×

Bigg Boss 15: सिम्बा नागपाल के बाद ये कंटेस्टेंट होंगे बिग बॉस के घर से बाहर, शो में कंटेस्टेंट की जर्नी के बारे में आइए जानते हैं

Bigg Boss 15: टास्क के अंतर्गत कंटेस्टेंट्स को अपनी हरकतों से शीर्ष 5 प्रतियोगियों (bigg boss 15 top 5 contestants) का ध्यान अपनी ओर खींचना होगा।

Priya Singh

Priya SinghReport Priya SinghShwetaPublished By Shweta

Published on 25 Nov 2021 11:13 AM GMT

Simba Nagpal
X

सिम्बा नागपाल (फोटोः सोशल मीडिया)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Bigg Boss 15 : टीवी शो बिग बॉस 15 में इन दिनों इलिमिनेशन प्रक्रिया का दौर चल रहा है। पिछले दिनों इस प्रक्रिया के अंतर्गत कंटेस्टेंट सिम्बा नागपाल घर से बाहर होना पड़ा। कलर्स टीवी के चर्चित शो 'बिग बॉस 15 ' ( Bigg Boss 15) का अपकमिंग एपिसोड दर्शकों के लिए बेहद सरप्राइजिंग साबित होने वाला है। आगामी एपिसोड (bigg boss 15 upcoming update) में शो से एक ऐसे कंटेस्टेंट घर से बाहर होने वाले हैं, जिनके बारे में किसी ने अपेक्षा भी नहीं की होगी।

चैनल ने अपने आधिकारिक इंस्टा हैंडल पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमोशनल वीडियो शेयर (bigg boss 15 upcoming episode video) किया है। प्रोमो में भारती सिंह और उनके पति हर्ष लंबाचिया (Bharti Singh Husband Harsh Limbachiyaa bigg boss 15) को बिग बॉस 15 के घर में एक टास्क करने के लिए प्रवेश करते हुए दिखाया गया है। शो में भारती और हर्ष टास्क के जरिए एक और शॉकिंग इलिमिनेशन करते दिखाई देंगे। शो में भारती बाकी बचे पांच प्रतियोगियों (bigg boss 15 contestants) राजीव अदातिया, उमर रियाज, जय भानुशाली, विशाल कोटियन और नेहा भसीन को एक टास्क देंगी।

इस टास्क के अंतर्गत कंटेस्टेंट्स को अपनी हरकतों से शीर्ष 5 प्रतियोगियों (bigg boss 15 top 5 contestants) का ध्यान अपनी ओर खींचना होगा। साथ ही उन्हें इस बात का भी ख्याल रखना होगा कि उनके इस हरकत से शो के लाइव दर्शकों का मनोरंजन भी हो सके। इसके बदले में ये लाइव दर्शक उनके लिए वोट करेंगे। जिस कंटेस्टेंट को सबसे कम वोट मिलेंगे, वो शो से बाहर कर दिए जाएंगे। शो मेकर्स इस टास्क के जरिए एपिसोड को और रोचक एवं मनोरंजक बनाना चाहते हैं।

टास्क के दौरान बॉटम 5 के ये कंटेस्टेटं लीक से हटकर अतरंगी चीजें करते नजर आएंगे। शो में जहां एक ओर राजीव अदातिया, तेजस्वी प्रकाश को टास्क (bigg boss 15 contestants Rajiv Adatia Tejaswi Prakash) जीतने के लिए किस करते दिखाई देंगे। वहीं उमर रियाज कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी से यह कहते दिखाई देंगे कि तुम मेरी नहीं हो सकती, तो किसी की भी नहीं हो सकती। इस दौरान उमर एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (shamita shetty bigg boss 15) से खूब फ्लर्ट भी करेंगे। वो उनसे कहेंगे कि अच्छा हुआ कि राकेश बापट घर से बाहर चला गया।

शो से जुड़े अपडेट्स जारी करने वाला आधिकारिक ट्विटर हैंडल द खबरी की मानें तो इस टास्क में कंटेस्टेंट जय भानुशाली (bigg boss 15 Jay Bhanushali) हार जाते हैं और इसी वजह से उन्हें बिग बॉस के (bigg boss 15 Jay Bhanushali out) घर को अलविदा कहना पड़ सकता है। हालांकि अभी इस खबर की पूरी तरह से पुष्टी नहीं की गई है। यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि शो से कंटेस्टेंट जय भानुशाली बाहर हो सकते हैं। इसके अलावा शो में एक धमाकेदार वाइल्डकार्ड एंट्री (bigg boss 15 wildcard entry) भी होने वाली है। चैनल ने एक और प्रोमो जारी किया है। जिसमें राखी सावंत (bigg boss 15 wild card entry Rakhi Sawant)यह घोषणा करती दिखाई दे रही हैं कि वह जल्द ही घर में प्रवेश करने वाली हैं। लेकिन इस बार वो घर में अकेली नहीं आएंगी बल्कि उनके रहस्यमय पति रितेश भी एंट्री लेंगे।

Next Story