×

BB 16: सेल्सगर्ल के रूप में अर्चना गौतम ने की थी अपने करियर की शुरुआत, रवि किशन को प्लाट बेचते हुए वीडियो वायरल

Bigg Boss 16: एक रियलिटी शो में अर्चना गौतम के पहले ऑडिशन से एक पुरानी क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें अर्चना आपको एकदम अलग अंदाज़ में नज़र आएँगी।

Shweta Srivastava
Published on: 3 Feb 2023 3:49 PM GMT
Archana Gautam Old Video
X

Archana Gautam Old Video (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 अब फिनाले की ओर बढ़ रहा है। वहीँ शो की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम सबसे ज़्यादा चर्चा में रहीं हैं। कई लोग तो उन्हें इस सीजन की राखी सावंत भी मानते थे। साजिद खान के साथ अपनी लड़ाई से लेकर ज़्यादातर कंटेस्टेंट्स के साथ बहस करने तक, अर्चना गौतम ने निश्चित रूप से इस सीजन में लोगों का खूब मनोरंजन किया हैं। हालाँकि, उन्होंने एक बार फिर से सुर्खियाँ बटोरीं हैं, जब हाल ही में, एक फैन ने एक क्षेत्रीय रियलिटी शो में अर्चना गौतम के पहले ऑडिशन से एक पुरानी क्लिप शेयर की। इसमें अर्चना आपको एकदम अलग अंदाज़ में नज़र आएँगी।

अर्चना गौतम का पुराना वीडियो हुआ वायरल

ट्विटर पर शेयर की गई इस क्लिप में आप देख सकते हैं कि अर्चना गौतम ईटीवी पर प्रसारित होने वाले टैलेंट हंट शो 'सेल्स का बाजीगर' के लिए ऑडिशन दे रही हैं। वीडियो में अर्चना गौतम से पूछा गया है कि उन्होंने शो में हिस्सा क्यों लिया,इसपर वो जवाब देती है, " मैं पहले नंबर पर अपने काम को रखूंगी और दूसरे नम्बर पर सर (रवि किशन) चूंकि मैं सेल्स में हूं, इसलिए मैं इस अवसर को ना नहीं कह सकती क्योंकि मेरा काम मेरी प्राथमिकता है।" वो आगे कहती हैं कि वो शो के जज रवि किशन से मिलने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और इस शो में आने का दूसरा कारण उनसे मिलना है। जज उनकी ईमानदारी के लिए उनकी सराहना करते हैं और उसे एक रियल एस्टेट एजेंट के रूप में जज को प्लाट सेल करने के लिए कन्वेन्स करने के लिए कहते हैं। देखिये अर्चन का ये वीडियो।

जैसे ही वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया, फैंस ने उनकी तारीफ किया और उनके समर्थन की बौछार कर दी। एक यूजर ने कमेंट किया, "उन्हें शुभकामनाएं दें। आशा है कि वो जीत जाएगी! वह एक रियल स्टार हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा, "सभी के लिए सच्ची प्रेरणा, वो इस सीजन को जीतने की हकदार है।" शो के जज रवि किशन ने भी क्लिप को ट्विटर पर शेयर किया और लिखा, "वाह, मुझे ये खुद याद नहीं था, अर्चना का संघर्ष से @बिगबॉस तक का सफर शानदार है, जय हो।"

अर्चना गौतम ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती, उसके बाद हसीना पारकर और बारात कंपनी से की थी। उनका एक सफल मॉडलिंग करियर भी है और उन्होंने 2018 में मिस बिकनी यूनिवर्स इंडिया और मिस बिकिनी इंडिया का खिताब जीता था। एक्ट्रेस साल 2021 में राजनीति में शामिल हुईं थीं।

बिग बॉस 16

बिग बॉस 16 के फिनाले में , अर्चना गौतम के अलावा घर में रहने वाले घरवालों में शालिन भनोट, शिव ठाकरे, निमृत कौर अहलूवालिया, प्रियंका चौधरी, एम सी स्टैन और सुम्बुल तौकीर खान शामिल हैं। ग्रैंड फिनाले 12 और 13 फरवरी को होने वाला है। अर्चना के फैंस जहां उनका समर्थन कर रहे हैं, वहीं हर कोई ये जानने के लिए उत्सुक है कि इस साल ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story