BB 16: Abdu Rozik कभी सड़कों पर गाना गाकर पैसे मांगते थे, वायरल हो रहे पुराने Videos

Abdu Rozik Old Videos : बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट अब्दु रोज़िक के पुराने वीडियोस काफी वायरल हो रहे है जिसमे वो सड़क पर खड़े होकर गाना गा रहे हैं और लोग उन्हें पैसे दे रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 9 Nov 2022 5:11 AM GMT
Abdu Rozik Old Videos
X

Abdu Rozik Old Videos (Image Credit-Social Media)

Abdu Rozik Old Videos : बिग बॉस 16 का ये सीजन लोगों को काफी पसंद आ रहा है जिसकी वजह है शो पर आये कंटेस्टेंट्स। उन्ही कंटेस्टेंट्स में से एक हैं तजाकिस्तान के गायक अब्दु रोज़िक। जिनकी पॉपुलैरिटी शो पर काफी ज़्यादा है वो अपनी क्यूटनेस से सभी का ध्यान खींचने में कामयाब रहे हैं।19 वर्षीय अब्दु अपनी प्यारी-प्यारी हरकतों से दर्शकों और अपने फैंस का मनोरंजन करते नज़र आ रहे हैं और इतना ही नहीं वो इस सीजन के सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट के रूप में उभर कर सामने आये हैं। अब्दु को अक्सर अपने बचपन के दिनों के बारे में बोलते हुए सुना जाता है और कैसे उनके परिवार ने संघर्ष किया। लेकिन इस समय अब्दु के कुछ पुराने वीडियोस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे है जिसमे वो सड़क पर खड़े होकर गाना गा रहे हैं और लोग उन्हें पैसे दे रहे हैं।

दरअसल अब्दु रोजिक का पैसे के लिए सड़कों पर गाते हुए एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। वायरल वीडियो में अब्दू भीड़ भरे बाजार में गाना गाते नजर आ रहे हैं जहां से गुजर रहे लोग उन्हें पैसे दे रहे हैं। वीडियो को यूजर देखर इसे काफी इंस्पिरेशनल बता रहे हैं। उनका मानना है कि अब्दु ने अपनी मेहनत से ये मुकाम हासिल किया है वो सभी के लिए एक प्रेरणा हैं।

अब्दु ने पहले साथी कंटेस्टेंट साजिद खान और एमसी स्टेन के सामने अपनी गरीबी के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था, "हमारे पास पहले रहने के लिए एक अच्छा घर भी नहीं था। बारिश के दौरान घर की छत टूट गई और सारा पानी अंदर आ गया। अब जब मैं काम कर रहा हूं और अपने अच्छे काम के लिए पहचान मिलने के बाद मैंने अपने माता-पिता के लिए एक सामान्य सा घर खरीदा है। । अगर सब कुछ ठीक रहा और मेरी सफलता जारी रही तो मैं उनके लिए एक बड़ा और अच्छा घर खरीदूंगा।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story