×

Bigg Boss 16: कंटेस्टेंट अर्चना ने किया दावा, टीना के एलिमिनेशन के बाद शालीन-सौंदर्या का रिश्ता देखना चाहते हैं फैंस

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 वीकेंड का वार एपिसोड में अर्चना गौतम अपनी दोस्त और कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा को बताती हैं कि उन्होंने टीना दत्ता के इविक्शन की भविष्यवाणी की थी क्योंकि फैंस बाद में शालिन भनोट के साथ सौंदर्या शर्मा का लव एंगल अधिक देखना चाहते हैं।

Anushka Rati
Published on: 11 Dec 2022 5:15 AM GMT
Bigg Boss 16: कंटेस्टेंट अर्चना ने किया दावा, टीना के एलिमिनेशन के बाद शालीन-सौंदर्या का रिश्ता देखना चाहते हैं फैंस
X

Bigg Boss 16 (image: social media)

Bigg Boss 16 Latest Episode: सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 16 के शनिवार का वार में हर किसी के लिए एक बड़ा झटका था, जब सलमान खान ने शालीन भनोट को एक बजर के सामने खड़ा कर दिया जहां उन्हें ये डिसाइड करना था की वह बजर दबा कर अपनी दोस्त और को-कंटेस्टेंट्स को एलिमिनेशन से दोनों को बचा सकता था यानी के टीना दत्ता और सुम्बुल तौकीर को बाहर होने से बचा सकता है और 25 लाख की प्राइज मनी को हाथ से जाने दे सकता है या बजर को न दबाकर प्राइज मनी को बचाने को बचा सकता है पर दोनों कंटेस्टेंट्स में कोई एक घर से एलिमिनेट हो जाएगा। घरवाले बाद वाला चाहते थे लेकिन उन्हें जवाब देने से रोक दिया गया था क्योंकि फैसला पूरी तरह से शालीन का था। शालिन ने दूसरा ऑप्शन चुना और बजर नहीं दबाया।

टीना के एलिमिनेशन पर शालिन का रिएक्शन

शालिन के इस फैसले के बाद वोट के आधार पर सुम्बुल को बचा लिया गया और उतरन फेम एक्ट्रेस टीना दत्ता को शो से बाहर कर दिया गया। जिसके बाद शालिन शॉक्ड रह जातें हैं और शुरू में उन्हें लगा कि यह सिर्फ एक शरारत है। प्रियंका चौधरी भी इस बात को मानने को तैयार नहीं थीं। हालांकि, टीना उन्हें शांत करतीं हैं और ये कहतीं हैं कि वह एक मुस्कान के साथ जाना चाहती है और ये कहकर टीना घर में बाकी लोगों को सदमे में छोड़कर घर से बाहर निकल जातीं हैं। टीना के जाने के बाद शालिन सन्न रह जातें हैं और प्रियंका उन्हें अपना कंसोल देती हैं।

अर्चना गौतम ने किया भविष्यवाणी

कंटेस्टेंट टीना दत्ता के बाहर निकलने के बाद अर्चना गौतम डांस करना बंद नहीं करतीं हैं तब श्रीजिता डे अर्चना से ये कहतीं हैं कि इस तरह से व्यवहार करना असंवेदनशील है क्योंकि किसी को चोट लगी है। सौंदर्या बतातीं हैं कि यहां तक ​​कि उन्होंने टीना को गले भी लगाया था, ताकि वे छोटे-मोटे झगड़ों से आगे बढ़ सकें क्योंकि वह बाहर हो गई थी। जिसके बाद अर्चना बताती हैं कि दर्शकों को मूर्ख नहीं बनाया गया है और उन्होंने वह सब कुछ देखा जो देखने की जरूरत थी और अनाउंसमेंट किया कि वह बिल्कुल भी बुरा फील नहीं कर रहीं हैं, वह सौंदर्या को आगे बताती है कि वह जानती थी कि टीना का सफाया होने वाला है क्योंकि फैंस अब ये देखना चाहते हैं कि क्या सौंदर्या और शालिन के बीच कुछ होगा। सौंदर्या इस बात को हंसी में उड़ा देती हैं लेकिन अर्चना कहती हैं कि यह सच है। यह नहीं भूलना चाहिए कि हाल ही में शालिन और सौंदर्या की दोस्ती कितनी पॉपुलर हो रही है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story