×

BB 16: बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट निमृत कौर अहलूवालिया होंगीं एकता कपूर की एक्ट्रेस, फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 आएँगी नजर

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट निमृत कौर अहलूवालिया को एकता कपूर की आने वाली फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 में मेन लीड की भूमिका निभाने के लिए साइन कर लिया गया है।

Shweta Srivastava
Published on: 21 Jan 2023 12:48 PM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट निमृत कौर अहलूवालिया को एकता कपूर की आने वाली फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 में मेन लीड की भूमिका निभाने के लिए साइन कर लिया गया है। टेलीविज़न एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया, जो फिलहाल कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' की कंटेस्टेंट हैं, को एकता कपूर की 2010 की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' के अपकमिंग सीक्वल के लिए साइन किया गया है। अपनी अपकमिंग फिल्म 'एलएसडी 2' को प्रमोट करने के लिए एकता और दिबाकर बनर्जी ने बिग बॉस हाउस में एंट्री की थी। उन्होंने खुलासा किया कि 'एलएसडी 2' बिग बॉस जैसे रियलिटी शो पर आधारित है।

एकता कपूर की अपकमिंग फिल्म में नज़र आएँगी निमृत कौर

एकता कपूर के एक शो का छोटा सा पार्ट कंटेस्टेंट्स को रीक्रिएट करने के लिए दिया गया था, जो फिल्म एलएसडी 2 के लिए एक प्रकार के ऑडिशन के रूप में काम कर रहा था। जिसके बाद, निमृत और शिव ने 'नागिन 1' के एक दृश्य की कॉपी की थी, जिसमें निमृत नागिन (मौनी रॉय) की भूमिका निभा रही थी। और शिव नेवला बने थे।

निमृत के प्रदर्शन की एकता कपूर और दिबाकर बनर्जी ने प्रशंसा की, जिन्होंने उन्हें 'एलएसडी 2' में एक भूमिका की पेशकश की। गौरतलब है कि 'लव सेक्स और धोखा' साल 2010 की भारतीय हिंदी-भाषा की एंथोलॉजी है, जिसे दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित और बनर्जी और कानू बहल द्वारा लिखित फुटेज ड्रामा फिल्म है। इसमें एक ऑनर किलिंग, एक एमएमएस स्कैंडल और स्टिंग ऑपरेशन के बारे में तीन अलग-अलग लेकिन आपस में जुड़ी कहानियां हैं।

निमृत कौर अहलूवालिया बिग बॉस 16 में

बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में आपने देखा कि निमृत कौर अहलूवालिया अपने 'सबसे अच्छे दोस्त' शिव ठाकरे द्वारा अपनी प्रतिद्वंद्वी प्रियंका चाहर चौधरी को चुनने के बाद भावुक हो गईं। इतना ही नहीं, निमृत को ये भी काफी बुरा लगा कि शिव को ऐसा लगता है कि प्रियंका 'टिकट टू फिनाले' के लिए निमृत से ज्यादा डिजर्व करती हैं। निमृत शिव के फैसले से हैरान और स्तब्ध रह गईं थीं।

बाद में सौंदर्या शर्मा से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि शिव की हरकत से उन्हें बुरा लगा। फिलहाल ऐसा लग रहा था कि वो सौंदर्या और शालिन भनोट के साथ एक नया बांड बनाने की कोशिश कर रहीं हैं। सौंदर्या ने निमृत से आंखें खोलकर देखने को कहा कि उसके असली दोस्त कौन हैं। निमृत ने हामी भरी और कहा कि शिव की दोस्ती सिर्फ 150 कैमरों के लिए थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story