×

Bigg Boss 16: क्या शाहरुख खान की 'डंकी' मूवी से बॉलीवुड में एंट्री लेंगी बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर चौधरी, जानें पूरी सच्चाई

Priyanka Chahar Chodhary in SRK Dunki: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पठान के बाद अब फैंस को SRK की अपकमिंग फिल्म डंकी में प्रियंका चहर चौधरी नजर आ सकती हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 31 Jan 2023 1:13 PM GMT
Shahrukh Khan Movie Dunki
X

Dunki Movie (Image: Social Media)

Priyanka Chahar Chodhary in SRK Dunki: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पठान के बाद अब फैंस को SRK की अपकमिंग फिल्म डंकी को लेकर कुछ अपडेट्स बाहर आ रही हैं। जिसमें अब यह खबर बाहर आ रही है कि बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Chodhary) भी डंकी फिल्म का हिस्सा होंगी। जिसके बाद प्रियंका के फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। दरअसल किंग खान जल्द ही डंकी को लेकर बड़ी अपडेट्स रिवील करेंगे, जिसमें प्रियंका के फैंस इस खबर को सच होने की उम्मीद जता रहे हैं।

डंकी में नजर आएंगी प्रियंका चहर चौधरी

दरअसल पठान के बाद शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' को लेकर जल्द ऐलान कर सकते हैं। ऐसे में खबर आ रही है कि डंकी फिल्म में बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट प्रियंका चाहर चौधरी अहम रोल प्ले करती नजर आ सकती हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में ये बताया गया है कि फिल्म 'डंकी' के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी इस मूवी के लिए एक पंजाबी लड़की की तलाश कर रहे हैं और इससे पहले सलमान खान बिग बॉस 16 शो में ये बता चुके हैं कि उनके पास प्रियंका के लिए बहुत कुछ है। ऐसे में अब ये उम्मीद लगाई जा रही है कि सलमान की सिफारिश पर शायद प्रियंका चाहर चौधरी को शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' में अहम किरदार मिल सकता है। वैसे भी प्रियंका का नाता चंडीगढ़ से है क्योंकि उडारियां (Udaariyan) सीरियल में प्रियंका ने एक पंजाबी लड़की का किरदार निभाया था।

Dunki

वहीं फिल्म 'डंकी' की कहानी कनाडा और अमेरिका में पंजाबियों के अवैध अप्रवासन के बारे में बताई जा रही है। ऐसे में सोशल मीडिया पर और प्रियंका के फैंस द्वारा यह उम्मीद जताई जा रही है कि प्रियंका चाहर चौधरी फिल्म 'डंकी' में दिख सकती हैं।

क्या वाकई SRK के साथ दिखेंगी प्रियंका चहर चौधरी

डंकी फिल्म को लेकर शाहरुख खान भी काफी एक्साइटेड हैं। वहीं अब प्रियंका के फैंस भी इस फिल्म को लेकर सुपर एक्सक्यूटेड हैं। हालांकि इस खबर को लेकर अभी तक कोई ऐसी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन डंकी फिल्म को लेकर जल्द अपडेट आ सकती हैं। बता दें अभी ऑफिशियल पुष्टी नहीं हुई है कि वाकई में प्रियंका सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'डंकी' (Dunki) में दिखेंगी। लेकिन वहीं प्रियंका चाहर चौधरी को बिग बॉस सीजन 16 की ट्रॉफी का विनर बताया जा रहा है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story