×

Bigg Boss 16 Day 13: सौंदर्या की बातों ने दुखाया प्रियंका का दिल, सलमान खान का खुलासा

Bigg Boss16 Day 13 Promo: सलमान खान शुक्रवार का वार में घरवालों पर वार करेंगे और कंटेस्टेंट्स को कुछ ऐसी बाते बताएंगे जो उनके बारे में घर में मौजूद दूसरे कंटेस्टेंट्स ने बोला है।

Anushka Rati
Published on: 14 Oct 2022 3:11 PM GMT
Bigg Boss 16 Day 13: सौंदर्या की बातों ने दुखाया प्रियंका का दिल, सलमान खान का खुलासा
X

Bigg Boss 16 Promo (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 13 Promo: बता दें कि पिछले 15 सालों से चली आ रही कई परंपराओं को इस बार बिग बॉस 16 में बदल दिया गया है। जहां एक तरफ कंटेस्टेंट्स सुबह बॉलीवुड के गानों को सुनकर झूमते हुए उठाते थे वहीं अब ये घरवाले सुबह बिग बॉस की बजाय अलार्म से उठते हैं और फिर गार्डेन एरिया में जाकर और बिग बॉस एंथम गाते हुए अपनी पूरी नींद से जागते हैं। वहीं पिछले 15 सीजंस से शो के होस्ट हर वीकेंड के वार को "मि टीवी" के थ्रू घरवालों से बात करते नजर आते थे पर इस बार वो हर वीकेंड के वार में घर के अंदर जाकर घर वालों से बात करते नजर आएंगे। इसके साथ इस बार सलमान खान शुक्रवार का वार में सही मायनों में घरवालों पर वार करेंगे और कंटेस्टेंट्स को कुछ ऐसी बाते बताएंगे जो उनके बारे में घर में मौजूद दूसरे कंटेस्टेंट्स ने बोला है।

आपको बता दें कि बिग बॉस 16 सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले रियलिटी शो में से एक है। बता दें कि शीशे की दीवारों वाले घर में 16 कंटेस्टेंट्स को दाखिल हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं और बहुत सारे झगड़े, बहस और असहमति पहले ही हो चुकी हैं। जहां वीकेंड का वार, जो अब शुक्रवार का वार है, होस्ट सलमान खान को उनके व्यवहार और उनके साथ दर्शकों की राय शेयर करने वाले हैं। वहीं आज रात के शुक्रवार का वार एपिसोड में, सलमान खान कंटेस्टेंट के साथ बातचीत करते नजर आएंगे।

बता दें कि कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड के लिए एक नया प्रोमो शेयर किया। इस प्रोमो में, हम सलमान खान को एक कमेंट का खुलासा करते हुए देखते हैं जो प्रियंका चौधरी और अंकित गुप्ता पर किए गए हैं। बता दें कि सलमान प्रियंका से कहते हैं, "आपके बारे में किसी ने ये कहा है की अंकित की मां अपना गाला दबा लेंगे जब ये बहू बनकर जाएगी।" इसके बाद सौंदर्या शर्मा अपना चेहरा छुपाती नजर आ रही हैं और प्रियंका और अंकित इस कटु कमेंट के लिए उन पर जमकर बरसते नजर आ रहे हैं। जहां बाद में, यह देखा जाता है कि वे एक लड़ाई में शामिल हो जाते हैं और प्रियंका बहस के बाद अंकित के सामने फूट-फूट कर रो पड़ती है।

साथ ही इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, "सौंदर्य की बातों ने दुखाया प्रियंका का दिल, आज #शुक्रवार का वार में देखेंगे आप इनके बीच हो रही अनबन देखिये # बिगबॉस16 सोमवार-शुक्र रात 10 बजे और सत-सूर्य रात 9.30 बजे कभी भी। @voot पर।"

वहीं इस बीच अगर हम बिग बॉस 16 की बात करें तो, बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट हैं टीना दत्ता, शालिन भनोट, गौतम सिंह विग, सुंबुल तौकीर, शिव ठाकरे, श्रीजिता डे, मान्या सिंह,सौंदर्या शर्मा, निमृत कौर अहलूवालिया, अब्दु रोज़िक, प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता, एमसी स्टेन, अर्चना गौतम, गोरी नागोरी और साजिद खान। वहीं बिग बॉस 16 हर सप्ताह के दिन रात 10 बजे और हर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे टेलीकास्ट होता है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story