×

Bigg Boss 16 Day 11: घर में गूंजा महाभारत का शंखनाद, कंटेस्टेंट श्रीजिता डे और गोरी नगोरी के बीच हुई लड़ाई

Bigg Boss 16 Day 11 Promo: बिग बॉस 16 के घर में आए दिन सभी कंटेस्टेंट्स के आपस में झगड़े होते देखे जा रहें हैं।

Anushka Rati
Published on: 12 Oct 2022 1:24 AM GMT
Bigg Boss 16 Day 11: घर में गूंजा महाभारत का शंखनाद, कंटेस्टेंट श्रीजिता डे और गोरी नगोरी के बीच हुई लड़ाई
X

Bigg Boss 16 Day 11 Promo (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 11 Promo: आपको बता दें कि कलर्स का मोस्ट अवेटेड रियलिटी शो बिग बॉस 16 का शानदार आगाज 1 अक्टूबर को किया गया। वहीं बिग बॉस 16 के प्रीमियर नाइट पर ही कंटेस्टेंट्स को एक दूसरे से झगड़ा करते देखा गया था। जहां कल के एपिसोड में हमने देखा की शेखर सुमन के जाते ही घर में सवालों और जवाबों के बाद घमासान मच गया था।

वहीं सौंदर्या और अर्चना के बीच भी टोफू को लेकर काफी गर्मा गर्म बहस भी होते देखी गई। इसके साथ ही बिग बॉस ने घर के नियमों का सरेआम उलघन करने के लिए निमृत कौर को कैप्टन के पद से हटा दिया और अगले बजर बजने पर जो दो कंटेस्टेंट सबसे पहले गोंग को बजाते हैं वो कैप्टेंसी हांसिल करने के लिए चुने जाएंगे। जहां हमने देखा की गोंग बजते ही सबसे पहले गौतम जाते हैं और उसी के बाद शिव।

इसके अलावा बिग बॉस 16 के आज के एपिसोड में हम देखेंगे की गोरी, संबुल और श्रीजित के बीच काफी कहा सुनी होती है। बता दें की श्रीजीत और संबुल किचन में खाना बना रहीं होती हैं तभी गोरी वहा पड़े कपड़े में अपना हाथ पोंछने लगती हैं जिसपर श्रीजिता ये कहती है की वो कहीं और जाकर हाथ पोंछ लें। वहीं इस बात पर गोरी कहती हैं की क्या उन्हें आदत है हर बात पर टोकने की वहीं इस बात पर सुंबूल कहती हैं कि मैं खाना बना रहीं हूं तो मुझे प्रोब्लम होगी तो मैं बोलूंगी ही। वहीं श्रीजीत भी गुस्से में ये बोलती हुई देखी गई की गोरी का कोई स्टैंडर्ड नहीं है तो ऐसे लोगों से क्या मुंह लगाना।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story