×

Bigg Boss 16 Day 34: कंटेस्टेंट टीना दत्ता टेंपरेरी होंगी घर से बाहर, शालिन भनोट को बीबी से पड़ेगी झाड़

Bigg Boss 16 Day 34 Promo: बिग बॉस 16 के आज रात के एपिसोड में, कैप्टेंसी टास्क के दौरान कंटेस्टेंट्स को अपनी कैप्टेंसी पाने के लिए पहले बने कैप्टेंस निमृत कौर अहलूवालिया, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और गौतम सिंह विग को समझाने का कोशिश करते नजर आएंगे।

Anushka Rati
Published on: 4 Nov 2022 4:31 AM GMT
Bigg Boss 16 Day 34: कंटेस्टेंट टीना दत्ता टेंपरेरी होंगी घर से बाहर, शालिन भनोट को बीबी से पड़ेगी झाड़
X

Bigg Boss 16 (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 34 Promo: आपको बता दें कि बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स के बीच कैप्टेंसी के लिए एक इंटरेस्टिंग टास्क किया जाएगा। जहां एपिसोड की शुरुआत 'चिकन-ऑब्सेस्ड' शालिन भनोट से होगी, जिसमें बिग बॉस से उनके लिए चिकन भेजने का बार बार अनुरोध किया जाता है। जिसके बाद बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स को लिविंग एरिया में इकट्ठा होने के लिए कहते हैं और शालिन को कन्फेशन रूम में आने के लिए कहते हैं। वहीं कन्फेशन रूम में बिग बॉस शालिन से कहते हैं कि उन्हें कोई एक्ससेसिव चिकन नहीं दिया जाएगा क्योंकि घर का राशन पहले ही भेजा जा चुका है। चिकन के लिए शालिन की लगातार दलीलों से बिग बॉस नाराज हो जाएंगे और साथ ही बिग बॉस काफी वायलेंट होते नजर आएंगे। बता दें कि बिग बॉस गुस्से में शालीन से कहते हैं कि डाइटीशियन के सुझाव के अनुसार घर में राशन भेजा जाता है और सभी के प्रोटीन सेवन पर विचार किया जाता है। बिग बॉस ने शालिन को ये बताकर अपनी बातचीत खत्म किया कि घर में पर्याप्त चिकन भेजा जा चुका है और उसे एमसी स्टेन और निमृत कौर अहलूवालिया से पूछकर इसे कमाना होगा।

इसके साथ ही जब शालिन कन्फेशन रूम से बाहर आते है, तो कंटेस्टेंट शालिन के चिकन सेवन पर डिस्कस करने लगते हैं। साजिद शालिन को सोया देते हैं और डिस्कशन खत्म करने के लिए कहते हैं। शालिन के इस बिहेवियर से अर्चना गौतम वायलेंट हो जाती है और शालिन को ताना मारती है कि बिग बॉस ने शालिन को शो में क्यों लिया है क्योंकि वह हमेशा चिकन के बारे में सोचता है। सुम्बुल और टीना शालिन को अपनी सिंपैथी देती नजर आती हैं। इस इंसीडेंट के बाद गौतम और अर्चना सौंदर्या के बारे में डिस्कशन करते नजर आते हैं, जहां अर्चना गौतम को बताती है कि वह लड़कों से बात करते समय सौंदर्या को अपनी सीमाओं को बनाए रखने के लिए क्यों नहीं कहता।

वहीं बिग बॉस टीना दत्ता को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और किसी पर्सनल रीजन की वजह से उसे बिग बॉस के घर से बाहर आने के लिए कहा जाता है। टीना हैरान दिखती है और बिग बॉस के निर्देशों का पालन करती है।

टीना कुछ देर बाद बिग बॉस के घर में लौटती हैं और फूट-फूट कर रोती हैं। शालिन और निमृति उसके पास बैठते हैं और उसे सिंपैथी देने की कोशिश करते हैं। तब टीना उन्हें बताती है कि उनकी पेट का निधन हो गया है और उसे इस बात का बहुत बुरा लगता है क्योंकि वह अपने पालतू जानवर के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पा रही है।

बता दें कि बिग बॉस गार्डन एरिया में सभी को बुलाते हैं और 'द पाइड पाइपर ऑफ हैमेलिन' की पॉपुलर कहानी पर बेस्ड कैप्टेंसी टास्क का अनाउंसमेंट करते हैं। जिसमें शालिन भनोट को कैप्टेंसी टास्क में भाग लेने की अनुमति नहीं होती हैं। कैप्टेंसी की चुनौती को लीड करने के लिए बिग बॉस के घर में पहले बने चार कप्तान निमृत कौर अहलूवालिया, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और गौतम सिंह विग करते नजर आएंगे। वहीं इस खेल में, सभी कंटेस्टेंट्स एक-एक करके बने टेंपरेरी मशरूम के बगल में खड़े होते हैं, जिस पर उनका नाम होता है और हर प्रियर कप्तान ने ट्रंपेट बजाएंगे और दो कंटेस्टेंट को चुनेंगे जिन्हें वो कैप्टेंसी की दौड़ से स्विमिंग पूल में निकालना चाहते हैं। इस टास्क के लिए, योग्य कंटेस्टेंट्स पूल से बाहर रहने और कैप्टेंसी जीतने का मौका देने के लिए खुद को पियर कप्तानों के सामने अपना मत प्रेजेंट करते हैं। वहीं चुने हुए कंटेस्टेंट को पूल में कूदना होगा जब पूर्व कप्तान उन्हें कप्तानी के लिए इनेलिजिबल मानने के लिए अपना एक्सप्लीनेशन देते हैं। इस कोशिश के बाद जो आखिरी कंटेस्टेंट खड़ा रहेगा वह घर का नया कैप्टन होगा।

वहीं जैसे ही टास्क शुरू होता है, सभी कंटेस्टेंट चारों प्रियर कप्तानों को समझाने की कोशिश करते हैं। शालिन टीना से कहते हैं कि अगर उसे कप्तान बनना है तो उसे गौतम को बताना होगा कि उसने अपना पालतू (रानी) खो दिया है। टीना गौतम को यह कहकर समझाने की कोशिश करती है कि वह हर बार उसके साथ खड़ी हुई है इसलिए उसे भी इस कैप्टेंसी टास्क के दौरान उसका सपोर्ट करना चाहिए। बता दें कि कैप्टेंसी टास्क के दौरान, शालीन भनोट और गौतम सिंह विग के बीच एक बड़ी लड़ाई छिड़ जाती है, जो एक प्यार-नफरत का रिश्ता शेयर करते हैं। दोनों एक-दूसरे को मारने की कोशिश करते हैं और घरवाले उन्हें रोकने की कोशिश करते नजर आते हैं।

इसके साथ ही टास्क के दौरान गौतम टीना और साजिद को कैप्टेंसी टास्क की रेस से हटा देते हैं। टीना अपने फैसले से नाराज हो जाती है और निमृत ने सौंदर्या और प्रियंका को कैप्टेंसी से हटा देती हैं। साथ ही अर्चना भी गोरी और अंकित को कैप्टेंसी टास्क की रेस से हटा देती हैं और शिव ने अपने ही दोस्त एमसी स्टेन को कप्तानी की दौड़ से हटाते नजर आए। यह देखना दिलचस्प होगा कि शिव एमसी स्टेन के बाद कप्तानी के काम से किसे हटाते हैं और अगले घर का कप्तान सुंबुल और अब्दु में से कौन बनता है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story