×

Bigg Boss 16: शहनाज गिल को लेकर टीना दत्ता ने कही ऐसी बात, भड़का फैंस का गुस्सा, अब जमकर हो रहीं ट्रोल

Bigg Boss 16 Shehnaaz Gill-Tina Dutta: बिगबॉस 16 की कंटेस्टेंट टीना दत्ता ने शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) को लेकर कुछ ऐसा कहा जिसके बाद फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 31 Dec 2022 3:31 AM GMT
Bigg bossTina Dutta viral video about shehnaz gill
X

Shehnaaz Gill Tina Dutta (Image: Social Media)

Bigg Boss 16 Shehnaaz Gill-Tina Dutta: बिगबॉस 16 की कंटेस्टेंट टीना दत्ता ने शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) को लेकर कुछ ऐसा कहा जिसके बाद फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है। दरअसल इन दिनों कलर्स टीवी (Colors TV) का सबसे बड़ा रियलिटी शो (Reality Show) बिगबॉस में नजर आ रहीं कंटेस्टेंट टीना (Tina Dutta viral video) का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (Social Media)पर वायरल हो रहा है।जिसे देखने के बाद फैंस टीना को खड़ी खोटी सुना रहे हैं।

टीना का वीडियो हुआ वायरल

दरअसल टीना का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह शहनाज गिल के बारे में बहुत कुछ बोलती नजर आ रही हैं। हालांकि यह वीडियो पुराना है, जिसमें वह नजर सना के बारे में बात कर रही हैं। आपको बता दें वायरल हो रहा वीडियो बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) का है, जब शहनाज इस शो का हिस्सा थीं। लेकिन वीडियो में टीना की बातों से ऐसा लगता है कि उन्हें सना बिल्कुल भी पसंद नहीं थी।

शहनाज के बारे में कही थी ऐसी बात

वायरल वीडियो में एक्ट्रेस से जब रिपोर्टर ने शहनाज के बारे में पूछा तो टीना कहती हुए नजर आ रही हैं कि she is very annoying, वह जब फ्लिप करती हैं पूरा हफ्ता, अभी बस हो गया यार मतलब किसी के लिए तो लॉयल रहो। कभी रश्मि (Rashmi Desai) के ग्रुप में तो कभी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के ग्रुप में होती है। टीना दत्ता ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा कि, "अगर आपको यह पसंद नहीं आया है तो मत देखिए, कम से कम लॉयल तो रहो। वह मुझे बहुत चिड़चिड़ी कंटेस्टेंट लगती है। टीना के इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस उन्हें खड़ी खोटी सुना रहे हैं।

फैंस का आ रहा ऐसा रिएक्शन

टीना के इस वायरल वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट्स कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।



इस वीडियो पर Sidnaz एक फैंस ने कमेंट किया खुद को देख, सिडनाज को कुछ बोलना नहीं बिगबॉस 13 की जान थी सना। वहीं एक और फैंस ने कमेंट्स करते हुए लिखा कि सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) और शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) की रीयल फ्रेंडशिप थी इसने बोल बोल कर बदनाम कर दी क्योंकि इसको अपना नेगेटिव हैशटैग फेमस करवाना था। बता दें बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) सलमान खान (Salman Khan) को शहनाज शो में बहुत पसंद थी। शो के बाद भी शहनाज अब सलमान खान के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म (Bollywood upcoming movie) किसी की भाई किसी का जान (Kisi Ki Bhai Kisi Ka Jaan) में नजर आएंगी। अब वहीं टीना के इस वायरल वीडियो पर कमेंट्स का सिलसिला अभी भी जारी हैं और टीना को लगातार फैंस ट्रोल किए जा रहे हैं। साथ ही उनके गेम पर भी सवाल उठा रहे हैं और जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। अब इस वीडियो का असर टीना दत्ता के बिग बॉस के आने वाले जर्नी पर देखने को मिल सकता है।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story