×

Bigg Boss 16 8th October Episode: मान्या सिंह की बतमीजी से दुखी श्रीजीता डे, सलमान ने लगा दी ऐसी क्लास

Bigg Boss 16 7th October Episode Promo: सलमान खान ने बिग बॉस 16 के वीकेंड एपिसोड में मान्या सिंह और श्रीजिता के बीच लड़ाई को एड्रेसेस्ड किया।

Anushka Rati
Published on: 8 Oct 2022 12:35 AM GMT
Bigg Boss 16 8th October Episode Promo
X

Bigg Boss 16 8th October Episode Promo (image: social media)

Bigg Boss 16 8th October Episode Promo: आज के एपिसोड में बिग बॉस 16 का पहला वीकेंड का वार ऑर्गेनाइज्ड किया जाएगा। जहां वीकेंड के एपिसोड में, शो के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट्स के साथ बातचीत करते हैं और वीक में सभी कंटेस्टेंट्स के परफॉर्मेंस का रिव्यू दिया। बता दें कि यह एपिसोड दर्शकों के लिए एक एंटरटेनिंग एपिसोड होगा क्योंकि कंटेस्टेंट्स शानदार परफॉर्मेंस देते हुए नजर आएंगे और साथ ही शो के होस्ट सलमान खान की दी गई फनी एक्टिविटीज में भी शामिल होंगे। लेकिन ऐसा लगता है कि सीजन के प्रतियोगियों ने उन्हें अपने झगड़े से दूर करने में कामयाबी हासिल की है।

आपको बता दे कि बिग बॉस 16 के वीकेंड एपिसोड में अपनी पहली प्रेजेंस में, होस्ट सलमान खान ने मान्या सिंह और अभिनेत्री श्रीजिता दे के बीच की लड़ाई को एड्रेस किया। जहां सलमान ने मान्या से घर में दूसरे कंटेस्टेंट्स को नीचा दिखाने के लिए और उनके इस रवैये के लिए उनसे सवाल करेंगे। वहीं उनके कमेंट्स तब आई जब मान्या ने इंटरनेशन लेवल पर भारत को रिप्रेजेंट करने के लिए खुद की तारीफ की और एक अभिनेता के रूप में श्रीजिता के काम को कखुद से म आंका।

वहीं प्रेजेंट सीज़न में, सलमान खान पिछले सीज़न के अपोजिट, शुक्रवार और शनिवार को कंटेस्टेंट्स से बात करेंगे। बता दें कि वह शनिवार और रविवार को शो में दिखाई दिए थे। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर शुक्रवार के स्पेशल एपिसोड 'शुक्रवार का वार' के नए प्रोमो के मुताबिक, इसमें मान्या सिंह और श्रीजिता के बीच लड़ाई दिखाई गई है।

जहां वीडियो में मान्या और श्रीजिता ने एक मुद्दे पर बहस करते हुए एक दूसरे पर उंगली उठाई और इसी बेहद के दौरान फेमिना मिस इंडिया 2020 को रनरअप रहीं मान्या सिंह ने श्रीजिता डे पर उनके प्रोफेशन को लेकर ताना मारा। जहां मान्या ने कहा कि,"मैं इस देश की राजदूत थी, आप क्या हैं? टीवी एक्ट्रेस? "

इसके साथ ही अगर हम बात करे इस सीजन कि पहले नॉमिनेशन का तो अब तक हमने जो भी देखा है उससे तो यही अनुमान लगाया जा रहा है की नॉमिनेटेड सभी 5 कंटेस्टेंट्स में से जहां गोरी नागोरी ने अपने डांस परफॉर्मेंस में बिग बॉस के कहे अनुसार बाकी के चार नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को अपने साथ डांस करने को मनाया और साथ ही बिग बॉस के पूछे जाने पर खुद को सेफ भी कर लिया था। तो बचे हुए बाकी के चार नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में साजिद, एमसी स्टैन, शिव ठाकरे और गौतिम के बीच अगर हम बात करे नॉमिनेटेड होने वाले कंटेस्टेंट की तो शो इन्वॉल्वमेंट और परफॉर्मेंस के बेस पर एमसी स्टैन का ये हफ्ता बिग बॉस हाउस का आखिरी हफ्ता हो सकता है।

साथ ही हालिया प्रोमो के अनुसार, यह पहली बार होगा जब सलमान खान वीकेंड का वार एपिसोड के लिए बिग बॉस के घर में प्रवेश करेंगे।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story