×

Daljeet Kaur Wedding: शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर मार्च में करेंगी शादी, जानिए कौन हैं उनके होने वाले पति!

Daljeet Kaur Wedding: लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस, दलजीत कौर, जिन्होंने पहले बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट शालिन भनोट से शादी की थी,वो अब निखिल पटेल के साथ शादी करने जा रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 4 Feb 2023 2:34 PM GMT
Daljeet Kaur Wedding
X

Daljeet Kaur Wedding (Image Credit-Social Media)

Daljeet Kaur Wedding: लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस, दलजीत कौर, जिन्होंने पहले बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट शालिन भनोट से शादी की थी,वो अब निखिल पटेल के साथ शादी करने जा रहीं हैं। उन्होंने अब इस बात की पुष्टि कर दी है। एक्ट्रेस का काफी समय पहले शालीन से तलाक हो चुका है और दोनों का एक बच्चा भी है।

शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर करेंगी इनसे शादी

लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर, जिन्होंने बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट के रूप में लोकप्रियता हासिल की थी वो अब ब्रिटेन में एक फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले निखिल पटेल के साथ अपनी शादी की पुष्टि की है। उन्होंने इसके पहले बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट शालिन भनोट से शादी की थी और दोनों का एक बीटा भी है जिसका नाम जयडन भनोट है। लगभग एक साल तकएक दूसरे को डेट करने के बाद दलजीत ने 3 जनवरी को नेपाल में निखिल से सगाई की और मार्च में शादी के बंधन में बंधने की पुष्टि की।

कौन हैं दलजीत कौर के पति

निखिल पटेल का जन्म और पालन-पोषण लंदन में हुआ है, जहां वो अब काम करते हैं। उनकी पहली शादी से उनकी दो बेटियां, तेरह वर्षीय अरियाना और आठ वर्षीय अनिका हैं। वर्तमान में, वो काम के लिए नैरोबी, अफ्रीका में रह रहे हैं। दलजीत दुबई में एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में उनसे मिली, और वो तुरंत ही उनके बच्चों के साथ एक बांड बंध गईं।

एक्ट्रेस ने शेयर किया कि वो एक कम्पैनियन चाहतीं थीं, लेकिन साथ ही वो किसी भी तरह के गलत निर्णय लेने से डरती थी। हालांकि, समय के साथ उसने प्यार को दूसरा मौका देने का फैसला किया और शेयर किया, "मैं निखिल से प्यार करती हूं और हर बार जब वो मुझे बुलाते है तो मेरे पेट में तितलियां महसूस होती हैं। मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा। मैंने हमेशा सोचा था कि मैं पहले शादी करूंगी और फिर प्यार करूंगी।"

Daljeet Kaur Wedding with Nikhil Patel (Image Credit-Social Media)

शादी के बाद की प्लांनिंग्स के बारे में पूछे जाने पर, दलजीत ने पुष्टि की, "शादी मार्च में है, और मैं अभी भी बहुत सी चीजों का पता लगा रही हूं। मैं कुछ वर्षों के लिए नैरोबी (अफ्रीका) चली जाऊंगी, क्योंकि निखिल वहीँ हैं। अभी वो वहीँ काम कर रहे हैं और हम बाद में लंदन चले जाएंगे।" एक्ट्रेस ने आज इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड निखिल पटेल के बारे में एक पोस्ट किया। साथ में एक खूबसूरत शॉट शेयर करते हुए, उन्होंने लिखा, "सितारों ने गठबंधन किया और भाग्य ने हमारे दिलों और आत्माओं को एक साथ लाने में एक अहम भूमिका निभाई। हमेशा के लिए हमारी यात्रा अब शुरू होती है। एक नया जीवन, एक नया देश (अफ्रीका में केन्या), एक नई शुरुआत।"

शालिन भनोट और दलजीत कौर का रिश्ता

दलजीत कौर की मुलाकात शालिन भनोट से 2006 में सीरियल कुलवधु की शूटिंग के दौरान हुई थी और लवबर्ड्स ने 2009 में शादी कर ली थी। शालिन के साथ अपने वर्तमान संबंधों के बारे में बात करते हुए, दलजीत ने कहा कि वो सौहार्दपूर्ण शर्तों पर हैं और वह अपने बेटे को हर चीज से ऊपर रखना चाहती हैं। इसलिए, अगर वो शादी के बाद विदेश चली जाती है, तो भी वो अपने बेटे को उसके पिता से मिलने के लिए भारत लाएगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story