×

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम की बढ़ी मुश्किलें, टीना दत्ता के परिवार ने लिया ये एक्शन, एक्ट्रेस को कहा था ब्वॉयफ्रेंड के पैसे चुराती है'

Bigg Boss 16: कलर्स टीवी (Colors TV) का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। अर्चना गौतम और टीना दत्ता के बीच जमकर लड़ाई हुई थी।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 7 Jan 2023 5:02 AM GMT
Bigg boss 16 Archana vs tina
X

Archana Gautam vs Tina Dutta (Image: Social Media)

Bigg Boss 16: कलर्स टीवी (Colors TV) का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। हाल के एपिसोड में अर्चना गौतम (Archana Gautam) और टीना दत्ता (Tina Dutta) के बीच जमकर लड़ाई हुई थी। जिसके बाद हर बार की तरह इस बार भी अर्चना ने पर्सनल अटैक करना शुरू कर दिया। उनका गुस्सा भड़क गया था कि उन्होंने टीना पर चोरी का इलाज लगाते हुए कहा अपने बॉयफ्रेंड का पैसे चुराती होगी।

अर्चना ने लगाया था टीना पर चोरी का आरोप

दरअसल अर्चना गौतम अक्सर अपनी बेबाक अंदाज से फैंस को अपनी ओर आकर्षित कर लेती हैं। लेकिन कभी कभी वह कुछ ऐसा बोल जाती हैं जिनसे उनके लिए मुश्किलें खड़ी हो जाती हैं। अर्चना की मुश्किलें फिर से बढ़ गई हैं। कुछ दिन पहले हुए झगड़े में अर्चना ने टीना दत्ता को एक्सपायर्ड आइटम और काफी कुछ भद्दा कमेंट किया था। जिसके जवाब में सोशल मीडिया पर उनके फैंस अर्चना पर भड़क गए और अब टीना दत्ता की फैमिली ने ओपन लेटर लिखकर शो के मेकर्स और सलमान खान से अर्चना गौतम के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की है।


बता दें पिछले एपिसोड में घर में स्टीम आयरन को लेकर बहस शुरू हुई जिसमें अर्चना और टीना भिड़ गईं। इसी बहस के दौरान अर्चना ने टीना को चोरनी कह डाला। और अब यहीं नहीं रुकी उन्होंने आगे कहा कि तुम तो ब्वॉयफ्रेंड के पैसे चुराती होगी। घरवालों के रोकने के बाद भी अर्चना नहीं मानी और टीना को कहा कि सबको पता है कि तुम चोर हो। अपने आपको यह 16 साल की समझती है इस एक्सपायर्ड आइटम पर खर्च करता कौन होगा। बॉयफ्रेंड भी अंकल जैसे ही होंगे। फिर उन्होंने सौंदर्या के साथ रूम में जाकर भी काफी कुछ उल्टा सीधा बोला।

टीना के परिवार ने लिखा लेटर

अर्चना के इन बातों को लेकर टीना दत्ता की फैमिली ने इस हरकत सख्त एतराज जताया है। वहीं टीना दत्ता के इंस्टाग्राम हैंडल पर उनकी टीम और परिवार के तरफ एक पोस्ट शेयर किया गया। जिस पर साथ शब्दों में लिखा गया है कि, 'एक महिला का इस तरह से दूसरी महिला के बारे में अपमानजनक शब्द कहना कहा तक सही है? किसी भी महिला के चरित्र को नीचा दिखाना वो भी नेशनल टेलीविजन पर क्या ये बर्दाश्त किया जाना चाहिए'? वहीं इसके बाद अब अर्चना गौतम और टीना दत्ता के फैंस सोशल मीडिया पर भीड़ गए।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story