×

Bigg Boss 16: फूटकर रोई अर्चना गौतम, क्रोइसैन को खाने का साजिद खान पर लगाया दोष

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के घर में घरवालों ने फिर से कोहराम मचाया। बता दें कि क्रोइसैन के लिए रो पड़ीं अर्चना गौतम ने साजिद खान पर लगाया क्रोइसैन खाने का आरोप।

Anushka Rati
Published on: 29 Oct 2022 3:53 AM GMT
Bigg Boss 16: फूटकर रोई अर्चना गौतम, क्रोइसैन को खाने का साजिद खान पर लगाया दोष
X

Bigg Boss 16 (image: social media) 

Bigg Boss 16: आपको बता दें कि बिग बॉस 16 के मोस्ट फेवरेट होस्ट सलमान खान शो की होस्टिंग करने के लिए डेंगू से उबरने के वापस आ चूकें हैं और उनके एब्सेंस में घर में हुए कंटेस्टेंट्स के ड्रामे से हैरान हैं। बता दें कि शालिन भनोट टीना दत्ता से माफी मांगते हैं और वह उसे बताती है कि वह उसके लिए नहीं था, लेकिन निमृत कौर अहलूवालिया की जीत पर खुशी हुई। टीना का कहना है कि वह सौंदर्या शर्मा से पहले बेदखल नहीं होंगी क्योंकि वह एक मजबूत कंटेस्टेंट्स हैं। अर्चना गौतम साजिद खान पर गुस्सा हो जाती हैं और क्रोइसैन खाने के दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो जाती है

वहीं सलमान खान उन 2 कंटेस्टेंट्स के नाम लेने के लिए कहते हैं जो उनके हिसाब से उन्हें लगता है कि उन्हें मार्गदर्शन की जरूरी है। अंकित और सुंबुल को सबसे ज्यादा वोट मिले। सलमान फिर बताते है कि एक पर्सन है जिसने अभी तक नकली रिश्ता नहीं बनाया है और वह है अब्दू, वह दूसरों से यह जानने के लिए कहता है कि वह अपनी इमोशंस को नकली कैसे नहीं बनाता है।

वह बताता है कि जब अर्चना ने उसे गुस्सा करने और नॉमिनेशन के दौरान सीन करने के लिए उकसाया तो भी अब्दू अपने आप पर खरा रहा। वह मेंशन करता है कि अर्चना को लगता है कि अगर वह लड़ते हैं तो उसे और फुटेज मिलेंगे। फिर सलमान सुंबुल से कहता है कि वह बिल्कुल नहीं दिख रही है और उसे ओवरशेड न करने के लिए कहते हैं और साथ ही सलमान अंकित को रडार के नीचे रहने के लिए डांटता है और कहते हैं कि उसकी अपनी एक पर्सनेलिटी है। फिर सलमान ने सवाल किया कि जब निमृत ने राशन के बजाय शिव को चुना तो निमृत पर हमला क्यों किया गया, लेकिन सौंदर्या ने गौतम को चुना तो किसी ने सवाल नहीं किया। वह यह भी बताते हैं कि कैसे सौंदर्या ने कहा कि निमृत एक नया सुंबुल बन रहीं हैं जिससे निमृत हैरान रह जाती हैं। गौतम सही ठहराने की कोशिश करते हैं लेकिन सलमान उसे सिर्फ यह एक्सेप्ट करने के लिए कहते हैं कि उसे बुरा लगा कि निमृत ने शिव को चुना। गौतम ने इसे एक्सेप्ट करते हैं।

फिर सलमान ने यह बताने से इनकार कर दिया कि किसे बेदखल किया जाना है और वीकेंड का वार तक सस्पेंस का इंतजार करते हैं। सौंदर्या का कहना है कि जब सलमान ने उनके द्वारा दिए गए बयान का खुलासा किया तो निमृत हैरान रह गई। लेकिन यह शुरू से ही उनका नहीं था जैसा कि करण जौहर ने भी यही कहा था। शालिन गौतम को पलटू कहने के लिए उससे बोलते और उनका सामना भी करता है। साजिद ने अब्दू के लिए अपने सच्चे प्यार का इजहार किया जब शिव और साजिद ने चर्चा किया कि लोग कैसे सोचते हैं कि वे अब्दु को इनफ्लुएंस्ड कर रहे हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story