×

Bigg Boss 16 के फिनाले से पहले ही टीना दत्ता को मिला बड़ा प्रोजेक्ट, इस शो में होगी एंट्री

Bigg Boss 16 Tina Datta: कलर्स टीवी और इंडिया का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) की कंटेस्टेंट टीना दत्ता के हाथ बड़ा प्रोजेक्ट लगा है। दुर्गा और चारु शो में नजर आएंगी।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 21 Jan 2023 3:38 AM GMT
Bigg Boss 16 contestant Tina Datta
X

Tina Datta (Image: Social Media)

Bigg Boss 16 Tina Datta: कलर्स टीवी और इंडिया का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) को लेकर इन दिनों खूब चर्चे हैं। आए दिन शो को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ता रहता है। पिछले कुछ एपिसोड से कंटेस्टेंट के बीच बिगड़ती इक्वेशन देखने को मिला है। वहीं इस बीच टीना दत्ता (Tina Datta) के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है। बिग बॉस फिनाले से पहले ही टीना दत्ता को न्यू शो मिल गया है। जल्द टीना कलर्स के ही एक शो में नजर आएंगी।

टीना को मिला कलर्स टीवी का शो

अगर रिपोर्ट्स की मानें तो टीना के हाथ कलर्स टीवी का हिट टीवी सीरियल दुर्गा और चारू लगा है। यही नहीं, सुनने में यह आ रहा है कि टीना ने ये सीरियल साइन भी कर लिया है। दरअसल इस टीवी सीरियल में अदाकारा लीप के बाद लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्हाल यह जानकारी सामने नहीं आई है कि टीना इस शो में दुर्गा या चारू किस किरदार को निभाने वाली हैं। लेकिन यह उनके फैंस के लिए गुड न्यूज है।

बैरिस्टर बाबू शो का सीक्वल है दुर्गा और चारू

आपको बता दें कि टीवी सीरियल दुर्गा और चारू का कलर्स टीवी पर प्रसारित हो चुके सुपरहिट टीवी सीरियल बैरिस्टर बाबू का सीक्वल शो है। दरअसल इस टीवी सीरियल को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। इसलिए इस शो के हिट होने के बाद मेकर्स शो का सीक्वल लेकर आए। जिसे दुर्गा और चारू का नाम दिया गया है। इस शो में फिलहाल बचपन की कहानी दिखाई जा रही लेकिन जल्द ही अब शो में एक लीप आने की खबर है। जिसमें दुर्गा और चारू के बड़े होने के बाद की आगे की कहानी दिखाई जाएगी।

Durga aur Charu Colors Tv Show

ऐसे में खबर है कि लीप के बाद ही अदाकारा टीना दत्ता की एंट्री इस शो में होगी। फरवरी के बाद शो में लीप आएगा और टीना बिग बॉस के बाद इस शो में एंट्री करेंगी।

उतरन शो में नजर आई थीं टीना दत्ता

दरअसल टीना दत्ता का कलर्स टीवी से पुराना नाता रहा है क्योंकि बिग बॉस 16 इससे पहले कलर्स टीवी के ही सुपरहिट टीवी सीरियल उतरन में नजर आई थीं। उनका ये टीवी सीरियल भी काफी सुपरहिट रहा था। इस टीवी सीरियल से ही टीना दत्ता रातों-रात बड़ी स्टार बन गई थीं। हालांकि बाद में टीना का करियर कुछ खास रफ्तार नहीं पकड़ पाया। इसके बाद टीना ने लंबे वक्त तक टीवी की दुनिया से गायब रही थीं। लेकिन अब ऐसा लगता है कि बिग बॉस के बाद उनका करियर फिर से रफ्तार पकड़ने वाला है। उनके फैंस को भी उनके टीवी पर वापसी का इंतजार रहेगा।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story