×

Bigg Boss 16 की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम कभी लगतीं थीं ऐसी, पुरानी तस्वीरें देख पहचान नहीं पाएंगे आप!

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम को आप उनकी पुरानी तस्वीरों में पहचान नहीं पाएंगे। आइये बिग बॉस की इस चुलबुली कंटेस्टेंट के शानदार ट्रांसफॉर्मेशन पर एक नजर डाल लेते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 24 Oct 2022 4:40 AM GMT
Archana Gautam Transformation
X

Archana Gautam Transformation (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम को आप उनकी पुरानी तस्वीरों में पहचान नहीं पाएंगे। आइये बिग बॉस की इस चुलबुली कंटेस्टेंट के शानदार ट्रांसफॉर्मेशन पर एक नजर डाल लेते हैं। उनमें आया बदलाव वाकई अद्भुत है।

तस्वीरों के ज़रिये आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि अर्चना में कितना बदलाव आया है। अर्चना गौतम बिग बॉस 16 में काफी ध्यान आकर्षित कर रही हैं। बिग बॉस खुद उनसे प्रभावित हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में घर से एक अच्छी गॉसिप उनके साथ शेयर की थी और एक टास्क जीता था। हालाँकि, यहाँ उसकी एक पुरानी तस्वीर है, जहाँ वो पूरी तरह से पहचान में नहीं आ रही है। अर्चना के लुक्स में आये चेंज पर आइये एक नज़र डालें।

Archana Gautam Transformation (Image Credit-Social Media)

अर्चना ने 2010 से बहुत पहले क्लिक की गई इस तस्वीर को शेयर किया था। उन्होंने इस तस्वीर को एक मजबूत कैप्शन के साथ पोस्ट कर लोगों के उनके प्रति दृष्टिकोण पर सवाल उठाया। अर्चना ने लिखा: "लॉग, 1- लोग क्या कहेंगे ??? 2- लोगो का काम है कहना ??? 3 - अरे लोग क्या सोचेगें ??? 4- ये मत कर लोग क्या बोलेंगे ??? 5 - अरे लोग बोलेंगे की ये क्या पहना है लोग लोग सिर्फ लोग इतना बात करते हैं, क्यों लोग हमें चेन से जीने नहीं देते, क्यों लोग हमारे बारे में इतना बात करते हैं? ?? क्यू ???"

Archana Gautam Transformation (Image Credit-Social Media)

संघर्षों से भरी अपनी जर्नी को शेयर करते हुए, अर्चना ने लोगों के नेगेटिव कमैंट्स पर पलटवार करते हुए कहा, "क्या लोगो ने कभी हमारे संघर्ष के बारे में सोचा ??? हम यहाँ तक कैसे पहुचें है किस तरह या कैसे पहुचें होंगें लेकिन नहीं उसमें भी लोगो को सिर्फ गंदगी दिखी है ... कब लोग अपनी गन्दी सोच को भूलना शुरू करोगे कब लोग एक लड़की को अपनी बहन अपनी मां जैसा समझेंगे कब ??? कब वो लोग एक लड़की की इज्जत करेंगे कब ???????

Archana Gautam Transformation (Image Credit-Social Media)

अर्चना ने ये तस्वीरें अपने पेजेंट के दिनों की शेयर की हैं। उन्होंने लिखा, "2014 में मिस यूपी (उत्तर प्रदेश) का खिताब जीता। ब्लास्ट फ्रॉम द पास्ट। पुराने दिनों को कभी भुलाया नहीं जा सकता है #missuttarpradesh #missup #missup2014।"

Archana Gautam Transformation (Image Credit-Social Media)

अर्चना को यहां स्कूल यूनिफॉर्म पहने देखा जा सकता है। दरअसल इस तस्वीर में वो एक राजनीतिक अभियान के लिए स्कूली बच्चे के रूप में तैयार है।

Archana Gautam Transformation (Image Credit-Social Media)

ये प्यारा सा बच्चा कोई और नहीं बल्कि अर्चना है। एक्ट्रेस और राजनेता ने अपने बचपन की तस्वीर शेयर की और म्यूजिक के प्रति अपने प्यार को भी शेयर किया। उन्होंने लिखा, 'बचपन से ही मुझे म्यूजिक से प्यार था...'

अर्चना गौतम ने ये तस्वीरें पोस्ट कीं, जो उनके पोर्टफोलियो की हैं। पोर्ट्रेट से लेकर एथनिक वियर तक, ये तस्वीरें उनके शुरुआती दिनों की झलक देती हैं।

Archana Gautam Transformation (Image Credit-Social Media)

अर्चना ने पिछले साल एक कार खरीदी थी और लिखा था, "ना कोई गिफ्ट ना कोई हेल्प बस अपने हार्डवर्क से आज @kiamotorsin मेरे घर आई... गिफ्ट दी हुई चीज़ में वो मजा नहीं जो खुद की मेहनत की कमाई से खरीदी हुई चीज़ में है। धन्यवाद मम्मी आप ही काम आती हो एन्ड वक्त पर मेरे।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story