Bigg Boss 16 Day 32: गुस्से में आए बिग बॉस, कंटेस्टेंट गौतम सिंह विग को कैप्टेंसी से किया फायर्ड

Bigg Boss 16 Day 32: बिग बॉस 16 के बीते शनिवार का वार एपिसोड में हमने देखा कि गौतम सिंह विग ने पूरे घर के राशन का बलिदान कर कप्तानी को चुना और घर के कप्तान बने। जिससे सभी घरवाले यहां तक के उनके अपने दोस्त भी उनके खिलाफ हो गए।

Anushka Rati
Published on: 2 Nov 2022 12:34 AM GMT
Bigg Boss 16 Day 32: गुस्से में आए बिग बॉस, कंटेस्टेंट गौतम सिंह विग को कैप्टेंसी से किया फायर्ड
X

Bigg Boss 16 Day 32 Promo (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 32 Promo: आपको बता दें कि बिग बॉस 16 हर बीतते दिन के साथ और ज्यादा इंटेंस और इंटरेस्टिंग होता जा रहा है और कंटेस्टेंट हर एपिसोड में एक्सेस मसाला जोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सभी पार्टिसिपेंट्स को बिग बॉस 16 के कांच की दीवार वाले घर में एंट्री किए चार सप्ताह हो चुके हैं और कई झगड़े, तर्क और असहमति पहले ही हो चुकी हैं। दर्शकों को हर वीकेंड का वार एपिसोड के बाद घटनाओं का एक बड़ा मोड़ देखने को मिलता है और मेकर्स अपकमिंग एपिसोड में भी नॉन-स्टॉप एंटरटेनमेंट का वादा कर रहे हैं।

बता दें कि पिछले शनिवार का वार एपिसोड में, गौतम सिंह विग घर के राशन पर कप्तान का पद चुना और घर के कप्तान बन गए। हैरान और भ्रमित कंटेस्टेंट ने गौतम के इन्हुमान और सेलफिश फैसले के लिए उनकी जमकर खिंचाई किया। अपने कैप्टेंसी टेन्योर के दौरान, गौतम ने अपने ड्यूटीज को इग्नोर किया और सिर्फ अपनी गर्लफ्रेंड सौंदर्या शर्मा के साथ कन्वर्सेशन कर रहे थे। गौतम ने फीमेल कंटेस्टेंट्स को ड्यूटीज सौंपे थे, जिनका पालन उनके डिसीजन का विरोध करने के लिए नहीं किया गया था।

बता दें कि गौतम से बात करते हुए, सौंदर्या शर्मा बिग बॉस हाउस के रूल का पालन करने में भी फेल रहे और अक्सर अंग्रेजी में बोलते देखे गए। घर का कप्तान होने के नाते, कंटेस्टेंट्स को सभी नियमों का पालन करने के लिए बोलना और समझना गौतम की जिम्मेदारी थी, जिसका अर्थ यह भी था कि कंटेस्टेंट्स को हिंदी में सख्ती से बात करनी चाहिए। एक कप्तान के रूप में उनके लापरवाह परफॉर्मेंस के कारण, बिग बॉस गौतम पर भड़क जाते हैं और घर के नियमों का पालन नहीं करने पर बिग बॉस ने गौतम पर जमकर बरसे और उन्हें उनकी कप्तानी से निकाल दिया। इसे 2 नवंबर के एपिसोड में देखा जा सकता है।

पिछले हफ्ते जिन कंटेस्टेंट्स को शो से बेदखल करने के लिए नॉमिनेट किया गया था, वे थे टीना दत्ता, निमृत कौर अहलूवालिया, अब्दु रोज़िक, शिव ठाकरे, गौतम सिंह विग, गोरी नागोरी, सुंबुल तौकीर और सौंदर्या शर्मा। हालांकि, होस्ट सलमान खान ने अनाउंसमेंट किया कि कोई एविक्शन नहीं होगा।

बिग बॉस 16 से अब तक जिन कंटेस्टेंट्स को एलिमिनेट किया गया है, वे हैं श्रीजिता डे और मान्या सिंह। अब बिग बॉस के घर में बंद कंटेस्टेंट हैं टीना दत्ता, शालिन भनोट, गौतम सिंह विग, सुंबुल तौकीर, शिव ठाकरे, सौंदर्या शर्मा, निमृत कौर अहलूवालिया, अब्दु रोजिक, प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता, एमसी स्टेन, अर्चना गौतम, गोरी नागोरी और साजिद खान। बिग बॉस 16 1 अक्टूबर से शुरू हुआ और हर दिन रात 10 बजे और हर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे टेलीकास्ट होता है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story