×

BIGG BOSS 15 Today: करण कुंद्रा करेंगे शमिता शेट्टी को टिकट टू फिनाले से बाहर, आइये जाने क्या वह अपनी योजना में सफल हो पाएंगे

टीवी शो बिग बॉस 15 में कंटेस्टेंट करण कुंद्रा प्रतियोगी शमिता शेट्टी को फिनाले में जाने से रोकना चाहते हैं।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 21 Dec 2021 1:48 PM GMT (Updated on: 21 Dec 2021 1:54 PM GMT)
BIGG BOSS 15 Today: करण कुंद्रा करेंगे शमिता शेट्टी को टिकट टू फिनाले से बाहर, आइये जाने क्या वह अपनी योजना में सफल हो पाएंगे
X

फ़ोटो साभार: सोशल मीडिया

Bigg Boss 15 Today : कलर्स टीवी ( Colors Tv) के बहुचर्चित शो ' बिग बॉस 15' ( Bigg Boss 15) में इन दिनों टिकट टू फिनाले का टास्क हो रहा है। शो कि कंटेस्टेंट राखी सावंत (Rakhi Sawant) टास्क जीतकर पहली फाइनलिस्ट बन चुकी हैं। वहीं इस हफ़्ते शो में सेकेंड फाइनलिस्ट के लिए टास्क हो रहा है। सभी प्रतिभागी जी - जान लगाकर टास्क परफॉर्म कर रहे हैं। गौरतलब है कि यह शो दिमाग लगाने वाले गेम की तरह है। इसलिए शो के कंटेस्टेंट टास्क को जीतने के लिए साम, दाम, दंड और भेद की नीति अपना रहे हैं। रियलिटी शो के अपकमिंग एपिसोड का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। जिसमें कंटेस्टेंट को एक - दूसरे के खिलाफ स्ट्रेटजी बनाते देखा जा सकता है।

ग्रूपीजम वाली स्ट्रेटजी किसे बिग बॉस के घर का फाइनलिस्ट बनाएगी

कलर्स टीवी ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शो के अपकमिंग एपिसोड का एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में करण कुंद्रा ( Karan Kundra) को अपने दोस्तों तेजस्वी प्रकाश ( Tejaswi Prakash), उमर रियाज (Umar Riaz) और रश्मि देसाई ( Rashmi Desai) के साथ खड़ा देखा जा सकता है। वीडियो में करण अपनी खास दोस्त तेजस्वी की ओर चेहरा करके बोल रहे हैं, " शमिता को हटाओ टिकट टू फिनाले में से।" वहीं दूसरी ओर शमिता शेट्टी ( Shamita Shetty) शो में बने अपने दोस्तों के साथ खड़ी हैं। शमिता को निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल और राखी के साथ बात करते हुए देखा जा सकता है। अब देखना ये है कि ये ग्रूपीजम वाली स्ट्रेटजी आखिरकार किसे बिग बॉस के घर का फाइनलिस्ट बनाती है।



रश्मि देसाई और उमर रियाज का रिश्ता घर में चर्चा का विषय बना

इससे पहले शो ' बिग बॉस 15' के अपकमिंग एपिसोड का एक और वीडियो चैनल ने शेयर किया था। वीडियो में नजर आ रहा है कि रश्मि देसाई ( Rashmi Desai) और उमर रियाज ( Umar Riaz) का रिश्ता घर में चर्चा का विषय बन गया है। दोनों करीब आते और एक-दूसरे के साथ खूब वक्त बिताते नजर आ रहे हैं। दूसरे कंटेस्टेंट भी उनके बढ़ते नजदीकियों में दिलचस्पी लेते नजर आ रहे हैं। लेकिन रश्मि देसाई की बातों से ऐसा लग रहा है कि वो इस बारे में बात नहीं करना चाहती हैं। शो के हालिया प्रोमो में वो, तेजस्वी प्रकाश से नाराज़ होती दिख रही हैं। क्योंकि तेजस्वी ने उमर से उनके रिश्ते के बारे में बात की है।

रश्मि को एकबार फिर आया तेजस्वी पर गुस्सा

शो के इस प्रोमो में, यह देखा गया है कि रश्मि देसाई को इस बात पर गुस्सा हो जाता है कि तेजस्वी प्रकाश, उमर से उनके रिश्ते के बारे में बात करती हैं। रश्मि गुस्से में तेजस्वी से पूछती हैं कि तूने उमर से इस बारे में क्यों बात की। जिसका जवाब देते हुए तेजस्वी कहती हैं, "मैं कसम खाती हूं कि मैं पूछ रही थी कि क्या तू बिग बॉस के घर से बाहर जाने के बाद रश्मि को डेट करेगा।" इसपर बौखलाते हुए रश्मि देसाई कहती हैं कि, ''आप उनसे यह नहीं पूछ सकती और मैं भी आपसे करण कुंद्रा के साथ आपके रिश्ते के बारे में कभी नहीं पूछती। तो तुम भी मत पूछो।" आगे तेजस्वी कंटेस्टेंट रश्मि को समझाने की कोशिश करते हुए कहती हैं, "वीकेंड का वार में, आप दोनों ने कहा कि आप एक-दूसरे को पसंद करते हैं।" अंत में रश्मि, तेजस्वी पर बहुत तेज गुस्सा करती हैं और उन्हें चेतावनी देती हैं, "तेरेको सुन्ना है तो सुन नहीं सुन्ना है तो मत सुन"।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story