×

Bigg Boss 16: बिग बॉस का अंकित गुप्ता को लेकर रवैया उनके फैंस को नहीं आ रहा पसंद, निराश फैंस ने लगाया शो पर आरोप

Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता के फैंस को लगता है कि बिग बॉस का अंकित को लेकर रवैया कुछ ज़्यादा ही हार्श है। यहां तक ​​कि ट्विटर भी इन्ही पोस्ट से भरा पड़ा है।

Shweta Srivastava
Published on: 23 Dec 2022 8:59 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 काफी पॉपुलर हो चूका है और घर का हर एक सदस्य काफी दिलचस्प है जिससे दर्शक इसे काफी ज़्यादा पसंद भी कर रहे हैं। साथ ही हर कोई इस सीजन में 'बिग बॉस' के नए अवतार को भी पसंद कर रहा है, वहीँ अंकित गुप्ता के फैंस को लगता है कि बिग बॉस का अंकित को लेकर रवैया कुछ ज़्यादा ही हार्श है। यहां तक ​​कि ट्विटर भी इन्ही पोस्ट से भरा पड़ा है कि कैसे बिग बॉस अंकित गुप्ता के साथ बुरा व्यवहार कर रहे हैं।

रियलिटी शो "बिग बॉस" अंकित गुप्ता के लिए कई उतार-चढ़ाव भरा जरूर रहा हैं, लेकिन ऐसा सभी के लिए है। क्योकि ये शो सभी कंटेस्टेंट्स को उनके सबसे कमजोर और मजबूत पलों को दिखाने के बारे में है। हालांकि, जब टास्क में परफॉर्म करने या घर में मनोरंजन को बढ़ाने की बात आती है, तो इसमें अंकित ने अन्य सभी कंटेस्टेंट्स को पीछे छोड़ दिया है। इसलिए जब बिग बॉस उन पर व्यंग्यात्मक टिप्पणी करते हैं या उनसे ख़राब तरीके से बात करते हैं तो इसका कोई मतलब नहीं बनता है। इसने न केवल उनके फैंस बल्कि "बिग बॉस 14" के प्रतियोगी राहुल वैद्य को भी परेशान कर दिया है।

कुछ दिन पहले, राहुल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया और लिखा,"बिग बॉस अंकित के साथ इतने अशिष्ट और व्यंग्यात्मक क्यों है ?? #बिगबॉस16।" जल्द ही उनका ट्वीट अंकित के फॉलोवर्स और यहां तक ​​कि उनके गेम को पसंद करने वाले कई यूजर्स के जवाबों से भरा हुआ है। अंकित गुप्ता की बात करें तो उनकी दोस्त दिशिता चौधरी ने पहले कहा था कि, "अंकित वास्तव में शानदार परफॉर्म कर रहे है। साथ ही, मुख्य बात ये है कि वो बाहरी दुनिया में भी बिल्कुल वैसा ही है। कंटेंट के लिए कोई नकली व्यवहार नहीं कर रहे है, वो प्योर और शांत स्वाभाव के ही है। वो कभी भी कंटेंट के लिए कुछ नहीं करते।" दिशिता ने आगे कहा कि," वो एक लंबे समय तक चलने वाला खिलाड़ी है जो चीजों को बहुत आसानी से और बहुत जल्दी खत्म नहीं करने वाले हैं। धीरे-धीरे और धीरे-धीरे, वो आगे बढ़ रहे है वो एक राजा और विजेता हैं। मैंने दो साल पहले उनके साथ काम करना शुरू किया था। काम के अलावा, हम दोनों एक दूसरे के साथ बहुत प्यारा बांड शेयर करते हैं। वो वाकई में एक सज्जन व्यक्ति और एक जेम हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "अंकित के बारे में सबसे अच्छी बात ये है कि वो सुपर सेंसिबल है और चीजों का बहुत सटीक और सूक्ष्मता से विश्लेषण करते है। वो कभी भी किसी गेम के लिए किसी को बदनाम नहीं करेंगे और पूरी गरिमा और जिम्मेदारी के साथ खेलेंगे। वो एक सच्चे और मजबूत प्लेयर हैं।"

फिलहाल अंकित के फैंस ये मानते हैं कि बिग बॉस उनके साथ काफी बुरा व्यवहार करते हैं और वैसा ही घर में मौजूद मंडली के लोगों के द्वारा किये जाने पर बिग बॉस कुछ भी कमेंट नहीं करते। अंकित के फैंस उन्हें टॉप 5 में देखते हैं साथ ही उनके अनुसार बिग बॉस का रवैया प्रियंका और अंकित के साथ सही नहीं है। क्या आपको भी ऐसा ही लगता है?

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story