×

Bigg Boss 16 Latest Episode: टीना दत्ता ने बनाया प्लान, अब्दु रोज़िक का करवाएंगी स्वयंवर

Bigg Boss 16 Latest Episode: कंटेस्टेंट टीना दत्ता ने अब्दु रोज़िक को चिढ़ाती हुई उनसे ये कहती हुईं चिढ़ाती है की क्या वो उन्हें डेट कर सकती हैं और साथ ही वो ये भी कहती हैं कि वो अब्दु की शो में स्वयंवर करवाएंगी।

Anushka Rati
Published on: 3 Oct 2022 5:40 AM GMT
Bigg Boss 16 Latest Episode: टीना दत्ता ने बनाया प्लान, अब्दु रोज़िक का करवाएंगी स्वयंवर
X

Bigg Boss 16 Promo (image: social media)

Bigg Boss 16 Latest Episode: आपको बता दें कि बिग बॉस 16 जो टीवी स्क्रीन पर सबसे मोस्ट अवेटेड और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो है। जिसकी होस्टिंग सलमान खान करते हैं। बता दें कि फैंस को एंटरटेन करने के लिए वापस आ गया है। जहां इस शो का प्रीमियर 1 अक्टूबर को हुआ था और कई पॉपुलर सेलेब्स सीजन के विजेता बनने के सपने के साथ घर में आए हैं। वहीं यह रियलिटी शो अपने ड्रामा और एंटरटेनमेंट के लिए काफी फेमस है। बता दें कि शो के हालिया प्रोमो में टेलीविजन एक्ट्रेस टीना दत्ता ताजिकिस्तान के रैपर अब्दु रोजिक को चिढ़ाती नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि बिग बॉस 16 के नए प्रोमो में टीना दत्ता डाइनिंग एरिया में गौतम सिंह विग के साथ बैठी हैं और उनके पास शिव ठाकरे और अब्दु रोजिक भी बैठे हैं। जहां टीना कहती है कि वह अब्दु का स्वयंवर करना चाहती है। वहीं टीना अब्दु को चिढ़ाती हैं और टीना उससे पूछती है कि क्या वह उसकी गर्लफ्रेंड बन सकती हैं। जहां अब्दु अपनी शादी के बारे में सुनकर हैरान हो जाते हैं। जिसपर बिग बॉस मराठी 2 के विजेता शिव ठाकरे ने उन्हें यह कहते हुए चिढ़ाया कि वह कंटेस्टेंट अर्चना गौतम को पसंद करते हैं, जिस पर अब्दु चिल्लाते हैं। टीना उसे यह कहते हुए चिढ़ाती है कि उसके गाल कमाल के हैं और उसे उसकी मुस्कान भी बहुत पसंद है। इसके बाद उसने कहा कि वह बहुत प्यारा है और अब्दू ने उत्तर दिया कि वह भी प्यारी है।

इसके साथ ही बिग बॉस 16 में कंटेस्टेंट्स का एक दिलचस्प पहनावा है और सभी के बीच, दुनिया का सबसे छोटा सिंगर, अब्दु रोज़िक निश्चित रूप से अपने कॉन्फिडेंस और क्यूटनेस के कारण सभी का ध्यान अपनी तरफ अट्रैक्ट कर रहें हैं। बता दें कि बहुत ही कम समय में, अब्दु फैंस के फेवरेट सेलेब बन गए हैं और सलमान खान के शो के इस विशाल मंच पर रियलिस्टिक होने के लिए नेटिज़न्स उन पर प्यार बरसा रहे हैं। वहीं शो के प्रीमियर पर सलमान खान के साथ उनकी मस्ती भरी मोमेंट्स को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story