×

Bigg Boss16: गोरी नागोरी से श्रीजिता और सुंबुल को भिड़ता देख भड़के एमसी स्टैन, किया बीच बचाव

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के घर में आए दिन कंटेस्टेंट्स एक दूसरे से हर बात पर लड़ते नजर आ रहे हैं। वहीं कल हमनें देखा की श्रीजिता और सुंबुल गोरी से लड़ते नजर आए।

Anushka Rati
Published on: 12 Oct 2022 4:35 AM GMT
Bigg Boss16: गोरी नागोरी से श्रीजिता और सुंबुल को भिड़ता देख भड़के एमसी स्टैन, किया बीच बचाव
X

Bigg Boss season 16 (image: social media)

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस 16 के घर में आए दिन कंटेस्टेंट्स एक दूसरे से हर बात पर लड़ते नजर आ रहे हैं। वहीं कल हमनें देखा की श्रीजिता और सुंबुल गोरी से लड़ते नजर आए। जहां श्रीजिता गोरी को ये कहते हुई सुनी गई की गोरी का कोई स्टैंडर्ड नहीं है और ये बात सुनकर एमसी स्टैन को गुस्सा आ जाता है और वो सुंबुल और श्रीजिता से भिड़ जातें हैं।

इसके बाद शिव ठाकरे,एमसी स्टेन, और सुंबुल तौकीर अपने डिफरेंसेज को सुलझाते हैं। जहां शालिन भनोट क्लिनिक के कमरे में ड्यूटी डॉक्टर से मिलने जाते हैं और उसे बताते हैं कि वह उसका इलाज करने के लिए एलिजिबल नहीं है, इसलिए उन्हें जाकर क्रू को बताना चाहिए और बाहर निकल जाना चाहिए।

साथ ही इस बीच डाइनिंग टेबल पर अर्चना, सौंदर्या और शालिन बैठे हैं। जहां अर्चना और सौंदर्या का झगड़ा हो जाता है और मान्या अर्चना को दूर ले जाती है। वहीं अर्चना बताती है कि सौंदर्या का मुंबई में कोई सम्मान नहीं है क्योंकि वह उसे पहले से बहुत अच्छी तरह से जानती है। गौतम सभी को ड्यूटीज एलॉट करते हैं। साथ ही सौंदर्या, गौतम और टीना अर्चना के बारे में बात करते हैं।

बता दें कि सौंदर्या रोती है कि अर्चना उसके परिवार को हमारी लड़ाई में क्यों घसीट कर लाई हैं। जहा बाद में बाद में, सौंदर्या और गौतम बात करते हैं कि कैसे शालिन और टीना की वजह से उनके ग्रुप में प्रॉब्लम्स हो रहीं हैं। वहीं अगली सुबह प्रियंका और अब्दु साजिद के दिए गए सिनेरियो के अनुसार काम करते हैं। साथ ही सौंदर्या गौतम को ये बताती है कि कैसे शालिन ने उसे बताया कि उसे केल्विन क्लेन ब्रांड पसंद है और उसने मेंशन किया कि उसने भी उसी ब्रांड के कपड़े पहने हैं।

इसके साथ ही वह उससे सवाल करती है कि क्या शालिन उसे उकसाने के लिए ऐसा कर रहा है। बता दे कि अर्चना ने नहीं लड़ने का फैसला किया। वहीं सुंबुल और श्रीजिता ने गौतम से शिकायत किया कि गोरी और सब्जियां मांग रहीं हैं। इसी बीच गोरी अपना हाथ पोंछती है और श्रीजिता उसे एक तरफ जाने के लिए कहती है।सुंबुली और गोरी का झगड़ा हो जाता है और श्रीजिता भी गोरी पर चिल्लाती है और सुंबुल से उससे लड़ने के लिए नहीं कहती है। बता दें यह क्लेरली तौर दिखाता है कि गोरी अपने स्टारडर्ड नहीं पहुंच सकती क्योंकि यह उनके परिवार की बैकग्राउंड को कैरेक्टराइज्ड कर रहीं हैं। वहीं इस बात से स्टेन गुस्सा हो जाते हैं और श्रीजिता से उसकी बैकग्राउंड के बारे में बात न करने के लिए कहता है। जहां सुंबुल गोरी पर गुस्सा हो जाति हैं। वहीं प्रियंका गोरी को हिंट नहीं दिखाने के लिए कहती है क्योंकि यह बुरा लगता है।

इसके साथ ही बिग बॉस गौतम से बात करते हैं और इस बात की अनाउंसमेंट करते हैं कि भेदभाव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को इस तरह से नीचा नहीं दिखा सकते। फिर, बिग बॉस ने अनाउंसमेंट किया कि गौतम ने नॉमिनेशन के लिए टीना, श्रीजिता, स्टेन और गोरी को नॉमिनेट किया है। वहीं इस बात से टीना हैरान हो जाती है। साथ ही गौतम बताता है कि उसे लड़ाई में शामिल 4 नाम देने के लिए कहा गया था।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story