×

Bigg Boss 16 Day 23: अंकित गुप्ता ने इशारों में किया प्रियंका से अपने प्यार का इज़हार

Bigg Boss16 Day 23: अंकित गुप्ता और प्रियंका चौधरी ने एक साथ डांस करते दिखेंगे जहां अंकित गुप्ता प्रियंका से इशारों इशारों में ही अपने प्यार का इज़हार करेंगे।

Anushka Rati
Published on: 23 Oct 2022 4:26 AM GMT
Bigg Boss 16 Day 23: अंकित गुप्ता ने इशारों में किया प्रियंका से अपने प्यार का इज़हार
X

Bigg Boss 16 Day 23 Promo (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 23 Promo: बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने डेंगू होने करण फिलहाल शो छुट्टी ले रखी है। इसलिए सलमान की जगह करण जोहर शो की होस्टिंग करेंगे। तो आज के वीकेंड के वार एपिसोड में अंकित गुप्ता और प्रियंका चौधरी ने एक साथ डांस करते दिखेंगे जहां अंकित गुप्ता प्रियंका से इशारों इशारों में ही अपने प्यार का इज़हार करेंगे।

आपको बता दें कि बिग बॉस 16 घर में टीना दत्ता और शालिन भनोट के अलावा जिस केमिस्ट्री की काफी बातें हो रही है, वह है अंकित गुप्ता और प्रियंका चौधरी। जब बिग बॉस के पहले दिन इन दो सबसे अच्छे दोस्तों ने घर में एंट्री किया था तो सलमान भी उनकी केमिस्ट्री से हैरान रह गए और उन्होंने उन्हें चिढ़ाया था, भले ही उन्होंने सिर्फ "दोस्त" होने का दावा किया हो।

जहां पहले वीकेंड का वार में सलमान खान ने उनसे ये भी कहा था कि उनकी केमिस्ट्री पहले जैसी नहीं दिख रहीं है। उन्होंने उनकी दोस्ती पर सवाल उठाया और अंकित ने घर में एक्टिव रहने के लिए और अधिक प्रयास करने का फैसला किया। इस वीकेंड का वार पर, करण जौहर ने घर में एंट्री किया और अपनी खुद की केजेओ पार्टी शुरू की, जहां उन्होंने कई कंटेस्टेंट्स को वही करने के लिए कहा जो उन्होंने घर में एंट्री लेने वक्त कहा था। करण जोहर ने निमृत से सवाल किया कि वह किसे डेट करेगी, शादी करेगी और मार डालेगी। तब निमृत कहती हैं कि वह शालिन को डेट करेगी, प्रियंका को मार डालेगी और फिर अंकित से शादी कर लेगी।

प्रियंका ने कहा कि अंकित हमेशा उसके लिए वफादार रहेगा और निमृत के पास नहीं जाएगा चाहे कुछ भी हो। इस पर अंकिता ने भी हामी भरी। करण ने फिर उन सभी के साथ कास्टिंग रोल का खेल खेला और एकतरफा प्यार की भी बात की। अंकित को अनुष्का का रोल दिया गया है और प्रियंका को 'ऐ दिल है मुश्किल' से रणबीर का रोल चन्ना मेरेया पर डांस करने के लिए दिया गया है। वे दोनों नाचने लगते हैं और अंकित प्रियंका को बीच में उठा लेता है जिससे करण हैरान रह जाते हैं। उनकी केमिस्ट्री का हर कोई कायल है। करण उनसे पूछता है कि उन्होंने पूरी साजिश क्यों बदल दी क्योंकि ऐसा लगता है कि अंकित भी प्रियंका को पसंद करता है लेकिन यह फिल्म एकतरफा प्यार के बारे में है। अंकित ने जवाब दिया कि उस फिल्म में दोनों मेन हैं एक साथ न होने के अपने-अपने कारण थे। लेकिन अब उन्हें अपने और प्रियंका के लाइफ में एक साथ न होने का कोई रीजन नहीं दिखता क्योंकि यह इंपोर्टेंट नहीं है कि यह उनके बीच भी प्यार एकतरफा रहे। उनके इस जवाब से हर कोई दंग रह जाता है और करण मुस्कुराता है और उसे चिढ़ाता है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story