×

Bigg Boss 16: बिग बॉस को क्यों इतने प्यारे साजिद खान, अभी नहीं निकलेंगे घर से बाहर

Bigg Boss 16: बिग बॉस के मेकर्स ने हिम्मतवाला के डायरेक्टर साजिद खान को शो से बाहर होने से बचा रहें हैं। हमें सूत्रों से मिले खबरों के मुताबिक, बिग बॉस 16 के मेकर्स ने साजिद खान को टॉप सिक्स में रहने का एश्योरेंस दिया गया है।

Anushka Rati
Published on: 6 Dec 2022 12:58 PM GMT
Bigg Boss 16: बिग बॉस को क्यों इतने प्यारे साजिद खान, अभी नहीं निकलेंगे घर से बाहर
X

Bigg Boss 16 (image: social media)

Bigg Boss 16 Contestant Sajid Khan: पिछले हफ्ते इस कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 के नॉमिनेशन को तीसरी बार रोका गया है, जिसके कारण शो के कई फैंस इसके पीछे छुपे करण को समझने में नाकामयाब रहें हैं। दिलचस्प बात तो यह है कि इविक्शन के लिए फिल्म निर्माता साजिद खान को भी नॉमिनेट किया गया था। पिछले रविवार को टेलीकास्ट हुए एपिसोड के तुरंत बाद ही कई इंटरनेट यूजर्स ने साजिद के रिटेंशन पर अपनी निराशा के बारे में बात की थी। जहां बिग बॉस के एक फैन पेज ने भी ये ट्वीट किया था कि, "#बिगबॉस ने अपने दामाद को बचा लिया है और इस हफ्ते कोई एलिमिनेशन नहीं है।"

अब हमें पता चला है कि मेकर्स साजिद खान को बचा रहे हैं। "पिछले सीज़न में भी कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स रहे हैं, जिन्हें साजिद खान की तरह ही शो में ज्यादा दिनों तक रखने की गारंटी दी गई थी। टीवी एक्ट्रेस हिना खान, दिवगंत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला, रुबीना दिलैक जैसे बिग बॉस कंटेस्टेंट को भी ये लायबिलिटी दी गई थी। यह देखते हुए कि साजिद को स्पोरेडिकल कंटेस्टेंट्स में से एक माना जाता है। साजिद खान को लेटेस्ट गारंटी ये दी गई थी, कि वह कम से कम टॉप सिक्स में रहेंगे और जनवरी से पहले इविक्ट नहीं होंगे। इसके अलावा, भले ही वह किसी एक कंटेस्टेंट के साथ वायलेंट हो जाए, संभावना है कि निर्माता उन्हें वापस लाएंगे।

इसके साथ ही यह सिर्फ लेटेस्ट गारंटी नहीं है कि साजिद को शो के सोलहवें सीजन में पार्टिसिपेट लेने का लालच दिया गया है। "निर्माताओं ने साजिद को एश्योर्ड किया है कि शो उन्हें एक मेकओवर देगा। #MeToo के साथ उनकी पिछली पार्टनरशिप पर शो में चर्चा नहीं की जाएगी और यदि किसी दूसरे कंटेस्टेंट ने इस सब्जेक्ट को लाएगा तो उसे एडिट कर दिया जाएगा। आपने शो के होस्ट सलमान खान को साजिद पर इस तरह चिल्लाते हुए नहीं देखा होगा जैसे वह दूसरे कंटेस्टेंट्स के साथ अपना आपा खो देते हैं। अब सलमान का साजिद पर आपा न खोना इसलिए भी हो सकता है क्योंकि अभिनेता फराह खान सलमान की दोस्त और परिवार के करीब भी हैं।

हमें यह भी पता चला है कि साजिद को बिग बॉस 16 के शो में पार्टिसिपेट करने के लिए मोटी रकम दी गई है। दूसरे कंटेस्टेंट के अपोजिट जिन्हें वीकली पेमेंट किया जाता है, लेकिन साजिद को लगभग 3-3.5 करोड़ का आउटराइट पेमेंट किया गया है। जाहिर तौर पर, साजिद को आसानी से शो के अब तक की हिस्ट्री में सबसे अधिक पेमेंट पाने वाले कंटेस्टेंट में से एक के रूप में देखा जा सकता है। विडंबना यह है कि साजिद की एंट्री ने शो के प्रीमियर एपिसोड के दौरान ऑडियंस का बहुत ध्यान अट्रैक्ट किया है। हालांकि, निर्देशक मुश्किल से निर्माताओं को मैटेरियल दे रहे हैं। ऐसा लगता है कि इसके बावजूद, वह बाहर नहीं निकलेंगे।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story