×

Bigg Boss 16: घर में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट बनकर आए फहमान खान पर अपना दिल हार बैठी निमृत कौर अहलूवालिया और टीना दत्ता

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के घर में चल रहें घमासान लड़ाइयों के बीच बिग बॉस में एक नए कंटेस्टेंट फहमान खान की एंट्री ने सभी को एक्साइटेड कर दिया है लेकिन ज्यादा देर के लिए नहीं।

Anushka Rati
Published on: 26 Nov 2022 5:38 AM GMT (Updated on: 26 Nov 2022 7:30 AM GMT)
Bigg Boss 16: घर में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट बनकर आए फहमान खान पर अपना दिल हार बैठी निमृत कौर अहलूवालिया और टीना दत्ता
X
Shukravar Ka Vaar (image: social media)

Bigg Boss 16 Shukravar ka vaar: आपको बता दें कि अर्चना गौतम और साजिद खान फिर से एक छोटी सी बहस में पड़ जाते हैं जहां बाद वाला कहता है कि वह कन्फर्म करेगा कि वह शो से बाहर हो जाए। अर्चना, करण जौहर और सलमान खान के साथ साजिद के दोस्त होने के बारे में प्रियंका के सामने ये कहती हुई रोती हैं कि इसलिए वे उसे बाहर निकाल देंगे। साथ ही बिग बॉस साजिद को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं और फिर वाइल्ड एंट्री की अनाउंसमेंट करते हैं। फहमान खान सुम्बुल तौकीर को पूरी तरह से खुश छोड़कर घर में एंट्री करता है । निमृत बताती हैं कि इससे सुम्बुल बेहतर महसूस कर रही है और दूसरी तरफ शालिन और टीना के प्रेजेंस के लिए भी आभारी हैं।

फहमान खान की एंट्री पर सुम्बुल की खुशी

वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट बनकर आए फहमान खान को देखते ही सुंबुल खुशी से झूम उठती है और उसे गले लगा लेती है। हर कोई रहमान का घर में वेलकम करता है और सुम्बुल उसे घर को चारों तरफ से दिखाती है। शालीन का कहना है कि सुम्बुल के साथ हुई घटना के बाद फहमान से बात करना अजीब है। निमृत फहमान के बारे में बात करती है और अब्दु ने उसकी सराहना नहीं की और शायद ईर्ष्या का एक हिंट दिखाई दे रहा है। टीना कमरे में एंट्री करती है और ये कमेंट करती है कि फहमान कितना हॉट है। शालिन अपने पिता के साथ बातचीत के संबंध में उसके और सुम्बुल के बीच क्या हुआ, इसके बारे में विस्तार से बताते हैं जिसके बाद सुम्बुल और फ़हमान के बीच बातचीत होती है जहाँ बाद वाला उसे अपनी मानसिक पवित्रता के लिए पर्सनली तौर से खेलने के लिए मोटिवेट करता है।

फहमान का जाना

वहीं अगले दिन, अर्चना टूट जाती है और उसके दोस्तों द्वारा उसे सिंपैथी दी जाती है। फ़हमान सबसे बात करता है और अब्दु की उदासी उसके दोस्तों द्वारा देखी जाती है। अब्दु ने खुलासा किया कि वह इस बात से दुखी है कि फहमान के बारे में बात करते हुए निमृत कैसे उस पर हंस रही थीं। स्टेन ने उसे कंसोलेशन दिया कि यह सिर्फ एक मजाक था। सलमान खान दर्शकों के साथ जुड़ते हैं और फहमान के साथ एक खेल खेलते हैं जहां वह हर कंटेस्टेंट्स के गलतफहमी का गुब्बारा फोड़ते हैं और ये बताते है कि उनकी गलतफहमी क्या है। सलमान ने सुम्बुल की गलतफहमियों को दूर किया और फिर सभी से यह अनाउंस भी किया कि फहमान वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं है, लेकिन वह सिर्फ अपने नए शो 'प्यार के सात वचन- धर्म पत्नी' को प्रमोट करने के लिए वहां है।

फहमान सुम्बुल को एक इमोशनल अलविदा कहने के बाद निकल जाते हैं। शालिन ने टीना को फहमान के बारे में बताया कि सुम्बुल के पिता अस्पताल में भर्ती नहीं हैं। इससे टीना चौंक जाती हैं और वह बताती हैं कि कैसे बिग बॉस ने भी उन्हें बताया कि उन्होंने दिए गए मौके का गलत फायदा उठाया। 'तनाव' की कास्ट और प्रोडक्शन ने सलमान के साथ हीलियम चैलेंज खेला। उनके जाने के बाद, सलमान साजिद और अर्चना से एक-दूसरे के साथ उनकी समस्या के बारे में सवाल करते हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story