×

Bigg Boss कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता बनेंगे सोनू सूद की फिल्म में विलेन? फिल्म फतेह के लिए ऑफर

Bigg Boss 16 के फेमस कंटेस्टेंट और कलर्स टीवी का पॉपुलर शो उडारियां(Udaariyan)में फतेह का कैरेक्टर निभाने वाले एक्टर अंकित गुप्ता(Ankit Gupta) जल्द विलेन के रूप में नजर आ सकते हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 5 Jan 2023 9:56 AM GMT
Ankit Gupta upcoming show
X

Ankit Gupta play villian role in Sonu Sood film Fateh (Image: Social Media)

Bigg Boss 16 के फेमस कंटेस्टेंट और कलर्स टीवी का पॉपुलर शो उडारियां (Udaariyan) में फतेह का कैरेक्टर निभाने वाले एक्टर अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) जल्द विलेन के रूप में नजर आ सकते हैं। दरअसल बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) के अपकमिंग फिल्म में अंकित को यह बड़ा ऑफर मिल सकता हैं। इस बार फिल्म के लिए सोनू सूद ने खुद फैंस से ही विलेन का नाम सजेस्ट करने को कहा है।

सोनू सूद ने मांगा सुझाव

दरअसल सोनू सूद अपनी अपकमिंग फिल्म फतेह (Fateh) के लिए एक विलेन की तलाश कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए ट्वीट कर सुझाव मांगा है। जिसमें उन्होंने अपने फैंस को उनकी अगली फिल्म के लिए एक अच्छा और दमदार एक्टर के चुनाव करने में मदद करने के लिए कहा है।

Sonu Sood

जिसके बाद सोनू सूद के इस ट्वीट पर अधिकतर फैंस ने बिग बॉस कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता के नाम को ही सजेस्ट कर रहे हैं। दरअसल अंकित गुप्ता के फैंस फिल्म फतेह में विलेन के लिए रोल के लिए सोनू सूद को उनका नाम सुझा रहे हैं। जिसके बाद अब यह कयास लगाया जा रहा है कि अंकित गुप्ता जल्द फिल्मों में नजर आ सकते हैं।

फैंस ने सुझाया अंकित गुप्ता का नाम

सोनू सूद के इस ट्वीट पर अंकित के फैंस लगातार कमेंट्स कर अंकित को सोनू की फिल्म में विलेन के रोल के लिए परफेक्ट बता रहे हैं। एक फैन ने ट्वीट कर लिखा कि सर अंकित गुप्ता को मौका दे। उनका लुक आपके फिल्म के लिए परफेक्ट साबित होगा। वहीं दूसरे फैन ने ट्वीट कर कहा कि अंकित गुप्ता ने उडारियां सीरियल में फतेह का कैरेक्टर निभाया है और लाखों फैंस कमाया है, आपको अंकित गुप्ता को मौका देना चाहिए। बता दें सोनू सूद के इस ट्वीट पर सबसे ज्यादा नाम अंकित गुप्ता का सुझाया गया है। ऐसे में अंकित को एक विलेन के तौर पर देखना वाकई दिलचस्प होगा। बता दें भाईजान यानी सलमान खान भी बिग बॉस में कई बार अंकित की तारीफ की है। ऐसे में फैंस भी चाहते हैं कि अंकित गुप्ता अब फिल्मों में भी नजर आएं। इसके अलावा अंकित और प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Chodhary) की जोड़ी भी अक्सर ट्विटर पर #Priyankit ट्रेंड होता रहता है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story