वाले हैं।

सलमान-गोविंदा के इशारों पर तेजस्वी

शो का प्रोमो (Promo video) शेयर किया गया है। वीडियो मैं आप साफ देख सकते हैं कि सलमान खान (Salman khan) और गोविंदा (Govinda) सभी घरवालों को अपनी उंगलियों पर नचाएंगे। वहीं, सलमान और गोविंदा सबसे सीक्रेट टास्क (secret task) करवाते नजर आएंगी। वहीं, तेजस्वी (Tejasswi Prakash) की हरकतें सभी घरवालों को कन्फ्यूज कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान तेजस्वी (Salman khan) से कहते हैं कि बोलों मुझे गैस हो रही है. फिर तेजस्वी अपने दोस्तों से कहती हैं उन्हें गैस हो रही है तो उनके दोस्त ही हंसते हुए दूर भाग जाते हैं।

सलमान और गोविंदा ने तेजस्वी से करवाया सीक्रेट टास्क

वहीं, सलमान के कहने पर तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ने उमर (Umar riyaz) से कहती हैं मैं मां बनने वाली हूं, उन्होंने आगे कहा की गैस से कोई मां बन सकता है क्या? तेजस्वी की ये बातें सुनकर उमर रियाज कन्फ्यूज हो जाते हैं और हंसने लगते हैं। साथ ही रियाज कहते हैं इसको क्या हो गया है यार। वहीं, दूसरी ओर तेजस्वी को अपने इशारों पर चलाकर सलमान और गोविंदा भी खूब मजे लेते हैं। आप देख सकते हैं कि शो में कमिंग एपिसोड काफी एंटरटेनिंग होने वाला है।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें । हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story