Bigg Boss16 Confirmed Contestants: टीवी इंडस्ट्री के ये नाम चीन चेहरे जल्द ही दिखेंगे बिग बॉस हाउस में

Bigg Boss16 Confirmed Contestants: टीवी का सबसे लोकप्रिय और मच अवेटेड टीवी रियलिटी शो जिसका हर कोई दीवाना है, जिसके ऑन एयर होने का इंतजार लोग बेसब्री से करते हैं। बिग बॉस हाउस इस बार भी दिखेंगे टीवी के सबसे चर्चित और चाहिए सेलेब्स जिन्होंने अपनी एक्टिंग से करोड़ों फैंस को अपना बनाया है

Anushka Rati
Published on: 15 Aug 2022 2:49 PM GMT
Bigg Boss16 Confirmed Contestants: टीवी इंडस्ट्री के ये नाम चीन चेहरे जल्द ही दिखेंगे बिग बॉस हाउस में
X

Bigg Boss 16 (image: social media)

Bigg Boss 16 Confirmed Contestants: आपको बता दें कि बिग बॉस 16 काफी चर्चा में है, यह शो ऑन एयर होने से पहले ही टीआरपी और लाइम लाइट चुराने लगता है। वहीं इस शो को एक बार फिर बॉलीवुड के दबंग खान और सबके चहीते भाईजान मतलब सलमान खान होस्ट करते नजर आएंगे और इस शो के हिट होने और इतना पसंद करने की एक वजह सलमान खान भी हैं। इसके साथ ही बिग बॉस 16 शो अक्टूबर के दूसरे सप्ताह से शुरू होने की खबर है। इसके साथ ही इस शो पार्टिसिपेट करने के लिए टीवी से कई बड़े नाम सामने आ रहें थें, लेकिन सूत्रों से हमें यह जानकारी मिली है कि, सृति झा, दिव्यांका त्रिपाठी और अर्जुन बिजलानी ने शो को ना कह दिया है। एक रिपोर्ट के अनुसार दो कंफर्म कंटेस्टेंट हैं जिनको इस शो में आप देखेंगे और वो दो नाम फैसल शेख और कनिका मान का हैं। कहा जा रहा है कि फैसल शेख खतरों के खिलाड़ी 12 भी जीत चुके हैं। वहीं कनिका मान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह लंबे समय से बिग बॉस करना चाहती थीं। साथ ही कनिका ने यह भी कहा कि अगर सब कुछ सही रहा तो वह शो कर सकती है।

बता दें कि, बिग बॉस शो के फैंस यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि यह सीजन उनके लिए क्या लेकर आएगा। हालांकि, एक रिपोर्ट में यह भी जानकारी मिली है कि सलमान खान शो के लिए पहले ही प्रोमो की शूटिंग पूरी कर ली है। वहीं शो प्री-प्रोडक्शन चरण में है और 1 अक्टूबर को प्रसारित किया जाएगा। जबकि 16 वां संस्करण अभी भी अपने प्रीमियर से बहुत दूर है, प्रशंसक पहले से ही यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि उनका कौन सा पसंदीदा प्रतियोगी शो का हिस्सा होगा।

इसलिए इस रिटेन अपडेट में, हमने उन सभी प्रतियोगियों की एक सूची तैयार की है, जिनके एलेजेड तौर पर अब तक प्रेस्टिजियस बिग बॉस के घर में होने की पुष्टि हुई है। बता दें कि कंफर्म्ड कंटेस्टेंट्स में कनिका मान सबसे पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट हैं। इसके साथ ही खबरें यह है कि मोहित मलिक बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने के लिए चैनल प्रमुखों के साथ बातचीत कर रहे हैं। उन्होंने खतरों के खिलाड़ी 12 में अच्छा प्रदर्शन किया है। उनका मुखर स्वभाव और क्वालिटी ऑफ लीडरशिप भी उन्हें बिग बॉस 16 के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन बनाती है। खतरों के खिलाड़ी शो में मोहित ने रुबीना दिलाइक के साथ अपनी अनबन को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी हैं। यह बात उन्हें बिग बॉस 16 के लिए सूटेबल बनाती है।

इसके अलावा एक नाम और है जिसका बिग बॉस में आने की चर्चा है और वो नाम है राज अनादकट का, खबरों के मुताबिक वह शो के मेकर्स के साथ बातचीत कर रहे हैं। इसके बीच कुछ नाम ऐसे भी सामने आ रहें हैं जिन्होंने टीवी इंडस्ट्री में कई साल काम किया है और अपनी एक्टिंग से लोगो का प्यार पाया है। हालांकि इन सेलेब्स के नाम बिग बॉस हाउस के कंटेस्टेंट्स के लिए कन्फर्म फिलहाल तो नही है पर इनके बिग बॉस 16 हाउस में होने की संभावनाएं है। तो चलिए जानते है वो कौन कौन से नाम है।

1.मुनव्वर फारुकी


2.फैसल शेख


3.कनिका मन्नू


4.ट्विंकल कपूर


5.विवियन डीसेन


6.शिविन नारंग


7.फरमानी नाज़ी





Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story