×

Bigg Boss 16: जानिए बिग बॉस में सबसे ज्यादा पैसा लेने वाले कंटेस्टेंट्स के बारे में, क्या नए सीजन में टूटेगा ये रिकॉर्ड?

Bigg Boss 16: आइये जानते हैं कि सबसे ज़्यादा फीस चार्ज करने वाले सेलिब्रिटी कौन थे, और क्या दिव्यांका त्रिपाठी, करण पटेल और अन्य लोग शो के इन कंटेस्टेंट्स का रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे?

Shweta Srivastava
Published on: 20 Sep 2022 8:32 AM GMT
Bigg Boss 16 Contestants
X

Bigg Boss 16 Contestants (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Contestants: बिग बॉस टेलीविज़न का न सिर्फ सबसे पॉपुलर शो है बल्कि ये शो अपने कंटेस्टेंट्स को भारी फीस अदा करने के लिए भी काफी पॉपुलर है। आइये आज जानते हैं कि इस शो पर कौन कौन से ऐसे कंटेस्टेंट्स रहे हैं जिन्होंने शो से काफी ज़्यादा फीस ऐंठी और क्या अब आने कंटेस्टेंट्स क्या उनका रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे?

आइये जानते हैं और देखें कि सबसे ज़्यादा फीस चार्ज करने वाले सेलिब्रिटी कौन थे, और क्या दिव्यांका त्रिपाठी, करण पटेल और अन्य लोग सलमान खान के शो के इन कंटेस्टेंट्स का रिकॉर्ड तोड़ देंगे?

करण पटेल और दिव्यांका त्रिपाठी (Karan Patel and Divyanka Tripathi)

Bigg Boss 16 Contestants (Image Credit-Social Media)

करण पटेल और दिव्यांका त्रिपाठी- ये हैं मोहब्बतें की जोड़ी बिग बॉस 16 में दिखाई देने वाली है। गौरतलब है कि ये दोनों फिलहाल टीवी पर सबसे ज़्यादा फीस पाने वाले एक्टर्स हैं, उन्होंने कथित तौर पर शो का हिस्सा बनने के लिए एक बड़े अमाउंट की डिमांड की है और शो मेकर्स ने ये कन्फर्म कर दिया है कि वो उन्हें उतनी फीस देने को राज़ी हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)

Bigg Boss 16 Contestants (Image Credit-Social Media)

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 में सबसे ज़्यादा फीस पाने वाले एक्टर थे, उन्होंने अपनी फीस शो के दौरान भी बढ़ा दी थी क्योंकि मेकर्स ने शो का समय बढ़ा दिया था। शुक्ला को कथित तौर पर प्रति एपिसोड लगभग 60 लाख रुपये का भुगतान किया गया था और वो बिग बॉस 15 के विजेता भी थे।

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash)

Bigg Boss 16 Contestants (Image Credit-Social Media)

तेजस्वी प्रकाश जिन्होंने बिग बॉस 15 का खिताब जीता उन्हें 40 लाख रुपये फीस के रूप में दिए जाते थे , उन्होंने पुरस्कार राशि के रूप में कुल मिलाकर लगभग 2.1 करोड़ रुपये कमाए। नागिन 6 स्टार अभी अपनी उम्र में है और टेलीविजन इंडस्ट्री में सबसे ज़्यादा भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक बन गई है।

करण कुंद्रा (Karan Kundrra)

Bigg Boss 16 Contestants (Image Credit-Social Media)

करण कुंद्रा भले ही बिग बॉस 15 शो के विजेता न रहे हों, लेकिन उन्होंने शो से कुल मिलाकर लगभग 4.5 करोड़ रूपए कमाए और उन्होंने प्रति एपिसोड लगभग 40- 45 लाख चार्ज किए और जो उन्हें शो में सबसे ज़्यादा भुगतान पाने वाला अभिनेता बनाता है।

रिमी सेन (Rimi Sen)

Bigg Boss 16 Contestants (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड में रिमी सेन का करियर जैसा रहा वैसा ही कुछ बिग बॉस हाउस में भी उनका सफर रहा। उन्होंने शो के दौरान न तो किसी विवादों में पड़ीं और न ही लोगों ने उन्हें ज़्यादा नोटिस किया। उन्होंने खुद शो से विड्रॉ किया। और शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया। शो मेकर्स ने उन्हें मनाने की कोशिश भी की लेकिन वो घर के अंदर नहीं रहना चाहतीं थीं और शो छोड़ दिया। लेकिन क्या आप जानते हैं रिमी ने शो के लिए कुल 25 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। रिमी बिग बॉस सीजन 9 में आईं थीं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story