×

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में आएं एक्ट्रेस और कंटेस्टेंट टीना दत्ता के पापा, जानिए पूरी बात

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 शो और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग होने वाला है। जब बिग बॉस चलेंगे अपना दाव और घर में आएंगे कंटेस्टेंट टीना दत्ता के पापा।

Anushka Rati
Published on: 28 Dec 2022 3:51 AM GMT
Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में आएं एक्ट्रेस और कंटेस्टेंट टीना दत्ता के पापा, जानिए पूरी बात
X

Bigg Boss 16 (image: social media)

Bigg Boss 16 Promo: टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा और कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो में से एक रहा है। बिग बॉस 16 की होस्टिंग कर रहें होस्ट सलमान खान के डांट और मजाक जहां दर्शकों को पसंद आतें हैं तो बिग बॉस के घर में हाई-ऑक्टेन ड्रामा, झगड़े, बहस और परफॉर्मेंस से भी दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। 16वें सीज़न के इस फॉर्मेट में कई नए फैक्टर्स देखे गए जैसे कि कंटेस्टेंट्स का बिग बॉस एंथम से जागना, माता-पिता का घर के मामलों में शामिल होना और बहुत कुछ। यह सीजन और भी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि आने वाले एपिसोड्स में एक और ऐसी घटना घटित होगी जो कभी हुई ही नहीं।

देखिए वीडियो

टीना दत्ता बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट हैं और शुरुआत से ही सीजन का हिस्सा रहीं हैं। एक्ट्रेस टीना दत्ता की बड़ी संख्या में फैंस हैं और बिग बॉस 16 शो में उनके परफॉर्मेंस की दर्शकों द्वारा सराहना की जाती है। शालिन भनोट के साथ टीना का बंधन भी बिग बॉस 16 की हाइलाइट्स में से एक है। जहां एक यूजर ने ये बताया कि टीना दत्ता के पिता, तपन कुमार दत्ता, बिग बॉस 16 घर में एंट्री करने और अपनी बेटी के साथ गेम में भी एंट्री करने के लिए तैयार हैं। हालांकि, टीना के पिता केवल एक दिन के लिए बिग बॉस 16 का हिस्सा बनेंगे और फिर शो से बाहर हो जाएंगे।

बिग बॉस 16 में नजर आ रही टीना दत्ता की मां:

यह पहली बार नहीं है जब टीना के माता-पिता इस रियलिटी शो में नजर आ रहें हैं। टीना की मां मधुमिता दत्ता ने वीकेंड का वार एपिसोड में से एक के दौरान शो की शोभा बढ़ाई। सुम्बुल तौकीर के पिता की वजह से टीना की मां बिग बॉस 16 में दिखाई दीं क्योंकि सुम्बुल तौकीर के पापा ने टीना और शालिन के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया था। टीना की मां और शालिन के माता-पिता ने नेशनल टेलीविजन पर अपने बच्चों के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने के लिए सुम्बुल तौकीर के पिता की आलोचना की। इसके बाद मेकर्स ने वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान टीना की मां, सुम्बुल के पिता और शालिन के माता-पिता को इनवाइट किया, जहां सलमान खान ने चर्चा की। उनके माता-पिता को एक-दूसरे के बच्चों के खिलाफ अपनी राय साझा करने का मौका दिया गया। उनकी बातचीत समाप्त होने के बाद, सुम्बुल के पिता ने टीना की माँ और शालिन से माफ़ी मांगी।

टीना अपने परिवार, अपनी माँ, मधुमिता दत्ता, अपने पिता, तपन कुमार दत्ता और अपने भाई देबराज दत्ता के साथ मुंबई में रहती हैं। टीना दत्ता अपने माता-पिता के बेहद करीब है खासकर अपने पिता के करीब हैं। पिता-बेटी की ये जोड़ी एक्साइटेड सोशल मीडिया यूजर हैं और उन्होंने एक साथ कई रीलों का निर्माण किया है। उनकी दिलचस्प रीलों और मनमोहक तस्वीरों को टीना के फॉलोअर्स का भरपूर प्यार मिलता है। उनके इंस्टाग्राम पोस्ट उनके करीबी बंधन की झलक देते हैं।

हालांकि बिग बॉस 16 को हिट रियलिटी शो में से एक कहा जाता है, टीना दत्ता पहले शो में भाग लेने के बारे में निश्चित नहीं थीं। बिग बॉस 16 के घर में प्रवेश करने से पहले, पिंकविला के साथ एक विशेष बातचीत में, टीना ने साझा किया था, "बिग बॉस इंडियन टेलीविजन पर सबसे चैलेंजिंग रियलिटी शो है। ईमानदारी से, मैंने हमेशा सोचा था कि मैं नहीं कर सकती, लेकिन फिर जीवन में एक समय आता है जब एक जोखिम उठाना चाहिए, चुनौतियों का डटकर सामना करना चाहिए और मुझे लगता है कि यह साल वह साल है जब सब कुछ ठीक हो गया।"

हाल ही में बिग बॉस 16 से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता हैं। ज्यादातर हाउसमेट्स ने अंकित के खिलाफ वोट करने के बाद, उन्हें शो को अलविदा कहना पड़ा। उनकी करीबी दोस्त प्रियंका चाहर चौधरी बेहद भावुक हो गईं क्योंकि उन्होंने अपने दोस्त को अलविदा कहा।

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट में अर्चना गौतम, शालिन भनोट, टीना दत्ता, श्रीजिता डे, निमृत कौर अहलूवालिया, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, साजिद खान, सौंदर्या शर्मा, प्रियंका चौधरी, विकास मानकतला, अब्दु रोज़िक और सुम्बुल तौकीर शामिल हैं। सलमान खान ने बिग बॉस 16 का टेलीकास्ट सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे कलर्स और वूट पर किया।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story