×

Bigg Boss 16: साजिद खान नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस ले रही है शो में सबसे ज़्यादा फीस, कीमत सुनकर रह जायेंगे हैरान

Bigg Boss 16 Contestants Fees:आप सोच रहे होंगे वो सदस्य जिसे इन साल बिग बॉस सबसे ज़्यादा फीस दे रहे हैं वो कौन है तो हम आपको ये बता देते हैं कि इस साल कौन से कंटेस्टेंट को सबसे ज़्यादा फीस मिली है।

Shweta Srivastava
Published on: 4 Oct 2022 11:55 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Contestants Fees: बिग बॉस के लेटेस्ट सीजन की कई दिनों से चर्चा हो रही थी बीबी हाउस से लेकर घरवालों तक हर खबर हम आप तक पंहुचा रहे हैं वहीँ इस बार भी बिग बॉस मेकर्स कुछ ऐसे कॉन्ट्रोवर्शियल सदस्यों के साथ हाज़िर हैं जो या तो किसी न किसी कंट्रोवर्सी को लेकर सुर्ख़ियों में रहे या किसी और वजह से पॉपुलर हुए हैं। ऐसे में सभी के मन में ये सवाल आ रहा है कि इन सेलेब्स को आखिर फीस के रूप में कितना भुगतान किया जा रहा है। चूँकि सबसे और कॉन्ट्रोवर्शियल सदस्य की अगर बात करे तो वो हैं फिल्म निर्माता साजिद खान लेकिन क्या आप जानते हैं वो सबसे ज़्यादा फीस वाले बीबी हाउस के घरवाले नहीं है। तो अब आप सोच रहे होंगे फिर कौन है वो सदस्य जिसे इन साल बिग बॉस सबसे ज़्यादा फीस दे रहे हैं तो हम आपको ये बता देते हैं कि इस साल कौन सा वो कंटेस्टेंट है जिसे सबसे ज़्यादा फीस मिली है।

मोस्ट अवेटेड सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस सीजन 16 की शुरुआत पिछले वीकेंड बहुत धूमधाम से हुई थी। शो के कंटेस्टेंट पहले से ही सुर्खियां बटोर रहे हैं और दर्शकों को एंटरटेनमेंट की डोज़ दे रहे हैं। इसी के साथ ये सवाल लगातार दर्शकों के मन में आ रहा है कि शो पर सबसे ज़्यादा फीस किस सदस्य को मिल रही है। जिसके जवाब में कई दर्शकों की ये राय यकीनन ये साजिद खान ही हो सकते हैं क्योकि वो सबसे पॉपुलर सदस्य हैं लेकिन इन सबके बीच, लेटेस्ट रिपोर्ट से पता चलता है कि ये साजिद खान नहीं बल्कि एक टीवी एक्ट्रेस है जो शो में सबसे ज़्यादा फीस पाने वाली कंटेस्टेंट हैं।

दरअसल इंडिया ये मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के 16वें सीजन की शुरुआत 2 अक्टूबर को हुई थी, जिसमें 16 कंटेस्टेंट्स को घर के अंदर बंद कर दिया गया था। एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के कई लोकप्रिय नामों ने शो में प्रवेश किया है। आइए जानते हैं की शो पर कंटेस्टेंट कितनी फीस चार्ज कर रहा है।

अंकित गुप्ता (Ankit Gupta)

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, अंकित, जो कलर्स टीवी मशहूर सीरियल 'उडारियाँ' में फतेह सिंह की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं, हर हफ्ते लगभग 5-6 लाख कमा रहे हैं।

टीना दत्ता (Tina Datta)

टीना टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। जिन्होंने डेली सोप 'उतरन' से प्रसिद्धि पाई और अब दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बिग बॉस 16 में प्रवेश किया है। वो हर हफ्ते 8-9 लाख की फीस चार्ज कर रहीं है।

प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Chaudhary)

कलर्स टीवी मशहूर सीरियल 'उडारियाँ' से प्रियंका टेलीविजन इंडस्ट्री में लोकप्रिय चेहरों में से एक हैं। उन्होंने अपने ऑन-स्क्रीन लवर अंकित गुप्ता के साथ घर में एंट्री की। रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस को हर हफ्ते 5 लाख बतौर फीस मिल रहा है।

निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia)

छोटी सरदारनी के साथ कुछ प्रसिद्धि पाने के बाद, निमृत ने एंटरटेनमेंट और मसाले का तड़का लगाने के लिए बिग बॉस 16 के घर में प्रवेश किया। सलमान खान के शो में उन्हें हर वीक लगभग 7.5 से 8 लाख का भुगतान किया जाता है।

साजिद खान (Sajid Khan)

साजिद खान फिल्म निर्माता और घर के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट में से एक है। शो मेकर्स उन्हें हर वीक लगभग 4-5 लाख का भुगतान कर रहे हैं।

मान्या सिंह (Manya Singh)

2015 में फेमिना मिस इंडिया और 2022 में ग्लोबल इंडिया नेशनल स्टारडम अवार्ड जीतने के बाद, कई लोगों को मान्या सिंह से इस साल बिग बॉस 16 की ट्रॉफी जीतने की भी उम्मीद लगा रखी हैं। कथित तौर पर, उन्हें पर एपिसोड लगभग 6-7 लाख का भुगतान किया जा रहा है।

सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma)

सौंदर्या शो की सबसे हॉट कंटेस्टेंट में से एक हैं, वो अपनी वेब सीरीज के कारण एक लोकप्रिय चेहरा के रूप में जानी जाती हैं और इस समय वो बॉलीवुड में अच्छा काम पाने के लिए अपनी किस्मत आजमा रही हैं। सौंदर्या को कथित तौर पर पर वीक 3-4 लाख का भुगतान किया जाता है।

सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer)

सुंबुल अपने पॉपुलर टेलेविज़न शो इमली के साथ काफी फेमस हो गईं जहां उन्होंने शो में इमली की भूमिका निभाई। अब वो अपने फैन्स को एंटरटेन करने के लिए बिग बॉस 16 में एंट्री कर चुकी हैं। कथित तौर पर, वो हर हफ्ते 12 लाख की कमाई करने वाली शो में सबसे ज़्यादा फीस पाने वाली कंटेस्टेंट हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story