×

Bigg Boss 16 कंटेस्टेंट शिव ठाकरे को मिला सलमान खान की अपकमिंग फिल्म में रोल? बड़े पर्दे पर आएंगे नजर

Shiv Thakre in Salman Khan movie: कलर्स टीवी (Colors TV) और इंडिया का सबसे बड़ा रियलिटी टीवी शो (Reality Tv Show) बिग बॉस (Bigg Boss) ने कई कंटेस्टेंट की किस्मत को चमकाया है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 5 Feb 2023 5:00 AM GMT
Shiv Thakre get big chance in Salman Khan Upcoming Movie
X

Bigg Boss 16 (Image: Social Media)

Shiv Thakre in Salman Khan movie: कलर्स टीवी (Colors TV) और इंडिया का सबसे बड़ा रियलिटी टीवी शो (Reality Tv Show) बिग बॉस (Bigg Boss) ने कई कंटेस्टेंट की किस्मत को चमकाया है। जिसमें शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) से लेकर नोरा फतेही (Nora Fatehi) तक का नाम शामिल है। अब वहीं बिग बॉस 16 के कंटस्टेंट शिव ठाकरे को लेकर भी कुछ अपडेट्स सामने आ रहे हैं, जिसके मुताबिक शिव ठाकरे बॉलीवुड सुपरस्टार (Bollywood Superstar) सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाले हैं।

सलमान खान की फिल्म में आएंगे नजर

दरअसल इन दिनों शिव ठाकरे बिग बॉस 16 में काफी चर्चा में बने हुए हैं। पिछले एपिसोड में शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) को लेकर पति-पत्नी की तरह एक्ट किया था, इस से जुड़ा एक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। इसके बाद से ही अब शिव ठाकरे से जुड़ी नई खबर सामने आ रही है। दरअसल एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शिव ठाकरे के हाथ सलमान खान की एक फिल्म लगी है। इस फिल्म में शिव ठाकरे एक खास रोल में भी नजर आने वाले है। लेकिन अभी तक इसको लेकर कुछ ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन यह खबर शिव ठाकरे के फैंस के लिए काफी अच्छा है। बता दें कि शिव ठाकरे के अलावा प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Chodhary) को लेकर भी अपडेट्स आई थी कि प्रियंका भी किसी बड़ी फिल्म का हिस्सा होंगी।


दरअसल ऐसा कहा जा रहा है कि शाहरुख खान की फिल्म डंकी (Danki Movie) में प्रियंका नजर आएंगी। हालांकि फिलहाल इसको लेकर जानकारी बाहर नहीं आई है।

किसी का भाई किसी की जान में कई स्टार्स का होगा डेब्यू

आपको बता दें कि भाईजान की मूवी किसी का भाई किसी की जान से कई स्टार्स का बॉलीवुड में डेब्यू भी होगा। इस फिल्म में बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल नजर आएंगी और इस फिल्म से उनका बॉलीवुड डेब्यू होगा। इसके अलावा सलमान खान की नेक्स्ट फिल्म टाइगर 3 भी इसी साल रिलीज होने वाली है। हाल ही में सलमान खान को बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) में देखा गया था। इस फिल्म में सलमान खान का कैमियो कमाल का था।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story