Bigg Boss 16 Day 15: शालिन भनोट पर भड़के सलमान खान, लगाई फटकार कहा तुम कोई वीआईपी नहीं हो

Bigg Boss 16 Day 15 Promo: अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान फुल फायर में शालीन भनोट की वाट लगा रहे हैं।

Anushka Rati
Published on: 16 Oct 2022 1:44 AM GMT
Bigg Boss 16 Day 15: शालिन भनोट पर भड़के सलमान खान, लगाई फटकार कहा तुम कोई वीआईपी नहीं हो
X

Bigg Boss 16 Day 15 Promo (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 15 Promo: 'बिग बॉस 16' के आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि सलमान खान का गुस्सा घर के उन कंटेस्टेंट्स पर निकलेगा जिन्होंने गलतियां की हैं और दूसरे कंटेस्टेंट्स के बारे में गलत स्टेटमेंट दिए हैं। अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान फुल फायर में शालीन भनोट की वाट लगा रहे हैं।

आपको बता दें कि 'बिग बॉस' का 16वां सीजन भी लड़ाई-झगड़ों के बीच बीत रहा है। बता दें कि 'वीकएंड के वार' में सलमान खान आकर हर कंटेंस्टेंट को लाइन पर लाने का काम करते हैं और उन्हें सही गलत का फर करना सीखा हैं तो कुछ ऐसा ही इस बार भी हो रहा है। जहां अपकमिंग एपिसोड में सलमान शालीन भनोट को उनकी शो में आए डॉक्टर के साथ की गई बदसलूकी के लिए सबक सिखाएंगे, जो इन दिनों अपने गुस्से की वजह से सोशल मीडिया पर भी खूब ट्रोल हो रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस 16' के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें सलमान खान शालीन भनोट की क्लास लगाते हुए दिख रहे हैं।

इसके साथ ही मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें सलमान खान शालीन भनोट से उस इंसीडेंट की बात करते हुए नजर आ रहे हैं, जब शालीन डॉक्टर को खरी खोटी सुना रहे थे। वहीं इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान शालीन से बात करते हुए अपना कोट उतार देते हैं। इसी बीच जब शालिन अपनी बात रखना चाहते हैं तो सलमान ये कहते हुए नजर आते हैं कि अभी बस कोट उतारी है शर्ट निकालने पर मजबूर मत करो, जिससे ये साफ जाहिर होता है की सलमान खान शालिन पर काफी ज्यादा भड़के हुए हैं।

इसके साथ ही सलमान शालीन से ये कहते हैं कि आप खुद को डेढ़ समझ रहे हो। जहां मुझे लगता है कि ये बहुत शर्म की बात है। मैं आपसे पूछता हूं कि आप कहां तक पढ़े हो,वहीं इस शो के लिए आपके दिल में कोई इज्जत है या नहीं? आप कोई वीआईपी नहीं हो।' सलमान की ये बातें सुनकर शालीन कुछ बोलने की हिम्मत करते हैं लेकिन सलमान उन्हें बोलने नहीं देते हैं। इस प्रोमो से साफ है कि आज के एपिसोड में शालीन पर सलमान खान का गुस्सा निकलने वाला है।

वहीं इससे पहले सुंबुल तौकीर के पिता शालीन भनोट की क्लास लगा चुके होते हैं। बता दें कि शुक्रवार के एपिसोड में वह सलमान खान के साथ वीकएंड का वार में आए थे और तब उन्होंने कहा था कि शालीन जब सुंबुल तुमसे पहली बार मिली थी तब प्योर हार्ट की थी। लेकिन मुझे तुमसे ऐसी उम्मीद नहीं थी। तुमने क्या किया। तुमने इसका पूरे घर में तमाशा बना दिया है।' सुंबुल के पिता यहीं नहीं रुकते। वह आगे अपनी बेटी से कहते हैं, 'सुंबुल तुम देख नहीं रही हो कि किस तरह तुम्हारा इस्तेमाल किया जाता है।'

आज के एपिसोड में होने वाली मसालेदार बातों और सीन्स को देखने के लिए देखते रहिए कलर्स मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 और आने वाले बिग बॉस 16 के एपिसोड्स के रिटेन अपडेट्स के लिए लिए पढ़ते रहें न्यूस्ट्रेक के आर्टिकल्स को


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story