TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Bigg Boss 16 Day 23: टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स के निशाने पर आए शालिन और प्रियंका

Bigg Boss 16 Day 23: कलर्स टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 16 को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

Anushka Rati
Published on: 24 Oct 2022 9:19 AM GMT
Bigg Boss 16 Day 23: टास्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स के निशाने पर आए शालिन और प्रियंका
X

Bigg Boss season 16 (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 23: आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि करण कुछ टास्क के साथ बिग बॉस हाउस में आते हैं जिसमें वह कंटेस्टेंट्स से उन कंटेस्टेंट पर पानी फेंकने के लिए कहते है जिन्हें उनके मुताबिक सफाई की जरूरत होती है। जिसमें निमृत ने प्रियंका का नाम लिया और उस पर पानी फेंकते हुए कहा कि वह ऐसा प्रिटेंड करती है जैसे वह इस घर की मां हैं।

इसके बाद करण उसे पानी की बौछार बंद करने के लिए कहते हैं, फिर हम देखेंगे कि कई दूसरे कंटेस्टेंट्स ने भी प्रियंका को टारगेट बनाया जिसके बाद करण कहते हैं कि जो लोग प्रियंका को बुलाते हैं वे सोचते हैं कि वह एक स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट हैं और उन्हें लगता है कि प्रियंका आसान टारगेट है इसलिए उन्होंने अपने असली दुश्मन को नहीं बुलाया। फिर शिव आते हैं और शालिन का नाम लेते हैं, शिव शालिन को चुनने का अपना रीजन बताते हैं कि शालिन सभी को कन्फ्यूज्ड करता है क्योंकि शालिन भी अपने फैसले से कन्फ्यूज्ड हैं। शिव आगे ये कहते हैं कि वह अपनी असली पहचान नहीं दिखा रहा है और वह सिर्फ कैमरे पर फुटेज लेना चाहते हैं।

इसके बाद माहौल को ठंडा करते हुए करण यह कहते हैं कि उन्होंने एक फिल्म की थी जिसमें डायलॉग मशहूर थे और अब इस घर में शालिन एक राहुल हैं और उनका फोकस दो लड़कियों टीना और सुभूल पर है और इस पर सभी घरवाले हंसते हैं। करण भी अब्दू का नाम लेते हैं और अब्दु से उनका ऑटोग्राफ मांगते हैं और साथ ही ये भी कहते है कि करण अब्दु के बहुत बड़े फैन हैं क्योंकि वह घर में सबसे क्यूट कंटेस्टेंट हैं। करण फिर एक बार घरवालों से बात करने आते हैं जिसमें वह गोरी से नाराज हो जाते है क्योंकि उसने अर्चना को कई बार चोट पहुँचाने की कोशिश की और बीबी को धमकी देने की भी कोशिश की जैसे कि उसने उसकी शिकायत का जवाब नहीं दिया, इसलिए वह किसी का पैर तोड़ देगी और यह सबसे बुरी बात है। वह पर्सन का अनादर करती हैं।

करण जोहर इस बिहेवियर के लिए कंटेस्टेंट गोरी को वार्निंग देते हुए ये पूछते हैं कि क्या वह घर से बाहर जाना चाहती है या नहीं। बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड्स में होने वाली मस्ती, मजाक एंड थ्रिलर के बारे जानने के लिए देखते रहिए बिग बॉस 16 शो कलर्स टीवी पर रात 9 बजे टेलीकास्ट होता है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story