×

Bigg Boss16 Day 37 Promo: अर्चना गौतम और सुंबुल तौकीर के बीच हुई भीषण लड़ाई, हाथापाई तक पहुंची बात

Bigg Boss 16 Day 37 Promo: बिग बॉस 16 के आज रात के एपिसोड़ में, अर्चना गौतम अपने गुस्से वाले पक्ष का खुलासा करके अब्दू को परेशान करने का फैसला करती है और उसमें सफल हो जाती है।

Anushka Rati
Published on: 6 Nov 2022 2:31 PM GMT
Bigg Boss16 Day 37 Promo: अर्चना गौतम और सुंबुल तौकीर के बीच हुई भीषण लड़ाई, हाथापाई तक पहुंची बात
X

Bigg Boss 16 Contestants (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 37 Promo: आपको बता दें कि बिग बॉस 16 अपनी अट्रैक्टिव मैटेरियल्स से जनता का ध्यान अपनी तरफ अट्रैक्ट किया है और फैंस इस घर में बनी नॉन-स्टॉप ड्रामा, बढ़ती दोस्ती और लव स्टोरीज का आनंद ले रहे हैं। कुछ कंटेस्टेंट्स को उनके शांत बिहेवियर के लिए दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है। जबकि दूसरे अपने अनफ़िल्टर्ड बिहेवियर के लिए सबका ध्यान खींच रहे हैं।

इसके साथ ही भारत के पसंदीदा कंटेस्टेंट्स में से एक बनने के बाद अब्दु रोज़िक ने घर की बागडोर अपने हाथों में लिया है। ऐसा लगता है कि बिग बॉस के घर में डायनामिक्स बदल गए हैं। अब्दू की कप्तानी के पहले ही दिन सभी का गुस्सा उड़ जाता है और नाटक सामने आता है। जहां अब्दु घर के सदस्यों को लगन से ड्यूटीज का अलॉटमेंट करते हैं। वहीं इसके बाद अर्चना गौतम ने अपने गुस्से को जाहिर करते हुए अब्दु को परेशान करने का फैसला किया। बता दें कि अर्चना सबसे पहले अब्दू से झूठ बोलती है कि निमृत सो रहीं हैं और अपना काम नहीं कर रहीं हैं और अर्चना की बात सुनने के बाद अब्दु निमृत की जांच करने के लिए इनफ्लुएंस्ड हो जाते हैं। फिर ये देखने के बाद की निमृत सोई हुई नहीं हैं बल्कि अपना काम कर रहीं और अब्दु ने अर्चना को उनसे झूठ बोलने के लिए फटकार लगाते हैं।

लेकिन अर्चना अब्दु पर अपने दोस्तों के लिए बायसड होने का आरोप लगाती है जिससे अब्दु को और भी ज्यादा गुस्सा आता है। यह अब्दु को बर्दास्त नही होता और वो अर्चना से भड़क जाते हैं और अपना आपा खो देते हैं। वह उसे जेल में बंद करके दंडित करने का फैसला करता है। यह देखना काफी इंटरेस्टिंग होगा कि अर्चना कप्तान के आदेश का पालन करती है या उसके खिलाफ विद्रोह करती है। इसके तुरंत बाद, एक और झगड़ा छिड़ जाता है जब अर्चना कप्तान द्वारा चेतावनी दिए जाने के बाद भी दिन में सोकर घर के नियम का उल्लंघन करती है।

इसके अलावा आज रात के एपिसोड में हम ये भी देखेंगे की सुंबुल और अर्चना के बीच लड़ाई होती हैं जिसमे अर्चना सुंबुल को शालिन से दूर रहने की सलाह जो उसके पिता पहले देते हैं उसे नहीं मानने के लिए ताने मरती हैं। यह सब तब शुरू होता है जब अर्चना यह अनाउंसमेंट करती है कि वह घर में सुंबुल के अस्तित्व से परेशान है और उस पर एक अच्छी बेटी नहीं होने का आरोप लगाती है। सुंबुल अर्चना के इस बयान पर अपना आपा खो देती है और अर्चना को उसके पिता को इस सब में न लाने की चेतावनी देती है और काफी आक्रामक रूप से उसके बिस्तर पर चढ़ जाती है ताकि वह लगभग शारीरिक रूप से लड़ सके, जबकि अर्चना उसे ताना मारती रहती है।

वहीं तमाम ड्रामे और अफरातफरी के बीच सुपर एंटरटेनिंग 'बिग बुलेटिन विथ' शेखर सुमन' शुरू होता है, जिसमे शेखर घरवालों के लिए कुछ मजेदार खेल लाने के साथ शुरू होता है। खेल तय करता है कि शेखर दो कंटेस्टेंट्स को जोड़े में बुलाएंगे और उन्हें उन जानवरों की उपाधि देंगे जिससे वे मिलते-जुलते हैं। उन पर एक सवाल किया जाएगा और मौखिक दंगल शुरू करने से पहले, उन्हें उस जानवर की आवाज निकलने होगी जिसका वे रिप्रेजेंटेशन करते हैं। इसके अलावा, साजिद खान और अब्दुल जज होंगे और बेस्ट परफॉर्मेंस करने वाले को वोट देंगे। शेखर पहले गौतम सिंह विग और शालिन भनोट को बुलाते हैं और उन्हें क्रमशः बिल्ली और कुत्ता बनने के लिए कहते हैं। वह पूछते हैं कि दोनों में से सबसे रोमांटिक कंटेस्टेंट कौन है। शालीन और गौतम उनमें से प्रत्येक को सबसे ज्यादा रोमांटिक मानने की पूरी कोशिश करते हैं। यह दिलचस्प होगा कि क्या शालिन और गौतम जजों को इंप्रेस्ड करने में सफल होते हैं या नहीं।

बिग बॉस 16 से अब तक जिन कंटेस्टेंट्स को एलिमिनेट किया गया है, वे हैं श्रीजिता डे और मान्या सिंह। अब बिग बॉस के घर में बंद कंटेस्टेंट हैं टीना दत्ता, शालिन भनोट, गौतम सिंह विग, सुंबुल तौकीर, शिव ठाकरे, सौंदर्या शर्मा, निमृत कौर अहलूवालिया, अब्दु रोजिक, प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता, एमसी स्टेन, अर्चना गौतम, गोरी नागोरी और साजिद खान। बिग बॉस 16 1 अक्टूबर से शुरू हुआ और सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और हर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे टेलिकास्ट होता है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story