×

Bigg Boss 16 Daily Highlights: बिग बॉस में घमासान शुरू, अंकित गुप्ता ने ये क्या कह दिया प्रियंका चौधरी को

Bigg Boss 16 Daily Highlights: अंकित गुप्ता और प्रियंका चौधरी दोनों को ही दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है। वहीँ अंकित ने बताया कि प्रियंका का साथ होना उनके लिए कैसे दिक्कत पैदा कर सकता है।

Shweta Srivastava
Published on: 4 Oct 2022 2:08 PM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Daily Highlights: बिग बॉस 16 का आगाज़ हो चुका है और दर्शकों ने अपने फेवरेट कंटेस्टेंट्स को वोट देना भी शुरू कर दिया है। वहीँ इस शो में कई टेलीविज़न के चर्चित चेहरों ने सुर्खियां बटोरी हैं। इस दौरान एक ही सीरियल से दो लोगों की एंट्री भी हुई है जो इस समय लव बर्ड्स हैं या सिर्फ 'गुड फ्रेंड्स' इसपर हर किसी के मन में सवाल हैं। उम्मीद है कि आप हमारा इशारा समझ गए होंगे हम बात कर रहे हैं कलर्स के पॉपुलर शो उडारियाँ के फ़तेह और तेजो की। यानि अंकित गुप्ता और प्रियंका चहर चौधरी। दोनों को ही दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है। वहीँ अंकित ने बताया कि प्रियंका का साथ होना उनके लिए की मायने रखता है।

अंकित ने बीबी हाउस में जाने से पहले कुछ बातें शेयर की जब उनसे पूछा गया कि प्रियंका का शो में होने का क्या मतलब है, और ये भी कि क्या वो उनके साथ कॉम्पिटिशन की भावना के साथ गेम खेलेंगे। आइये जानते हैं इसपर क्या कहा अंकित ने।

कंटेस्टेंट्स को तीन दिन घर के अंदर हो चुके हैं और दर्शक भी इन कंटेस्टेंट्स के बीच वाद विवाद और नोक झोक को काफी एन्जॉय कर रहे हैं। वहीँ शो में दो कंटेस्टेंट्स ऐसे हैं जिन्हें शो में अपने अभिनय के लिए बहुत प्यार मिल रहा है, वो हैं प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता।

दोनों कलर्स के पॉपुलर शो उडारियाँ का हिस्सा रहे हैं, और उनकी डेटिंग की खबरें आती रही हैं, लेकिन फिलहाल इन दोनों ने ये क्लियर कर दिया है कि वो अच्छे दोस्त बनकर ही रहेंगे। कल रात, जैसा कि प्रियंका एक लड़ाई के बाद परेशान लग रही थी, अंकित ने उन्हें दिलासा दिया और यह बहुत सी चीजों में से एक है, जिससे प्रशंसकों में दोनों का गुस्सा फूट रहा है।

BB16 के घर में प्रवेश करने से पहले, उन्होंने मीडिया से बात की, और मीडिया ने जब उनसे पूछा कि वो प्रियंका के शो का हिस्सा बनने के बारे में क्या महसूस करते हैं, तो उनके पास एक जवाब था जो हमें लगता है, केवल अंकित ही दे सकता है।

उन्होंने कहा , "मैं ईमानदारी से नहीं जानता, क्योंकि ये एक अच्छी बात है और एक बुरी बात भी है। अगर हम साथ हैं, तो हम शायद एक दूसरे का समर्थन करेंगे लेकिन बुरी बात ये है कि वो बहुत अच्छा खेल सकती है, और ये बात मेरे खिलाफ जा सकती है। हर कोई एक गेम प्लान के साथ आता है और हर कोई यहां जीतने के लिए आता है। इसलिए ये अच्छा नहीं है कि दूसरा खिलाड़ी आपके बारे में बहुत कुछ जानता हो।"

हमने उससे यह भी पूछा कि वो कितने कॉम्पिटेटिव है, और इसपर उन्होंने कहा, "मैं खुद से कॉम्पिटिशन करने जा रहा हूं और मैं खुद से कॉम्पिटिशन कर रहा हूं, मेरे पास कोई रणनीति नहीं है और मैं हर पल का आनंद लेने जा रहा हूं। ।"

फिलहाल दोनों को एक साथ एक ऐसे रियलिटी शो में देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story