×

Bigg Boss 16 Day 20: दोस्तों के बीच आई दरार, गौतम विग से फिर भिड़ेंगे शालिन भनोट, घरवालों ने किया बीच बचाव

Bigg Boss 16 Day 20: कलर्स टीवी का हमेशा से मोस्ट अवेटेड और टॉप कंट्रोवर्सी वाला शो बिग बॉस के 16वें सीजन का शानदार आगाज हुआ।

Anushka Rati
Published on: 21 Oct 2022 1:42 AM GMT
Bigg Boss 16 Day 20: दोस्तों के बीच आई दरार, गौतम विग से फिर भिड़ेंगे शालिन भनोट, घरवालों ने किया बीच बचाव
X

Bigg Boss Season 16 (image: social media)


Bigg Boss 16 Day 20 Written Updates: वहीं आज के एपिसोड में घरवालों की सुबह 17: 9 बजे से शुरू हुई। जहां प्रियंका साजिद से कहती हैं कि उनकी टीम में से कोई भी नहीं खेल रहा है और केवल शिव खेल रहा है। उनका दावा है कि शिव, स्टेन, गोरी वही कर रहे हैं

साजिद कहते हैं कि अगर वे शिव की बात मान रहे हैं तो क्या गलत है। प्रियंका का कहना है कि साजिद इस तरह ट्रॉफी नहीं जीतेंगे। इस पर साजिद का कहना है कि वह यहां ट्रॉफी के लिए नहीं हैं। प्रियंका साजिद से पूछती है कि उसने अंकित और उसे अलग क्यों किया। शिव इस बीच उनके पास आ जाते हैं और कहते हैं कि वह गलत रवैया अपनाती हैं।

इसके बाद प्रियंका अंकित से कहती है कि वह उससे इमोशनली जुड़ी हुई है। अंकित का कहना है कि वह उसके लिए भी उतना ही भावुक है। प्रियंका का दावा है कि वह हमेशा उनके लिए एक स्टैंड लेती हैं लेकिन उन्होंने कभी जवाब नहीं दिया। दोनों पास्ट के बारे में बात करते हैं। प्रियंका ने अंकित से अतीत को न खोदने के लिए कहा। अंकित चुप हो गया।

टीना निमृत से कहती है कि वह घर में उसके सिवा किसी को नहीं समझती। बिग बॉस ने मान्या और सुंबुल को वहां से मास्क निकालने को कहा साथ ही नॉमिनेशन की अनाउंसमेंट किया। उनका कहना है कि मान्या, सुंबुल और शालिन घर के नॉमिनेशन के दावेदार हैं। सुंबुल शालिन से कहती है कि वे दोनों कहीं नहीं जा रहे हैं, कभी भी जल्द ही। शिव और गोरी ने मान्या को चिंता न करने के लिए कहा क्योंकि वह जल्द ही कभी नहीं जा रही है।

स्टेन ने शालिन को टीना के आरोप के बारे में बताया। सुंबुल शालिन और स्टेन की बातचीत में शामिल हो जाति हैं। शालिन यह जानकर दंग रह जाते हैं कि टीना टास्क से पहले उसके बारे में ऐसा सोच रही थी। सुंबुल का कहना है कि उसने टीना के बारे में शालीन को सचेत करने की कोशिश की लेकिन उसने उसे नजरअंदाज कर दिया। इसके बाद सौंदर्या टीना से बात करती है और कहती है कि स्टेन के फैसले ने उसे शॉक्ड कर दिया। शालिन को लगता है कि टीना ने उसे धोखा दिया है।

सुंबुल ने शालिन को बताया कि गौतम, टीना उसे खूब ताना मार रहे थें। शालिन सुंबुल से कहती है कि टीना और ग्रुप उसे टारगेट नहीं कर सकते इसलिए सुंबुल को ताना मार रहे हैं। सुंबुल को ताना मारने के बारे में शालिन गौतम विग के पास जातें हैं। शालिन का कहते हैं कि गौतम एक बच्चे को टारगेट कर रहे हैं। गौतम शालिन से पूछता है कि बच्चा कौन है। दोनों बहस करते हैं। सुंबुल ने गौतम और शालिन को उसकी वजह से बहस न करने के लिए कहा।

लेकिन फिर भी शालिन और गौतम आपस में बहस करते हैं। सुंबुल ने शालिन से लड़ाई बंद करने को कहा। टीना गौतम को ले जाती है। गौतम ने शालिन को सुंबुल के पिता नहीं बनने के लिए कहा। शालिन ने कहा कि गौतम लड़की के चारों ओर चक्कर लगाता है। इसपर गौतम काफी भड़क जाते हैं और गुस्से में शालिन को फ्लिपर बोल देते हैं। गौतम और शालिन के बीच तीखी बहस होती है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story