×

Bigg Boss16 Day 4: ये 8 हाइलाइट्स देख आप भी जान जाएंगे घर में नॉमिनेशन के अलावा और क्या हो रहा है

Bigg Boss 16 Day 4: कलर्स टीवी का मोस्ट पॉपुलर और कंट्रोवर्सी में रहने वाला रियलिटी शो बिग बॉस 16 का प्रीमियर 1 अक्टूबर हुआ। वहीं प्रीमियर नाइट में ही घर में आए कंटेस्टेंट्स अर्चना गौतम और निमृत कौर अहलूवालिया के बीच बेड और घर के कामों को लेकर भीड़ गए थे।

Anushka Rati
Published on: 5 Oct 2022 9:48 AM GMT
Bigg Boss16 Day 4: ये 8 हाइलाइट्स देख आप भी जान जाएंगे घर में नॉमिनेशन के अलावा और क्या हो रहा है
X

Bigg Boss season 16 (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 4 highlights: आपको बता दें कि बिग बॉस का चौथा दिन बेहद खास रहा है। सीजन के पहले नॉमिनेशन के साथ कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई तो बिग बॉस के दी हुई सजा भी देखने को मिली। जहां अब्दु की क्यूटनेस को बस घर के सदस्य ही नहीं बल्कि बाहर फ़ैंस भी काफ़ी पसंद कर रहे हैं। इस बार बिग-बॉस किसी भी कंटेस्टेंट की ज़रा भी उल्टी-सीधी बात को नजरंदाज नहीं कर रहे हैं। वहीं इसलिए ज़रा-ज़रा सी बात पर एक दूसरे से भीड़ जा रहें हैं। इसके साथ ही Nomination Special एपिसोड के बाद में सभी कंटेस्टेंट एक-दूसरे को परेशान और तबाह करने में लगे हुए हैं।

तो चलिए देखते हैं की आख़िर Day 4 में कब क्या हुआ?

1- जैसा की आप ने देखा होगा की बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट्स की सुबह सायरन की आवाज से हुई। साथ ही यह भी बता दें कि बिग बॉस ने 15 साल के रिचुअल्स को बदलकर सुबह के वेक अप सॉन्ग को बजाना बंद कर दिया हैनौर उसकी जगह बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट को गार्डन एरिया में जाकर बिग बॉस एंथम गाने को कहा है।

2- वहीं इस इंसीडेंट के बाद किचन में प्रियंका और श्रीजिता काम कर रहे थे और अब्दु ने बिग बॉस के पहले दिन ही बिग बॉस से 2-3 किलो के डंबल भिजवाने के लिए कहा था। वहीं जिसके बाद बिग बॉस ने उनकी जिम के लिए वो डंबल भिजवा दिए है।

3- इसके बाद निमृत जो घर की पहली कैप्टन बन चुकी हैं। वहीं चौथे दिन बिग बॉस ने उन्हें कॉन्फेशन रूम में बुलाया और नॉमिनेशंस के दौरान, मान्या, टीना और सौंदर्य ने माफ़ी मांगी थी। जिसके लिए बिग बॉस ने उन्हें घर का सारा काम करने की सज़ा भी दी। लेकिन कंटेस्टेंट प्रियंका के बिना उनके मदद मांगे ही वो उन तीनों की मदद कर रही थी। जिसपर नाराज हुए बिग बॉस ने निमृत से कहा, वो तीनों में से किसी एक को सज़ा मुक्त करके प्रियंका को सज़ा दे सकती हैं और निमृत ने मान्या को सज़ा मुक्त करके प्रियंका को सज़ा दी।

4- इसके बाद बिग बॉस ने साजिद खान को एक कॉमिक एक्ट तैयार करके सभी घरवालों के सामने उसे प्रेजेंट कर एक्ट करने को कहा। जहां बिग बॉस ने इसमें भी गेम प्ले किया और कहा कि अगर साजिद ये टास्क पूरा कर देते हैं, तो उन्हें एक और ज़िम्मेदारी दी जाएगी। वहीं जब साजिद ने अपना एक्ट सबके सामने प्रेजेंट किया तो घर में मौजूद ज्यादातर कंटेस्टेंट्स ने उन्हें सराहा और उनकी तारीफ भी की, मगर उनमें से शालिन और प्रियंका को उनका एक्ट अच्छा नहीं लगा और उन्होंने साजिद को नेगेटिव कमेंट्स भी दिए। जिसके बाद साजिद ने शालिन पर कटाक्ष करते हुए कहा, "बाहर मुझे कह रहा था तू फ़राह खान का भाई है, फिर तूने मुझे नॉमिनेट क्यों किया?

5- इनसब के बीच बिग बॉस ने साजिद को एक काम दिया जिसमें उन्हें घर का राशन सब में सही तरीके से बांटना था। वहीं उन्होंने जिसमें से 6 पैकेट चिकन शालीन के हिस्से में दे दिया। वहीं इस बात पर श्रीजिता साजिद खान से नाराज होकर लड़ने लगीं। जिसके बाद बिग बॉस ने सबको यह बताया कि शालीन अपनी चिकन डाइट को लेकर सभी से झूठ बोल रहे हैं।

6- बात दें कि जब राशन का बंटवारा हो रहा था, तब ही मराठी बिग बॉस विनर शिव ठाकरे और सौंदर्या का चाय और कॉफी को लेकर भी झगड़ा हो जाता है। उसी दौरान अब्दु ने भी अंडे चुरा लिए थे।

7- वहीं हमने देखा की टीना दत्ता और अब्दु की प्यारी नोक-झोंक को घर वालों के साथ साथ फ़ैंस भी बहुत पसंद कर रहे हैं। इसी के बाद टीना ने एक बार फिर अब्दू के साथ फ़्लर्ट किया और उनसे कैंडल-लाइट डिनर पर जाने के लिए कहा। जिसपर अब्दु शरमाने लगते हैं।


8- इसी के साथ शो का अंत रैपर MC Stan के साथ हुआ, जहां mc stan ने ये खुलासा किया कि वह शो छोड़ने का प्लान बना रहे हैं। जहां अर्चना, सौंदर्या और प्रियंका के साथ चर्चा के दौरान, एमसी स्टेन ने कहा, "मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे इस शो में एंट्री करने का मौका मिला" जिस पर प्रियंका ने stan से कहा कि उन्हें अपनी बात बिग बॉस के साथ शेयर करनी चाहिए। "मैं सॉर्टेड है ब्रो, वाइब ही नहीं आ रही"।

इसके अलावा Bigg Boss 16 में इस बार आपको मिल रहा है मौक़ा "MyGlamm Face of the Season" चुनने का। बस MyGlamm App डाउनलोड करिये और अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के लिए Vote करिये। Votes के आधार पर किसी एक कंटेस्टेंट को मिलेगा 25 लाख रुपए का Cash Prize.


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story