×

Bigg Boss 16: नए सीजन के नए चेहरे, बिग बॉस 16 में कन्फर्म हुए ये सितारें, जल्द ही होगा प्रीमियर

Bigg Boss16 Contestant List: बिग बॉस 16 के नए प्रोमो वीडियो आउट होने के बाद अब बिग बॉस मेकर्स ने रिवील किया अपने कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम। सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 16 का प्रीमियर अगले महीने होगा।

Anushka Rati
Written By Anushka Rati
Published on: 26 Sep 2022 9:27 AM GMT
Bigg Boss 16: नए सीजन के नए चेहरे, बिग बॉस 16 में कन्फर्म हुए ये सितारें, जल्द ही होगा प्रीमियर
X

Bigg Boss 16 Contestants (image: social media)

Bigg Boss 16 Contestant List: आपको बता दें कि बिग "बॉस सीजन16" सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला, मोस्ट अवेटेड रियलिटी शो में से एक है और फैंस इसके ऑन एयर होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जहां बिग बॉस लंबे समय से एक फैंस-फेवरेट शो रहा है और इसकी यूनिक कॉन्सेप्ट के कारण बड़े पैमाने पर फैंस हैं। वहीं हर सीजन के दर्शक इस पॉपुलर शो के लिए कई जानी-मानी हस्तियों को कंटेस्टेंट बनते देखते हैं। साथ ही उनमें से, केवल सबसे टफ और सबसे चतुर कंटेस्टेंट सभी एलिमिनेशन पास करके विजेता के रूप में सामने आते हैं।

इसके साथ ही बिग बॉस के16वां सीजन प्रीमियर के लिए बिल्कुल तैयार है और निर्माताओं ने शो के खास होस्ट यानी के सलमान खान की बैक-टू-बैक प्रोमो को पोस्ट कर सभी फैंस के एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। सलमान खान के शो में मेकर्स हर सीजन में नए ट्विस्ट और टर्न लेकर दर्शकों को हैरान करने में कामयाब होते हैं। साथ ही बिग बॉस सीजन 16 में, बिग बॉस खुद कंटेस्टेंट्स के साथ खेलेंगे जो कन्फर्म रूप से अपकमिंग सीज़न में और अधिक एंटरटेनमेंट देने का वादा करता है। वहीं अगर हम इस साल के बिग बॉस हाउस में आने वाले कंटेस्टेंट्स की बात करें तो,इस नए सीज़न में भी कंटेस्टेंट्स का एक दिलचस्प आउटफिट्स है जो बिग बॉस के घर में प्रवेश करेंगे।

यहां है बिग बॉस 16 के कुछ कंफर्म कंटेस्टेंट्स:

टीना दत्ता

शालिन भनोट

गौतम विग

सुंबुल तौकीर खान

शिव ठाकरे

शिविन नारंग

कनिका मान

मान्य सिंह

लकी यह ध्यान देने वाली बात यह है कि हमने आपको बिग बॉस के कन्फर्म कंटेस्टेंट बने शालिन भनोट की भागीदारी के बारे में पहले ही बताया था। इसके साथ ही हम आपको यह भी बता दें कि, बिग बॉस का प्रीमियर इस शनिवार 1 अक्टूबर को रात 9:30 बजे से टेलीकास्ट किया जाएगा, साथ ही इसके प्रीमियर को दो भागों में बांटा जाएगा।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story