×

Bigg Boss 16: कंटेस्टेंट सुम्बुल तौकीर ने प्रियंका चहर चौधरी को कहा कचरा, देखिए वीडियो

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के घर में जहां आए दिन ऑडियंस को कंटेस्टेंट के बीच झगड़े और गाली गलौज करते नजर आतें हैं। नॉमिनेशन टास्क के दौरान सुम्बुल तौकीर और प्रियंका चौधरी के बीच गरमागरम बहस हो जाती है।

Anushka Rati
Published on: 14 Dec 2022 7:00 AM GMT
Bigg Boss 16: कंटेस्टेंट सुम्बुल तौकीर ने प्रियंका चहर चौधरी को कहा कचरा, देखिए वीडियो
X

Bigg Boss 16 (image: social media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स ने वीकेंड के अपने पहले नॉमिनेशन की शुरुआत 73वें दिन एक डरावने मोड़ के साथ पूरा किया। जहां सभी कंटेस्टेंट को एक्टिविटी एरिया में रखे गए बॉक्स में आकर खड़े होने के लिए कहा जाता है और यदि उस कंटेस्टेंट को उनके लिए 3 या उससे ज्यादा बजर मिले तो उन्हें नॉमिनेट किया जाएगा। इस नॉमिनेशन टास्क से पहले बिग बॉस ने कैप्टन बनी टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा और सुम्बुल तौकीर के लिए ये अनाउंसमेंट करते हैं कि इन तीनों में से कोई भी पहले बजर दबाता है उसे इस टास्क के लिए प्रिविलेज दिया जाएगा।

देखिए वीडियो

बिग बॉस के अनाउंसमेंट के बाद कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा में सबसे पहले बजर बजातीं हैं और उन्हें एक कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन से बचाने का मौका मिलता है। वहीं नॉमिनेशन के दौरान, सभी कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर झगड़े होने शुरू हो जातें हैं और देखते ही देखते चीजें बदसूरत लड़ाई में बदल जाती है। जहां सुम्बुल और प्रियंका चौधरी को हाई वोल्टेज लड़ाई करते हुए देखा गया। लड़ाई के दौरान कंटेस्टेंट सुम्बुल प्रियंका को 'कचरा' कहती हैं, जिसपर प्रियंका ये कहते हुए उनकी बात को हवा में उड़ा दिया कि जो पहले से ही कचरा है उनके कचरा कहने से कुछ नहीं होगा।

फिर कंटेस्टेंट सुम्बुल ने ये कन्फर्म किया कि उसने प्रियंका या अंकित को कचरा नहीं बुलाया। लेकिन प्रियंका दोस्ती का जिक्र कर रहीं थीं। सुम्बुल की आंखों में आंसू आ जाते हैं और उन्होंने अंकित का बचाव यह कहकर किया कि उसने उन्हें कभी कचरा नहीं कहा और अगर यह झूठ है तो उनका भगवान उन्हें इसकी सजा जरूर देगा। तब कंटेस्टेंट प्रियंका ने सुम्बुल के आंसुओं को घड़ियाली आंसू कहा और साथ ही ये भी कहा कि सभी कंटेस्टेंट उसके नाटक से ऊब चूकें हैं क्योंकि यह पुराना हो रहा है इसलिए उसे रोना बंद कर देना चाहिए और नकली नहीं होना चाहिए क्योंकि वे सभी जानते हैं कि वह एक अच्छी एक्ट्रेस है और साथ ही प्रियंका ने सुम्बुल के दिमाग में भरे हुए कचरे को साफ करने के लिए कहा। इस पर सुम्बुल ने उनके डायलॉग्स की तारीफ की और फिर दोनों कंटेस्टेंट्स ने जल्द ही अपनी बहस को खत्म कर दिया।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story