×

Bigg Boss 16: कंटेस्टेंट शालिन भनोट ये कहते हुए फूट-फूट कर रोए कि 'गलती हमेशा लड़कों की होती है'

Bigg Boss 16: सुम्बुल और उसके पिता के बीच ऑडियो क्लिप सुनकर शालीन भनोट काफी टूट जाते हैं और नए प्रोमो में सलमान खान भी उनसे सवाल करते हैं।

Anushka Rati
Published on: 26 Nov 2022 11:44 AM GMT
Bigg Boss 16: कंटेस्टेंट शालिन भनोट ये कहते हुए फूट-फूट कर रोए कि गलती हमेशा लड़कों की होती है
X

Bigg Boss 16 Promo (image: social media)

Bigg Boss 16 Promo- बिग बॉस 16 में सुम्बुल तौकीर और उनके पिता के बीच ऑडियो क्लिप सुनने के बाद शालिन भनोट अपने इमोशंस को कंट्रोल करने में असमर्थ हो जाते हैं और फूट फूट कर रोने लगते हैं। बता दें कि एक नया प्रोमो हमें सुनते हैं कि सलमान खान भी सुम्बुल के पिता की कमेंट्स पर सवाल उठा रहे हैं।

शालिन भनोट हुए इमोशनल कही ये बातें

इससे पहले सुम्बुल के पिता ने खराब स्वास्थ्य की आड़ में शालीन के बारे में बुरा कहा था। जब उन्होंने बिग बॉस के मेकर्स से सुम्बुल से बात करने की अनुमति मांगी थी। उन्होंने अपनी बेटी से शालिन को उनकी औकात दिखाने की सलाह दी थी। शालिन यह सुनकर टूट गया और बार-बार कहा, "गलती हमेशा लड़के की ही होती है।"

लेकिन ये पहली बार नहीं है जब शालीन ने ऐसा कहा हो, शो में इससे पहले भी, सुम्बुल के पिता शुक्रवार का वार एपिसोड में पहले भी दिखाई दिए थे, जहां उन्होंने शालिन के साथ-साथ टीना पर भी दोष मढ़ दिया था। उस दौरान भी शालिन ने कहा था, "हमेशा लड़का ही गलत होता है।"

शायद इसी तरह शालिन ने पहले सुम्बुल के साथ बिहेव किया था, जब वह घर में कुछ मीनिंगफुल संबंध बनाने के लिए स्ट्रगल कर रही थी। उसने सुम्बुल को "छोटी बच्ची है वो" कहा था और उसे किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में माना जिसे मदद और मार्गदर्शन की आवश्यकता थी। अब, ऐसा लगता है कि सलमान खान के पास भी यहां कुछ बिंदु हैं, जब उन्होंने सुम्बुल के पिता से पूछा, "आपको ऐसा लगता है कि मेरी बेटी के साथ इस शो के अंदर बड़ा जुल्म हो रहा है। "शालिन के पिता भी जवाब देते हैं, "रिमोट कंट्रोल से चलाने की कोशिश कर रहे हैं... आप अपने बच्चे के बारे में बोल सकते हैं, लेकिन दूसरों के बच्चे की औकात आपकी नहीं है।"

सलमान खान ने सुम्बुल से शालिन के प्रति 'जुनूनी' होने के बारे में सवाल किया था, जिसके लिए घर के सभी सदस्य सहमत थे। इस टकराव के कारण ही सुम्बुल के पिता ने जाकर अपनी बेटी को सलाह दी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story