×

Bigg Boss 16 Day 17 Promo: कैप्टेंसी हांसिल करने की रेस में शालिन ने दी अंकित गुप्ता को चेतावनी

Bigg Boss 16 Day 17 Promo: बिग बॉस 16 घर में एक बार फिर कैप्टेंसी पाने की चाहत में छिड़ी जंग, टास्क के दौरान शालिन ने टीना दत्ता को न छूने की अंकिता गुप्ता चेतावनी दी है।

Anushka Rati
Published on: 17 Oct 2022 6:36 AM GMT
Bigg Boss 16 Day 17 Promo: कैप्टेंसी हांसिल करने की रेस में शालिन ने दी अंकित गुप्ता को चेतावनी
X

Bigg Boss 16 Day 17 Promo (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 17 Promo: बिग बॉस 16 नए सीजन के लॉन्च होने के कुछ ही हफ्तों के भीतर टीवी स्क्रीन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक बन गया है। जहां पिछले कैप्टेंसी टास्क में कंटेस्टेंट गौतम सिंह विग के टास्क जीतने के बाद हाउस कैप्टन बने थे। अब घर के नए कप्तान को चुनने का समय आ गया है और सभी कंटेस्टेंट्स कैप्टन की जगह जीतने के लिए कंपीटीशन करते नजर आ रहे हैं।

बता दें प्रियंका चौधरी दावेदारों में से एक है और बिग बॉस अन्य कंटेस्टेंट्स को टास्क जीतने के लिए उसके रास्ते में बाधाएँ पैदा करने के लिए कहते हैं। जहां अर्चना उसे रोकने के लिए उस पर पानी डालती है। वहीं अंकित प्रियंका को जीत दिलाने में मदद करने की कोशिश करता है।

हालांकि टास्क के दौरान अंकित और टीना के बीच झड़प में पड़ जाती है जहाँ टीना ने प्रियंका के काम में बाधा उत्पन्न करने की कोशिश करती हैं। वहीं आक्रामकता के कारण दोनों फिजिकल लड़ाई के कगार पर आ जाते हैं, इसलिए दूसरे कंटेस्टेंट्स उन्हें रोकने के लिए दौड़ पड़ते हैं। जैसे ही शालिन ने कदम रखा और अंकित को टीना को न छूने के लिए कहा, तो हालात और खराब हो गए। शालिन ने अंकित को यह भी कहा कि वह आखिरी बार अनुरोध कर रहे है कि वह उसे न छुए वरना वो सभी के ये टास्क खराब कर देंगे। अंकित ने उन्हें ये क्लियर किया कि वह उसे बिल्कुल भी नहीं छू रहें थें लेकिन उसे उसके कार्यों के लिए जवाब चाहिए।

बता दें कि एक दूसरी कंटेस्टेंट गोरी नागोरी को खेल में कई हार्डेल्स का सामना करते देखा गया। जहां कैप्टेंसी टास्क के दौरान प्रियंका पर फेंकने के लिए एक बाल्टी पानी हथियाने की कोशिश में वह बुरी तरह घायल हो जाति हैं। जिसके बाद गोरी को रोते हुए देखा गया और अंकित उसके लिए उनसे माफी मांगने की कोशिश करते हैं। वहीं इस घटना के बाद घर के सभी कंटेस्टेंट्स को गोरी को चुप कराते हुए देखा गया। लेकिन गोरी ने न अंकित की माफी कबूली और घर के सभी सदस्यों की बात भी उन्होंने समझने से इनकार कर दिया और रोती रही।

इसके अलावा हमने ये भी देखा की कंटेस्टेंट निमृत कौर अहलूवालिया और शिव के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हो जाति है जहां शिव उन्हें ओवरएक्टिंग नहीं करने की बात कहते हैं जिससे निमृत भड़क जाती हैं और गुस्से में शिव ठाकरे से भिड़ने चली जाती हैं। वहीं ये सब होने के बाद निमृत अपने कमरे में फूट फूट कर रोती हुई दिखती हैं जहां उनके दोस्त बने कंटेस्टेंट्स और बाकी के घरवाले उन्हें चुप कराते नजर आते हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story