×

Bigg Boss 16: क्या शालिन भनोट मना पाएंगे बीबी हाउस में अपना जन्मदिन, शो को लेकर कह चुके हैं ये बात

Bigg Boss 16 Latest Episode Update: शालिन भनोट ने अपने जन्मदिन के जश्न के प्लान्स शेयर किये । आइये जानते हैं क्या क्या राज़ खोले शालिन भनोट ने।

Shweta Srivastava
Published on: 3 Oct 2022 1:51 PM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Latest Episode Update: शालिन भनोट ने एक कंटेस्टेंट के रूप में बिग बॉस 16 के घर में एंटर किया है। मीडिया के साथ बातचीत में, उन्होंने अपनी ताकत और कमजोरी के बारे में बताया। एक्टर ने अपने जन्मदिन के जश्न की योजना भी शेयर की। आइये जानते हैं क्या क्या राज़ खोले शालिन भनोट ने।

सलमान खान द्वारा होस्ट किया गया बिग बॉस 16, 1 अक्टूबर, 2022 को एक भव्य प्रीमियर एपिसोड के साथ शुरू हो चुका है। इस सीजन में भी, मेकर्स ने शो को और भी दिलचस्प बनाने के लिए कुछ कॉन्ट्रोवर्शियल सेलेब्स को शामिल किया है। बता दें, कंटेस्टेंट के तौर पर एमसी स्टेन, गौरव सिंह विग, साजिद खान, टीना दत्ता, शालिन भनोट और अन्य ने घर में एंट्री की है।

वहीँ शालिन भनोट अपनी निजी जिंदगी समेत कई वजहों से चर्चा में हैं। आपको बता दें एक्टर अपनी पत्नी दलजीत कौर से काफी समय पहले अलग हो गए। दोनों का एक बेटा भी है। शालिन ने अब सलमान खान के शो में एंट्री कर ली है और उन्हें शो में परफॉर्म करते देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

शो में आने से पहले मीडिया से बातचीत में शालिन भनोट ने कहा था कि उनके लिए बिना किसी सामाजिक कनेक्शन के घर में रहना मुश्किल होगा। उन्होंने कहा, "बेशक, ये एक चुनौती है क्योंकि हम अपनी दिन-प्रतिदिन की दिनचर्या में अभ्यस्त हो जाते हैं और कुछ ऐसी सुख-सुविधाएं प्राप्त कर लेते हैं, जो अजनबियों से भरे घर के अंदर बंद होने के कारण छीन ली जाती हैं। लेकिन यही खेल है और मैं इसका इंतजार कर रहा हूं।"

शालिन भनोट ने भी अपनी ताकत और कमजोरी के बारे में भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा, "मैं काफी एक्सट्रीम पर हो सकता हूं क्योकि कम या लो होना मेरी डिक्शनरी में नहीं है। ये स्थिति के आधार पर ताकत के साथ-साथ कमजोरी भी बन जाता है।"

वहीँ शालीन नवंबर में अपना 40वां जन्मदिन बीबी हाउस के अंदर मना सकते हैं। अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की योजनाओं के बारे में पूछे जाने पर, शालिन ने कहा, "इसके आवला क्या चाह सकता हूँ कि मैं शो में हूँ और मज़े कर रहा हूँ।

आपको बता दें, शालिन भनोट इससे पहले रोडीज 2 और नच बलिए 4 जैसे रियलिटी शो में नजर आ चुके हैं। इसलिए, रियलिटी शो को पहले भी करना उनके लिए एक प्लस पॉइंट भी हो सकता है। उसी के बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा, "मेरे पास एक कॉम्पिटिशन वाली भावना है जो जीतना चाहती है! और इसके साथ ट्रॉफी को घर लाने की इच्छा और भावना है। "

शालिन भनोट ने कई टेलीविज़न सीरियल में काम किया है जिनमे आहट, सात फेरे: सलोनी का सफर, दिल मिल गए, गृहस्थी, दो हंसों का जोड़ा जैसे कई टीवी शो शामिल है।दो हंसों का जोड़ा आदि जैसे टीवी शो में अभिनय किया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story