×

Bigg Boss 16: टीवी आर्टिस्ट्स को लेकर दिए गए अपने कमेंट्स को लेकर विवादों में फंसी मान्य सिंह

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के शुक्रवार का वार एपिसोड में मान्या सिंह ने टीवी आर्टिस्ट्स की इंसल्ट करते हुए कमेंट किया जिसपर श्रीजिता और मान्या की जमकर बहस हो गई।

Anushka Rati
Published on: 8 Oct 2022 12:42 PM GMT
Bigg Boss 16: टीवी आर्टिस्ट्स को लेकर दिए गए अपने कमेंट्स को लेकर विवादों में फंसी मान्य सिंह
X

Bigg Boss season 16 (image: social media)

Bigg Boss 16: आपको बता दें कि बिग बॉस 16 बहुत सारे ड्रामे और एक्शन के साथ शुरू हुआ है। जहां कंटेस्टेंट्स केवल एक सप्ताह के लिए एक साथ रहे हैं, लेकिन उनके बीच एक टन बातचीत शुरू हो चुकी है। बता दें कि सलमान खान ने रियलिटी शो की होस्टिंग की और ड्यूटीज और टाक्स को लेकर कंटेस्टेंट्स के बीच बहस हो रही है और ये बहस सुर्खियां बटोर रही हैं, लेकिन मौजूदा सीज़न के लिए कॉन्सेप्ट को भी कुछ हद तक बदल दिया गया है।

वहीं इस लेटेस्ट शुक्रावर का वार एपिसोड में, हमें पूर्व ब्यूटी क्वीन मान्या सिंह और उतरन फेम श्रीजिता डे के बीच एक शोडाउन देखने को मिली। जहां पूर्व मिस इंडिया उपविजेता श्रीजिता का अपमान करती है और उनके काम के बारे में उसे ताना मारती है। वह कहती हैं, "क्या किया है? (आपने क्या किया है?) मैं इस देश की एंबेसेडर हूं। आप कौन हैं? सिर्फ एक टीवी अभिनेत्री? आपके पास क्या लेवल है?"

लेकिन जिस चीज ने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया वो ये था कि जब चीजें थोड़ी शांत हो जाति हैं तो एक्ट्रेस श्रीजिता दे अर्चना और गौरी को ये बताती हुई नजर आती हैं कि, "जिसका आज लेवल होता है ना, कल को यू लोग भूल जाते हैं। दूसरी मिस इंडिया आएगी, उसे यू लोग भूल जाएंगे। आज को मेरा शो चल रहा है सुपरहिट, सारे न्यूज.. सारे चैनल पर मेरा न्यूज। काल को शो बैंड होगा ना, एक महिने में यू लोग भूल जाते हैं। ये जो गलत धारणा होता है लोगो के दिमाग में की मैं ये हू..कुछ नहीं है। नाम बनते हैं मिट जाते हैं, एक दिन भी नहीं लगता।"


वहीं पॉपुलर टेली अभिनेता अर्जुन बिजलानी मान्या सिंह के कमेंट्स पर वायलेंट लग रहे थे और अब उन्होंने अपनी बात रखी है। उन्होंने टेली बिरादरी के लिए अपना समर्थन दिखाने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और मान्या का नाम लिए बिना इंडिरेक्ट रूप से कटाक्ष कर उन्होंने लिखा, "ये तो टीवी एक्ट्रेस है और ये तो टीवी एक्टर है जैसे कमेंट करने वाले लोगों से मैं तंग आ गया हूं.. और सबसे मजेदार यह है कि वे टीवी के प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करते हैं और इस तरह के कमेंट पास करते हैं। इतनी बड़ी प्रॉब्लम्स है तो टेलीविजन पर मत आना। टीवी बड़ा है था और रहेगा। #बिगबॉस16"

वही इस बीच, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी श्रीजिता डे का सपोर्ट किया और मान्या के बयान को इंसल्टिंग बताते हुए उसकी निंदा की।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story