×

Bigg Boss 16: जानिए कौन हैं Abdu Rozik, जो बने बिग बॉस 16 में शामिल होने वाले पहले कंटेस्टेंट

Bigg Boss 16: मुंबई में एक इवेंट में सलमान खान ने अब्दु रोजिक को सीजन का पहला कंटेस्टेंट घोषित किया गया। आइये जानते हैं कौन हैं बीबी हाउस के पहले कंटेस्टेंट अब्दु रोज़िक।

Shweta Srivastava
Published on: 28 Sep 2022 4:01 AM GMT
Bigg Boss 16 Confirmed Contestants
X

Bigg Boss 16 Confirmed Contestants (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Confirmed Contestants: बिग बॉस 16 के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ जब शो शुरू होने से पहले ही किसी कंटेस्टेंट को मेकर्स द्वारा सामने लाया गया हो और प्रेस मीट का आयोजन किया गया हो। दरअसल मुंबई में एक इवेंट में सलमान खान ने अब्दु रोजिक को सीजन का पहला कंटेस्टेंट घोषित किया। जहाँ उन्हें देखकर हर कोई क्यूट और प्यारा बोल रहा है वहीँ हम आपको बता दें कि वो नाबालिग नहीं है। आइये जानते हैं कौन हैं बीबी हाउस के पहले कंटेस्टेंट अब्दु रोज़िक।

सलमान खान अक्टूबर से बीबी 16 को वापस लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सुपरस्टार प्रोमोज के जरिए रियलिटी, थीम और बहुत कुछ सेलेब्स के साथ जुड़ने के बारे में बताते आ रहे हैं। मंगलवार को, उन्होंने शो के बारे में कई बातें शेयर करने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की। मुंबई के कार्यक्रम में, शो के सुपरस्टार होस्ट सलमान ने ताजिकिस्तानी गायक और संगीतकार अब्दु रोज़िक को पहले कंटेस्टेंट के रूप में पेश किया।

अब्दू ने भाग्यश्री के साथ स्टार की 1989 की रोमांटिक फिल्म 'मैंने प्यार किया' से 'दिल दीवाना बिन सजना के' के अपने मधुर गायन से सलमान और दर्शकों को काफी प्रभावित किया है।

अब्दु रोज़िक कौन है?

अब्दु रोज़िक बिग बॉस 16 के पहले कंटेस्टेंट हैं और वो भले ही बेहद क्यूट नज़र आते हों लेकिन हम आपको बता दें कि वो लगभग 19 साल के हैं और बिग बॉस के घर में प्रवेश करने के योग्य हैं। अब्दु रोज़िक का जन्म ताजिकिस्तान में गार्डनर्स के परिवार में हुआ था और उन्हें उनके ताजिक रैप गीत 'ओही दिली ज़ोर' के लिए जाना जाता है। वो पूरे सोशल मीडिया पर अपने म्यूजिक वीडियो से लोकप्रिय हो गए।

लेकिन इससे पहले आप बिग बॉस में उन्हें देखें आइये जान लेते हैं उनके बारे में कुछ खास पहलु।

अब्दु रोज़िक एक ताजिक गायक और रैपर हैं। वो ताजिकिस्तान से ताल्लुक रखते है और उनका एक Youtube चैनल भी है जिसका नाम Avlod Media है जिसके 580k से अधिक सब्सक्राइबर हैं। वो जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में भी नजर आने वाले हैं। हसबुल्ला से लड़ते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसके बाद उन्होंने काफी प्रसिद्धि हासिल की। नेटिज़न्स अब्दु रोज़िक और हसबुल्ला जैसे अपनी कम हाइट और महान व्यक्तित्व के लोगों को काफी पसंद करते हैं। कई Youtube वीडियो द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, अब्दु रोज़िक बचपन में रिकेट्स से पीड़ित थे और उनके परिवार की आर्थिक समस्याओं के कारण, वे उनका इलाज नहीं करवा सके, जिसके कारण उनका कद कम उम्र में ही स्थिर हो गया। हालांकि, अब्दु ने खुद इस बयान की पुष्टि नहीं की है।

अब्दु रोज़िक के बारे में क्या कहा सलमान ने?

मुंबई में एक इवेंट में, सलमान खान ने सीजन के पहले कंटेस्टेंट के रूप में अब्दु के नाम की घोषणा की। एक बड़ी सी मुस्कान के साथ, अब्दु रोज़िक ने अपना एक्साइटमेंट व्यक्त किया और कहा, "मुझे बिग बॉस के घर में जाना पसंद है...मैं एक्साइटेड हूँ ,बहुत एक्साइटेड !" उन्होंने आगे कहा, "मैं आप सबसे प्यार करता हूं, हर कोई, प्लीज मेरा समर्थन करें (मैं हूं) छोटा भाईजान, प्लीज मेरा समर्थन करें,प्लीज मुझे वोट दें! प्लीज मेरे साथ मत लड़ो ... मैं तुमसे प्यार करता हूं," जिसके तुरंत बाद सलमान ने एक डिस्क्लेमर दिया कि अब्दु बच्चा नहीं है और वो 18 साल से बड़ा है, और बिग बॉस के घर में प्रवेश करने के लिए बहुत योग्य है। बिग बॉस 16 का प्रीमियर 1 अक्टूबर, 2022 को कलर्स टीवी पर होगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story