×

Bigg Boss 16 के कंटेस्टेंट शालीन भनोट की Ex wife दलजीत कौर करने जा रही मार्च में दूसरी शादी

Shalin Bhanot Ex Wife Dalljiet Kaur wedding: कलर्स टीवी (Colors Tv) और इंडिया का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss)इन दिनों खूब सुर्खियों में है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 4 Feb 2023 5:34 AM GMT
Shalin bhanot ex wife
X

Bigg Boss 16 (Image: Social Media)

Shalin Bhanot Ex Wife Dalljiet Kaur wedding: कलर्स टीवी (Colors Tv) और इंडिया का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss)इन दिनों खूब सुर्खियों में है। हर एपिसोड में कुछ ना कुछ ट्विस्ट न टर्न देखने को मिलते हैं। वहीं फैंस भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट के बारे में जानने के लिए उत्साहित रहते हैं। इसी बीच बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) कंटेस्टेंट शालीन भनोट को लेकर एक खबर बाहर आ रही है। दरअसल Shalin Bhanot Ex Wife दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) जल्द ही दूसरी बार शादी के बाद में बंधने जा रही हैं।

दलजीत कौर करेंगी दूसरी शादी

दरअसल दलजीत कौर इस साल मार्च में यूके बेस्ड निखिल पटेल (Nikhil Patel) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। बता दें निखिल एक फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं। शादी के बाद वह अपने 9 साल के बेटे जेडन के साथ लंदन चली जाएंगी। दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने एक पोस्ट शेयर कर कैप्टन में लिखा है कि "शादी मार्च में है, और मैं अभी भी बहुत सी चीजों का पता लगा रही हूं। मैं कुछ सालों के लिए नैरोबी (अफ्रीका) चली जाऊंगी क्योंकि निखिल को अभी काम के लिए वहां काम है। दलजीत ने आगे लिखा कि, ''मैं निक से पिछले साल दुबई में एक दोस्त की पार्टी में मिली थी। मैंने केवल अपने बेटे के बारे में बात की थी और वह अपनी दो बेटियों, 13 साल की एरियाना और आठ साल की अनिका के बारे में भी बात कर रहे थें। उसने अपने पैर की उंगलियों पर नीली नेल पॉलिश लगाई थी, और जब मैंने उससे इसके बारे में पूछा, तो उसने जवाब दिया, 'मुझे दो लड़कियों का गर्व है।' हालांकि उस समय प्यार नहीं था लेकिन प्यार समय के साथ हुआ। यह हमारे बच्चों के लिए हमारा प्यार था जिसने हमें जोड़ा है। जबकि अनिका अपनी मां के साथ यूएस में रहती है, एरियाना हमारे साथ ही रहेगी।

शालीन दलजीत का इस कारण हुआ था डायवोर्स

शालीन भनोट और दलजीत कौर ने साल 2009 में शादी की थी। शादी के तीन साल बाद दलजीत ने बेटे को जन्म दिया लेकिन इसके कुछ समय बाद ही दोनों के रिश्तों में दरार आने लगी। दोनों के बीच काफी नोंकझोक भी होने लगी। दलजीत अपनी शिकायत में शालीन को एक एग्रेसिव नेचर का इंसान भी कई बार बता चुकी हैं। हालांकि इस शादी को टूटने से बचाने के लिए भी उन्होंने लाख कोशिशें भी कीं लेकिन दोनों का रिश्ता पहले जैसा कभी ना हो सका। इसके बाद दोनों ने अपनी राहें अलग करने का फैसला किया। आज दलजीत सिंगल मदर बनकर अपने बेटे संग लाइफ एंजॉय कर रही लेकिन अब जल्द ही वह शादी के बंधन में बंधेंगी।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story