×

Bigg Boss 15: क्या तेजस्वी प्रकाश घरवालों से करण कुंद्रा को करना चाहती हैं दूर, जानें पूरा मामला

Bigg Boss 15: पिछले कुछ दिनों में हमने देखा है कि तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा के कुछ फैसलों से नाखुश हैं। वह इस बारे में निशांत भट्ट से बात भी करती हुई दिखाई देती हैं।

Anushi Gupta
Written By Anushi GuptaPublished By Shreya
Published on: 1 Nov 2021 6:40 AM GMT
Bigg Boss 15: क्या तेजस्वी प्रकाश घरवालों से करण कुंद्रा को करना चाहती हैं दूर, जानें पूरा मामला
X

तेजस्वी प्रकाश- करण कुंद्रा (फोटो- न्यूजट्रैक) 

Bigg Boss 15: फैंस को लग रहा है कि तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को सलमान खान के शो (Salman Khan Show) में अपने अलावा सिर्फ करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को ही बिग बॉस हाउस (Bigg Boss House) के टास्क प्ले करवाने में दिलचस्पी है। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 के दो सबसे बड़े सितारे हैं। बिग बॉस 15 का सबसे ट्रेंडिंग हैशटैग इन दिनों #TejRan चल रहा है। दोनों के फैंस इस बात को बेहद पसंद कर रहे हैं कि दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त बन गए हैं।

तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा से कहा है कि वह घर में उनकी समझदारी और गुस्से पर काबू रखने का ख्याल रखेंगी और उनकी देखभाल करेंगी। दोनों की दोस्ती से साफ नज़र आ रहा है की तेजस्वी भी करण के प्रति बहुत चौकस है। कुछ दिन पहले ही करण कुंद्रा ने अकासा सिंह (Akasa Singh) के सामने कबूल किया है कि उन्हें तेजस्वी बहुत प्यारी लगती है। उन्होंने कहा है कि तेजस्वी प्रकाश के लिए उनके दिल में सॉफ्ट कॉर्नर है। अकासा सिंह उनके लिए मैच-मेकिंग करने के लिए बेताब हैं और बात- बात पर करण को छेड़ती रहती हैं।

करण के फैसलों से नाखुश हैं तेजस्वी

पिछले कुछ दिनों में हमने देखा है कि तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा के कुछ फैसलों से नाखुश हैं। वह इस बारे में निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) से बात भी करती हुई दिखाई देती हैं। अभिनेत्री ने उन्हें यह भी स्पष्ट किया कि उन्हें बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के बारे में बात करना पसंद नहीं है। वहीं दूसरी तरफ अकासा सिंह से करण कुंद्रा ने कहा है कि उन्हें यह समझने में मुश्किल हो रही है कि तेजस्वी प्रकाश वास्तव में क्या चाहती हैं।

आपको बता दें कि करण कुंद्रा पांच साल से ज्यादा अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) के साथ रिलेशनशिप (Karan Kundrra Relationship) में रह चुके हैं। हाल ही में उनके हुए ब्रेकअप के बाद करण ने अपनी खुद की फैमिली बनाने की मंशा जाहिर की है। वहीं तेजस्वी प्रकाश ने अभी तक अपनी लाइफ की बारे में ऐसा कुछ नहीं सोचा है, उनके पास्ट की बात करें तो उनका रिलेशनशिप खतरों के खिलाडी के कंटेस्टेंट शिविन के साथ चल रहा था लेकिन खबरों के मुताबिक अभी ऐसा कुछ नहीं है। बीबी हाउस में अब देखना यह होगा की इनकी दोस्ती क्या अब कोई नए मोड़ पर आकर टकराती है या नहीं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story