×

Bigg Boss 16 Day 35 Promo: अर्चना गौतम ने बिग बॉस पर लगाए गंभीर आरोप, तो सलमान खान ने दिया ऐसा रिएक्शन

Bigg Boss 16 Day 35 Promo: वैनिटी से बैग चोरी हो जाने से अर्चना गौतम काफी परेशान हो जाती हैं और बिग बॉस के बारे उल्टा सीधा कहती हैं।

Anushka Rati
Published on: 4 Nov 2022 2:27 PM GMT
Bigg Boss 16 Day 35 Promo: अर्चना गौतम ने बिग बॉस पर लगाए गंभीर आरोप, तो सलमान खान ने दिया ऐसा रिएक्शन
X

Bigg Boss 16 Day 35 Promo (image: social media)

Bigg Boss 16: आपको बता दें कि बिग बॉस 16 अक्टूबर को शुरू हुआ था और यह अपने एंटरटेनिंग कंटेंट से दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहा है। बता दें कि यह टीवी स्क्रीन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले और एक्ससेसिव पॉपुलैरिटी वाले शो में से एक है और शो के वफादार फैंस हर साल नए सीजन का बेसब्री से इंतजार करते हैं। जहां इस इस शो को बॉलीवुड स्टार सलमान खान होस्ट कर रहे हैं, जिनके यूनिक होस्टिंग टैलेंट जनता के बीच काफी पॉपुलर हैं। वहीं अभिनेता वीकेंड के एपिसोड में घर के अंदर की घटनाओं का एनालाइज्ड कर सभी कंटेस्टेंट्स को उनकी गलती दिखा कर फिर समझाते हैं। वहीं आज के वीकेंड के वार एपिसोड में वह अर्चना गौतम, शालिन भनोट और दूसरे कंटेस्टेंट्स को फटकारते नजर आएंगे।

इसके साथ ही अपकमिंग एपिसोड के प्रमोशन के अनुसार, मॉडल से राजनेता बनीं अर्चना गौतम अपने बैग्स की बात करते हुए वह अपना आपा खोती दिखाई देंगी। वह बहुत एग्रेसिव हो जाती है जब उसे पता चलता है कि उसकी वैनिटी से उसके कुछ बैग्स गायब हैं। अर्चना ने कहा कि सबके पास अपने बैग हैं और सिर्फ उसके बैग्स गायब हैं। जिसके बड़ी उन्होंने बिग बॉस पर उनके बैग चुराने का आरोप लगाया और अपने ही अंदाज में बदला लेने का फैसला किया। शाम को जब सभी कंटेस्टेंट लिविंग एरिया में इकट्ठा होते और सलमान खान से बातचीत करते नजर आते हैं तो वह अटपटे मेकअप के साथ बैठी नजर आती हैं.
वहीं सलमान खान अभिनेत्री अर्चना गौतम के आरोपों पर गुस्सा हो जाते हैं और उनसे कहते हैं कि उन्हें नहीं पता कि वह कैसे लोग के साथ दोस्त हैं,किस तरह के लोगों के साथ उठती बैठती हैं, लेकिन बिग बॉस की टीम ऐसी नहीं है। वह उससे आगे कहते है कि बिग बॉस ने उनका सामान नहीं लिया है और उसे इस तरह के आरोप नहीं लगाने चाहिए। फिर सलमान खान ने शालिन भनोट के लिए अपना गुस्सा जाहिर करते हैं क्योंकि उन्होंने कहा कि उनका लगातार चिकन मांगना अब बहुत परेशान करने वाला हो गया है।
बता दें कि वीकेंड का वार पहला शनिवार और रविवार को टेलीकास्ट होता था, लेकिन इस सीजन के लिए यह शुक्रवार और शनिवार को टेलीकास्ट होता है। एपिसोड में शो में कई परफॉर्मेंस और मजेदार एक्टिविटीज होती हैं। इसमें एक कंटेस्टेंट का एलिमिनेशन भी होता है जिसे दूसरे कंटेस्टेंट ने नॉमिनेट किया था।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story